Friday 12 January 2024

फिरोजाबाद जिला पंचायत सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार नगर पालिका की भूमि पर कब्जे का प्रयास, जानें पूरा मामला


 फिरोजाबाद जिला पंचायत सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार


नगर पालिका की भूमि पर कब्जे का प्रयास, जानें पूरा मामला



उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद में टूंडला नगर पालिका की भूमि पर कब्जा करने के प्रयास के दौरान पालिका अतिक्रमण प्रभारी व टीम से अभद्रता करने वाले आरोपी आगरा के जिला पंचायत सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले में अतिक्रमण प्रभारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।


 नगर पालिका की मोहम्मदाबाद के पास गाटा संख्या 108 में करोड़ों की भूमि है। बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे इस भूमि पर कुछ लोगों द्वारा कब्जा करने की जानकारी मिलने पर नगर पालिका में तैनात अतिक्रमण प्रभारी अशोक शर्मा, सहायक रक्षपाल सिंह, पैरोकार अशोक कुमार व वीरेश्वर दयाल मौके पर पहुंचे थे। 


आरोप है कि जहां जिला पंचायत सदस्य दिलकेश वर्मा निवासी फरौली सिकरवार थाना फतेहाबाद आगरा ने अपने साथियों सहित पालिका टीम के साथ अभद्रता की थी। मामले में अतिक्रमण प्रभारी अशोक शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने देर रात जिला पंचायत सदस्य दिलकेश सहित 6 अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए बृहस्पतिवार को जिला पंचायत सदस्य दिलकेश को गिरफ्तार कर लिया तथा शांतिभंग में कार्रवाई की। थाना प्रभारी प्रमोद पंवार ने बताया कि आरोपी जिला पंचायत सदस्य के विरुद्ध शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई की गई है। घटना की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। धोखाधड़ी के मामले में जिला पंचायत सदस्य पूर्व में भी जेल जा चुका है।