Saturday 18 November 2023

लखनऊ महिला सिपाही ने कांस्टेबल पति को प्रेमिका संग रंगे हाथ पकड़ा जमकर हुआ हंगामा, पुलिस को लिखित शिकायत देकर की कार्रवाई की मांग


 लखनऊ महिला सिपाही ने कांस्टेबल पति को प्रेमिका संग रंगे हाथ पकड़ा


जमकर हुआ हंगामा, पुलिस को लिखित शिकायत देकर की कार्रवाई की मांग



लखनऊ यूपी पुलिस की एक महिला सिपाही ने अपने कांस्टेबल पति को लखनऊ के सरोजनीनगर स्थित उनके ही घर के कमरे में प्रेमिका संग रंगे हाथ पकड़ लिया। आरोप लगाया कि दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ। महिला सिपाही ने अपने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ सरोजनीनगर पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महिला सिपाही का आरोपी पति सरोजनीनगर कोतवाली में तैनात है।


 महिला सिपाही के मुताबिक उसे काफी समय से पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंधों की आशंका थी। शुक्रवार को अपनी सास और ससुर के साथ धावा बोलकर महिला सिपाही ने अपने कांस्टेबल पति को प्रेमिका संग रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी का आरोप है कि उसका कांस्टेबल पति और उसकी प्रेमिका कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले। इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ। महिला सिपाही का कहना है कि प्रेमिका के चक्कर में उसका पति उसे तलाक देने पर अमादा है। उसने कहा कि मैंने पूरे मामले की शिकायत सरोजनीनगर पुलिस से की है। दोनों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।


 पुलिस के मुताबिक मामले में केस दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है। आरोपी कांस्टेबल पति सरोजनीनगर कोतवाली में तैनात है। महिला सिपाही अपने पति और उसकी प्रेमिका को पकड़ने के लिए अपनी सास और ससुर को साथ लाई थी। हंगामे के दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो महिला सिपाही ने खुद बनाया है।

आजमगढ़ मुबारकपुर 25 हजार रू का इनामी मुठभेड़ में घायल, साथी गिफ्तार पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल


 आजमगढ़ मुबारकपुर 25 हजार रू का इनामी मुठभेड़ में घायल, साथी गिफ्तार


पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले में शातिर अपराधियो पर कार्यवाही जारी है। इसके तहत शनिवार की अलसुबह मुबारकपुर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी पुलिस की गोली से घायल हुआ तो वही उसका साथी गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।


 मुबारकपुर पुलिस शनिवार की भोर में क्षेत्र भ्रमण कर रही थी। इसी दौरान गोछा पुलिया के पास बदमाशों के होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस टीम पहुची तो एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही किया जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और उसे पुलिस ने पकड़ लिया। मौके से उसका साथी भी पकड़ा गया। घायल बदमाश की पहचान सलीम नट के रूप में कई गई। वही उसके साथी की पहचान संदीप गुप्ता के रूप में कई गई। घायल बदमाश को ईलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। दोनों पकड़े गए बदमाश 25-25 हज़ार रू के इनामी बताए गए है।

आजमगढ़ बहन पर गलत निगाह रखने पर की थी सूरज की हत्या पुलिस मुठभेड़ में दोनों हत्यारोपी को लगी गोली 2 तमंचा, कारतूस, हत्या में प्रयोग किया हुआ चाकू बरामद


 आजमगढ़ बहन पर गलत निगाह रखने पर की थी सूरज की हत्या


पुलिस मुठभेड़ में दोनों हत्यारोपी को लगी गोली


2 तमंचा, कारतूस, हत्या में प्रयोग किया हुआ चाकू बरामद




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ तमसा नदी में हत्या कर फेके गए शव मामले का अनावरण करते हुए शहर कोतवाली पुलिस ने दो हत्यारोपियों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाशों के दाहिने पैर में गोली लगी है। बदमाशों के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू, असलहा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की गई है। गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि बहन पर गलत निगाह रखने कारण उन्होंने हत्या की घटना को अंजाम दिया था।


प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शशि मौली पाण्डेय अपने हमराहियों के साथ बीती रात करीब 8:30 बजे हाफिजपुर चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मनचोभा गाँव की तरफ जाने वाले सिक्स लेन बाईपास से मोटरसाइकिल से कुछ बदमाश आने वाले हैं। मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा बदमाशों का इंतजार किया जाने लगा। कुछ समय बाद दो बदमाश एक मोटर साइकिल पर आते दिखाई दिये। पुलिस द्वारा उन्हें रुकने का इशारा किया गया। पुलिस को देख उक्त मोटरसाइकिल सवार मुड़कर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन मोटर साइकिल फिसल जाने से वह दोनों गिर गए। पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों को दाहिने पैर में गोली लग गई।


