Wednesday 8 March 2023

आजमगढ़ बरदह कार की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत बाजार से मुर्गा खरीद कर लौट रहा था घर


 आजमगढ़ बरदह कार की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत


बाजार से मुर्गा खरीद कर लौट रहा था घर


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बरदह थाना क्षेत्र के बौवापार गांव के पास तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कार सड़क किनारे खड़ी दूसरी कार से टकरा गया। जिससे कार में सवार लोगों को भी मामूली चोट आई है। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मौके पर जाम लगा दिया। पुलिस ने काफी समझा बुझा कर लोगों को शांत कराया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


बेला गोपीनाथपुर गांव निवासी अखिलेश (35) पुत्र सोमनाथ बुधवार को मुर्गा लेने के लिए बाजार गया था। ढाई बजे के लगभग वह मुर्गा खरीद कर साइकिल में टांग कर वापस घर लौट रहा था। अभी वह बौवापार गांव के पास हुए कट से घर की तरफ घुमा ही था कि तेज रफ्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर राजेश विश्वकर्मा के मकान के बाहर खड़ी दूसरी कार से टकरा गई।


इस हादसे में साइकिल सवार अखिलेश की जहां मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दुर्घटना करने वाली कार में सवार दो बच्चो समेत एक महिला व एक पुरूष भी मामूली रुप से घायल हो गए। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और जाम लगा दिया।


हादसे व जाम की सूचना पर बरदह थाना के अलावा देवगांव कोतवाली, गंभीरपुर थाना पुलिस के साथ ही सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी मौके पर पहुंच गए। परिजनों को मान मनौव्वल कर किसी तरह शांत कराया गया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक चार पुत्रियों का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

आजमगढ़ रौनापार प्रधान सहित 4 गिरफ्तार फर्जी तरीके से पासपोर्ट बनवाने का मामला


 आजमगढ़ रौनापार प्रधान सहित 4 गिरफ्तार


फर्जी तरीके से पासपोर्ट बनवाने का मामला


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ रौनापार पुलिस ने आज प्रधान सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इन पर विदेश जाने के लिए फर्जी पासपोर्ट बनवाने का आरोप है।

पुलिस के अनुसार अनिल यादव पुत्र केरा यादव निवासी सिवान थाना रौनापार का वास्तविक नाम सुनील यादव है। 


सुनील यादव ने अपना नाम बदलकर अनिल यादव के नाम से कूट रचित आधार कार्ड व राशन कार्ड बनवा कर पुनः विदेश जाने के लिए पारपत्र का आवेदन किया था। जिसमें राजकुमार पुत्र जगरोपन (ग्राम प्रधान) निवासीगण ग्राम सिवान थाना रौनापार जनपद आजमगढ़ द्वारा फर्जी प्रमाण पत्र बनाने तथा गवाही देने व गाँव के ही रामलखन यादव पुत्र स्व0 नरेश यादव, राजकिशोर यादव पुत्र स्व0 किशुन यादव निवासीगण सिवान थाना रौनापार ने गवाही दिया था। 7 मार्च को सुनील यादव सहित चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।


आज 8 मार्च को सुबह 9:45 पर उप निरीक्षक बृजेंद्र कुमार मिश्र द्वारा उपरोक्त मुकदमे में अभियुक्त सुनील यादव पुत्र केरा यादव, रामलखन यादव पुत्र स्व0 नरेश यादव, राजकिशोर यादव पुत्र स्व0 किशुन यादव, राजकुमार पुत्र जगरोपन (ग्राम प्रधान) निवासीगण ग्राम सिवान थाना रौनापार जनपद आजमगढ़ को बैदौली मोड़ तिराहा बेलकुण्डा से गिरफ्तार कर लिया।