Friday 18 November 2022

आजमगढ़ निजामाबाद गोदान की चपेट में आने से भाई-बहन की मौत पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा


 आजमगढ़ निजामाबाद गोदान की चपेट में आने से भाई-बहन की मौत


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा



आजमगढ़ निजामाबाद थाना क्षेत्र के कयामुद्दीनपट्टी के पास परसहा डगरा के अण्डरक्रासिंग के ऊपर गोदान एक्सप्रेस की चपेट में आने से भाई-बहन की मौत हो गयी। घटनास्थल से पल्सर मोटर सायकिल बरामद की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


जानकारी के अनुसार निजामाबाद थाना क्षेत्र के कयामुद्दीनपट्टी गांव के परसहा डगरा के पास अण्डर पासिंग पर आज करीब 11 बजे एक युवक एक बालिका के साथ पल्सर मोटर सायकिल से पहुंचा।


 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक ट्रेन की पटरी पर चला गया। उक्त बालिका द्वारा उसे खींचकर बचाने की कोशिश की गयी लेकिन वह सफल नहीं हो पायी। इस दौरान उधर से गुजर रही गोदान एक्सप्रेस ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुची रेलवे पुलिस द्वारा उनकी पहचान कराई गई।


 जिसमें मृतकों की पहचान सोनू यादव उम्र 32 वर्ष पुत्र दिनेश, गुड़िया उम्र करीब 12 वर्ष पुत्री दिनेश निवासी हरैया थाना कप्तानगंज के रूप में की गयी बताया गया है। फरिहा पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

आजमगढ़ मुबारकपुर पुलिस के सामने हथियारबंद बदमाशों ने वेलकम ढाबे में मचाया ताण्डव 8 लोगों को मारपीट कर किया घायल, किया जमकर तोड़फोड़ पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज


 आजमगढ़ मुबारकपुर पुलिस के सामने हथियारबंद बदमाशों ने वेलकम ढाबे में मचाया ताण्डव



8 लोगों को मारपीट कर किया घायल, किया जमकर तोड़फोड़

पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मुबारकपुर थाना अंतर्गत शाहगढ़ इलाके में हाईवे पर स्थित वेलकम ढाबे पर हथियारबंद अपराधियों ने जमकर तोड़फोड़ और खूनी संघर्ष किया है। 


बता दें कि उक्त ढाबे पर एक स्कॉर्पियो में 5 लोग आए और खाने पीने के बाद भी बात करने लगे। इस दौरान किसी को बात को लेकर ढाबे के कर्मचारियों से इनका विवाद हो गया। उक्त बदमाशों द्वारा फोन कर अन्य लोगों को बुलाकर लिया गया। फोन के बाद कई गाड़ियों से आये दर्जनों लोगों द्वारा ढाबे के मालिक और कर्मचारियों के साथ मारपीट की गयी और ढाबे में काफी तोड़फोड़ भी की गयी।


 प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मौके पर 100 नंबर की पुलिस भी मौजूद थी लेकिन पुलिस के सामने ही यह सब मंजर घटता रहा, जिसमें लगभग 8 लोग घायल हो गये। घटना के दौरान वहां खाना खाने परिवार सहित की जनता भी जुटी थी इस आपाधापी में सारे लोग वहां से अपनी जान बचाकर निकल लिए।


 इस घटना के बाद होटल के मालिक ने लिखित तहरीर मुबारकपुर थाने में दी है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल रूसिया ने बताया कि ढाबे में मारपीट की घटना मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।