Tuesday 9 May 2023

आजमगढ़ में निरहुआ के रोड शो ने खींचा ध्यान सांसद दिनेश लाल और आम्रपाली दूबे ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन बुलडोजर बाबा चांप रहे हैं.... गाने से जमा रंग


 आजमगढ़ में निरहुआ के रोड शो ने खींचा ध्यान


सांसद दिनेश लाल और आम्रपाली दूबे ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन


बुलडोजर बाबा चांप रहे हैं.... गाने से जमा रंग


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आजमगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू के पक्ष में भाजपा आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने रोड शो किया।


 उन्होंने लोगों का अभिवादन करते हुए भाजपा प्रत्याशी को लोगों से जिताने की अपील की। भाजपा प्रत्याशी का रोड शो नगर के सुखदेव पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम से निकला। जो नगर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरा। रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी के साथ प्रचार रथ पर सवार सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुए चल रहे थे। वहीं उनके बगल में खड़े भाजपा प्रत्याशी हाथ जोड़े लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे थे। इस दौरान रोड शो में गाड़ियों पर लगे साउंड सिस्टम पर एक ही गीत बज रहा था बुलडोजर बाबा चांप रहे हैं, माफिया हांफ रहे हैं।


इस गीत के जरिए निरहुआ ने लोगों को माफिया के खिलाफ सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को याद दिलाते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई। उनके द्वारा लोगों से ट्रिपल इंजन की सरकार बनाकर जनपद को विकास के रास्ते पर ले जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि जब केंद्र और प्रदेश के साथ नगर पालिका में भी भाजपा की सरकार बनेगी तो विकास और तीव्र गति से होगा।