Monday 15 January 2024

आजमगढ़ फूलपुर पेड़ से लटकता मिला युवक का शव एक दिन पूर्व ही पत्नी ने बेटे को दिया था जन्म, परिवार में मचा कोहराम


 आजमगढ़ फूलपुर पेड़ से लटकता मिला युवक का शव


एक दिन पूर्व ही पत्नी ने बेटे को दिया था जन्म, परिवार में मचा कोहराम



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर पिपरी गांव में सोमवार को एक शख्स का शव पेड़ से लटकता मिला। परिजनों ने हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।


शेखपुर पिपरी गांव निवासी साहेब लाल बिंद (36) का शव ग्रामीणों ने सोमवार को गांव के नाले के पास स्थित अमरूद के पेड़ से लटकता देखा। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। मृतक की भाभी अनीता ने गांव के ही एक परिवार पर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी किरन की एक दिन पूर्व ही अंबारी बाजार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ऑपरेशन से डिलीवरी हुई। जिसमें पुत्र पैदा हुआ। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।


 सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक की भाभी का आरोप है कि गांव के ही एक परिवार के लोगों ने युवक की हत्या कर पेड़ पर शव लटकाया है। वहीं गांव में चर्चा है कि आशनाई में घटना हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा। मृतक दो भाईयों में छोटा था। कोतवाल फूलपुर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब उसकी हत्या हुई है अथवा उसने आत्महत्या किया है यह पीएम के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश 17 जनवरी तक बंद रहेंगे कक्षा 8 तक के विद्यालय उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव ने प्रदेश के सभी बीएसए को जारी किया निर्देश


 उत्तर प्रदेश 17 जनवरी तक बंद रहेंगे कक्षा 8 तक के विद्यालय



उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव ने प्रदेश के सभी बीएसए को जारी किया निर्देश




लखनऊ उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव प्रताप सिंह बघेल ने प्रदेश के सभी बीएसए को निर्देश देते हुए अवगत कराया कि प्रदेश में मौसम विभाग के पूर्वानुमान और शीतलहर की सम्भावना तथा तापमान के गिरावट के दृष्टिगत उ०प्र० बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित कक्षा 1 से 8 तक परिषदीय एवं मान्यता प्राप्त विद्यालयों में दिनांक 16.01.2024 एवं दिनांक 17.01.2024 को विद्यालय में शिक्षण कार्य बन्द रहेगा तथा छात्र-छात्रा विद्यालय में उपस्थित नहीं होंगे। शिक्षक / शिक्षामित्र / अनुदेशक एंव अन्य कर्मी विद्यालय में उपस्थित रहकर अन्य प्रशासकिय कार्यों / दायित्वों का निर्वाहन करेंगे ।

आजमगढ़ दीदारगंज सड़क हादसे में सेवानिवृत दरोगा की हुई मौत तेज रफ्तार डंफर की चपेट में आने से हुआ हादसा


 आजमगढ़ दीदारगंज सड़क हादसे में सेवानिवृत दरोगा की हुई मौत


तेज रफ्तार डंफर की चपेट में आने से हुआ हादसा




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज थाना क्षेत्र के गद्दोपुर के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक सवार सेवानिवृत दरोगा की मौत हो गई।


दीदारगंज के रंमौपुर निवासी मेवालाल 61 पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त दरोगा थे। रविवार की शाम वो बाइक से पल्थी बाजार जाने के लिए निकले। अभी वो गद्दोपुर के पास पहुंचे थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक (डम्फर) ने बाइक में टक्कर मार दिया। इस हादसे में दरोगा मेवालाल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुचे परिजन उन्हें गंभीरावस्था में फूलपुर हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक एक साल पूर्व आरपीएफ में दरोगा पद से सेवानिवृत हुए थे। वो दो पुत्रों के पिता थे। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।