Monday 3 July 2023

आजमगढ़ मजदूर हत्याकाण्ड में मुख्तार की हुई पेशी सड़क निर्माण ठेके के विवाद में ठेकेदार पर हुई थी फायरिंग


 आजमगढ़ मजदूर हत्याकाण्ड में मुख्तार की हुई पेशी


सड़क निर्माण ठेके के विवाद में ठेकेदार पर हुई थी फायरिंग


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट में सोमवार को माफिया मुख्तार अंसारी की वीडियो क्रांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई। मजदूर हत्याकांड में माफिया की उपस्थिति में गवाह से जिरह जारी है। न्यायाधीश ने इस मामले में अगली सुनवाई की तिथि 10 जुलाई तय की। तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला गांव में सड़क निर्माण ठेके के विवाद में मुख्तार अंसारी के लोगों ने ठेकेदार पर फायरिंग की थी। ठेकेदार तो बाल-बाल बच गया लेकिन उसके दो मजदूर गोली लगने से घायल हो गए। जिसमें एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में ठेकेदार की तहरीर पर माफिया मुख्तार अंसारी समेत उसके सहयोगियों को नामजद किया गया।


 इस मुकदमे की सुनवाई आजमगढ़ एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। सोमवार को इस मामले में सुनवाई थी। जिसमें मुख्तार अंसारी जेल से वीडियो क्रांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेश हुए। न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा के समक्ष इस मामले में गवाह विश्वजीत सिंह की गवाही चल रही है। जिसमें सोमवार को गवाह से जिरह हुई। गवाह से जिरह अभी जारी है और न्यायाधीश ने सोमवार की सुनवाई के बाद इस मामले में अगली तारीख 10 जुलाई तय की।

आजमगढ़ होटल गोल्डेन फार्च्यून में लगी आग


 आजमगढ़ होटल गोल्डेन फार्च्यून में लगी आग


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ रोडवेज स्थित गोल्डेन फार्च्यून में अचानक आग लग गयी। आग लगने के बाद होटल में अफरा-तफरी मच गयी। आग किन कारणों से लगी है। इस बात की जानकारी अभी नहीं हो पायी। होटल के कर्मचारी आग बुझाने की जुगत में लग गये फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी गयी है 

आजमगढ़ रोडवेज के पास से दिनदहाड़े करीब 8 लाख की लूट एक बाइक से 3 की संख्या में आये थे लुटेरे


 आजमगढ़ रोडवेज के पास से दिनदहाड़े करीब 8 लाख की लूट


एक बाइक से 3 की संख्या में आये थे लुटेरे


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर कोतवाली के रोडवेज स्थित एक शापिंग मॉल के पास मोटर साईकिल सवार तीन बदमाशों ने दिन दहाड़े करीब 2 बजे एक प्राइवेट बीमा कंपनी के कर्मचारी से करीब 8 लाख रूपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है।


 बताया जा रहा है कि लूट के बाद बदमाश बवाली मोड़ की तरफ फरार हो गये। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने बीमा कंपनी के कर्मचारी को साथ लेकर घटना के बावत पूछताछ कर रही है।


 सूचना पर मौके पर एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल, सीओ सदर, थाना कोतवाली सहित भारी संख्या मे पुलिस पहुच गयी थी। घटना के बावत पुलिस आस-पास के सीसीटीवी के फुटेज के माध्यम से घटना की जांच में जुट गयी है।