Tuesday 16 August 2022

आजमगढ़ कलयुगी बेटे ने मां-बाप को पीटकर घर से निकाला पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार


 आजमगढ़ कलयुगी बेटे ने मां-बाप को पीटकर घर से निकाला


पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अपनी कोख में 9 माह पालने वाली मां और जीवन की कमाई लुटाकर बेटे का लालन-पालन करने वाला पिता आज उसी बेटे की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। उसने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।



जानकारी के अनुसार मुन्ना उपाध्याय पुत्र स्वर्गीय दूधनाथ उपाध्याय ग्राम नीबी पो० मुहम्मदल्ला थाना रानी की सराय ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपनी आपबीती बताई। प्रार्थना पत्र के जरिए उन्होंने आरोप लगाया कि उनका बड़ा लड़का विक्रान्त उपाध्याय (राजा), बहु शालू पत्नी विक्रान्त उपाध्याय हम पति-पत्नी और अन्य परिवार के सदस्यों को गाली देते है और मारते हैं। 



उनके द्वारा बार-बार पैसे की मांग की जाती है। बेटे विक्रान्त द्वारा बार-बार धमकी दी जाती है कि कहीं भी जाकर प्रार्थना पत्र दे लो, कुछ होने वाला नहीं है। इस संबंध में मेरे द्वारा सिधारी थाने में सूचना दी गई थी परंतु वहां से अब तक कार्रवाई नहीं हुई। मैं अब बूढ़ा हो चला हूं, सुगर का मरीज हूँ मेरी पत्नी इन्दू भी बीमार रहती है। मेरी पत्नी व पुत्री के साथ कोई अप्रिय घटना न हो, इसलिए मामले में न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है। पिता की इस गुहार पर पुलिस अधीक्षक ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

आजमगढ़ फूलपुर लापता युवती का कुएं में मिला शव 13 अगस्त को पिता ने थाने में दर्ज करायी थी गुमशुदगी की रिपोर्ट


 आजमगढ़ फूलपुर लापता युवती का कुएं में मिला शव


13 अगस्त को पिता ने थाने में दर्ज करायी थी गुमशुदगी की रिपोर्ट


हत्या हुई या आत्महत्या, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ फ़ूलपुर कोतवाली अंतर्गत ग्राम पंचायत चकनुरी उदपुर सीमा पर स्थित कुए में एक शव पाया गया। रेलवे ट्रैक के बगल से गुजर रहे लोगों को कुंए से दुर्गंध आई तो लागों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से बाहर निकलवाया। उक्त शव एक युवती का था।



जानकारी के अनुसार फूलपुर कोतवाली अन्तर्गत ग्राम पंचायत चकनुरी उदपुर सीमा पर एक कुंआ है। कुछ स्थानीय रेलवे ट्रैक के बगल से होते हुए कुंए के करीब पहुंचे तो उन्हें कुंए से भयंकर बदबू महसूस हुई। कुंए में शव को होने की आशंका पर उन लोगों द्वारा इस बावत पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुंए से उक्त शव को बाहर निकलवाया। कुंए से निकाला गया शव एक युवती का था। पुलिस द्वारा उसकी पहचान कराने का प्रयास किया तो पता चला कि 13 अगस्त को थाने पर एक 19 वर्षीय युवती की गुमशुदगी लिखाई गयी थी।


 जिसमें सरोजा पुत्री टील्ठू निवासी ग्राम सभा टेवंगा थाना फ़ूलपुर द्वारा थाने में दर्ज करवाया गया था। पुलिस शंका के आधार पर गुमशुदगी लिखाने वाले टील्ठू पुत्र श्याम लाल निवासी टेवगा ने अपनी गुम हुई पुत्री सरोजा 19 वर्ष के रूप में पहचान की। पिता के प्रार्थना पत्र पर शव को चिकित्सीय परीक्षण के जिला अस्पताल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक फ़ूलपुर अनिल सिह से पूछने पर बताया कि शव की पहचान हो गयी है। अब मृत्यु का कारण जानने के बाद अगली कार्यवाही की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच्चाई सामने आएगी।

हापुड़ कचहरी के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग पेशी पर आए आरोपी की गोली मारकर हत्या, पुलिसकर्मी भी घायल


 हापुड़ कचहरी के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग


पेशी पर आए आरोपी की गोली मारकर हत्या, पुलिसकर्मी भी घायल



उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप मच गया। मंगलवार को जिला अदालत में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली मारकर हत्या से सनसनी फैल गई। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। 


जानकारी के अनुसार, मंगलवार को हरियाणा पुलिस की कस्टडी में पेशी पर आए एक आरोपी की हापुड़ कचहरी के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक को चार से पांच गोली मारी गई हैं। इस दौरान एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है। गोली लगने से पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि दो बदमाश पैदल आए थे। घटना को अंजाम दिया और पास के मोहल्ले रघुवीर गंज से होकर फरार हो गए। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।