घायल बदमाशों की पहचान मो0 आमिर पुत्र कासिम उर्फ चुन्ने खाँ तथा अंकुश यादव पुत्र रामबदन यादव निवासी मनचोभा थाना कोतवाली जनपद आजमगढ़ के रूप में की गयी। बदमाशों के पास से दो तमंचा कारतूस व चाकू सहित बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की गई है। बता दे कि दोनों बदमाश 13 नवंबर को ककरहटा के पास तमसा नदी में हत्या कर फेके गए सूरज की हत्या में आरोपित थे।


पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त मो0 आमिर ने बताया कि मैं, अंकुश यादव व सूरज तीनों अच्छे दोस्त थे। सूरज मेरी बहन पर गंदी निगाह रखता था व वाट्सएप्प से चैटिंग करता था, मैंने सूरज को कई बार समझाया लेकिन उसके अन्दर कोई सुधार नहीं हुआ। मैंने अपने दोस्त अंकुश यादव के साथ मिलकर सूरज की हत्या करने की योजना बनाई। उसी योजना के तहत 11 नवंबर को हाफिजपुर चौराहा के देशी ठेके पर मैं और अंकुश यादव शराब पी रहें थे। उसी समय सूरज भी आ गया। हम तीनो बैठकर शराब पीये, जब सूरज नशे में हो गया तो मैं और अंकुश पूर्व योजना के तहत सूरज की हत्या करने के लिए बुलेट मोटरसाइकिल पर बीच में बैठाकर ग्राम मनचोभा के पास स्थित शिव मंदिर से आगे जंगल में ले जाकर आम के पेड़ के पास लिटाकर चाकू से पेट व गले पर वार करके हत्या कर दिये। उसके बाद हम दोनो ने मिलकर शव को पास में ही तमसा नदी में ले जाकर फेंक दिये।

गोरखपुर मेजर की दबंगई, घर में घुसकर युवक को बेरहमी से पीटा देवरिया जैसा नरसंहार करने की दी धमकी


 गोरखपुर मेजर की दबंगई, घर में घुसकर युवक को बेरहमी से पीटा


देवरिया जैसा नरसंहार करने की दी धमकी



उत्तर प्रदेश गोरखपुर में सेना के एक मेजर ने अपने भाई और पिता और एक अन्य के साथ घर में घुसकर युवक की पिटाई कर दी। आरोप है कि घर में घुसे लोगों युवक की पत्नी से भी छेड़खानी की। युवक का मोबाइल और महिला के जेवरात भी लूट लिए। यहां तक कि उसने देवरिया जैसा नरसंहार करने की धमकी भी दी। मेजर की धमकी के बाद से पीड़ित परिवार सकते में है। ये मामला एम्स इलाके के दरगहिया का है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने नवीन गुप्ता, उसके पिता गणेश व भाई अजय तथा तीन अज्ञात पर छेड़खानी, डकैती, बलवा, धमकी, घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को जो वीडियो सौंपा है उसमें आरोपी छत के रास्ते घर में कूद रहे हैं। 


तहरीर के मुताबिक दरगहिया निवासी महिला ने बताया कि 15 नवंबर की शाम को उनके पति से पड़ोसी गणेश का पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद 16 नवंबर की सुबह नवीन गुप्ता, उनका भाई अजय व पिता गणेश और तीन अज्ञात लोग छत के रास्ते कूदकर घर में आ गए। उन्होंने पति की पिटाई की और उसका मोबाइल छीन लिए। उसे कमरे में बंद कर पटक दिया। गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। कपड़े फाड़कर छेड़खानी भी की। मंगलसूत्र छीनकर देवरिया नरसंहार जैसा कांड दोहराने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गए।


 महिला ने बताया कि नवीन गोरखा रेजिमेंट में मेजर हैं और कोलकाता में तैनात हैं। वहीं उनका भाई अजय साइंटिस्ट है। पिता गणेश भी सेना से रिटायर हैं। यहां बता दे कि 15 नवंबर को कार पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। इसके आरोप में गणेश की तहरीर पर मुनीन्द्र व उसके भाई पर केस दर्ज हुआ था। इसमे मुनीन्द्र का 151 में चालान हुआ था। अगले दिन दूसरी घटना हो गई। एसओ एम्स मदन मोहन मिश्र ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।