Thursday 22 September 2022

आजमगढ़ बरदह पशु तस्करों ने दिखाया दुस्साहस, पुलिस वाहन में टक्कर मार हुए फरार खाई में पलटी जीप बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी


 आजमगढ़ बरदह पशु तस्करों ने दिखाया दुस्साहस, पुलिस वाहन में टक्कर मार हुए फरार


खाई में पलटी जीप बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बरदह थाना क्षेत्र में बुधवार की रात पिकअप सवार पशु तस्करों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए सड़क पर घेरेबंदी कर खड़ी पुलिस जीप में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पुलिस वाहन खाई में पलट गया। हालांकि इस दुर्घटना में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए लेकिन पशु तस्करों द्वारा किए गए पथराव के चलते कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। घटना बरदह- मार्टिनगंज मार्ग पर दुबरा पुलिया के समीप हुई बताई गई है।


जानकारी के अनुसार बरदह थाने की पुलिस जरिए मुखबिर मिली सूचना के आधार पर बुधवार की रात पिकअप वाहन सवार पशु तस्करों को पकड़ने के लिए बरदह -मार्टिनगंज मार्ग पर दुबरा गांव स्थित पुलिया पर सड़क के बीच अपना वाहन खड़ा कर तस्करों का इंतजार कर रही थी। बताते हैं कि देर रात उधर से गुजर रहे पिकअप वाहन सवार पशु तस्करों का पुलिस से सामना हुआ। सड़क के बीच खड़े पुलिस वाहन को देख पशु तस्कर अपना वाहन कुछ दूरी पर खड़ा करके पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर से हमला बोल दिए। पथराव के चलते पुलिस वाहन का अगला शीशा चकनाचूर हो गया। इसके बाद तस्कर पिकअप गाड़ी को बैक करके पीछे से पुलिस की जीप में जोरदार टक्कर मारते हुए उसी रास्ते फरार हो गए जिधर से आए थे। टक्कर के बाद पुलिस जीप बगल में स्थित खाई में जा गिरी।


 इस घटना में वाहन चालक होमगार्ड सुधीर तिवारी को हल्की-फुल्की चोटें आई जबकि अन्य पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। उस दौरान पुलिस जीप में एसआई सतीश चंद्र यादव अपने सहयोगियों के साथ मौजूद थे। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए लेकिन पशु तस्करों का कुछ पता नहीं चला। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। इलाके के लोगों का कहना है कि जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं, तो हम लोग कैसे सुरक्षित रह सकेंगे। 


बरदह थाने में खड़े क्षतिग्रस्त वाहन को देख बेखौफ पशु तस्करों के बुलंद हौसले का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि पशु तस्करों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। इस घटना में शामिल पशु तस्करों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही उनके गिरेबां तक कानून के हाथ पहुंच जाएंगे।

आजमगढ़ दीवानी कोर्ट हॉल ऑफ जस्टिस में विधिक स्वयंसेवक गण का एक दिवसीय प्रशिक्षण, जनपद न्यायाधीश ने किया शुभारंभ


 आजमगढ़ दीवानी कोर्ट हॉल ऑफ जस्टिस में विधिक स्वयंसेवक गण का एक दिवसीय प्रशिक्षण, जनपद न्यायाधीश ने किया शुभारंभ


आजमगढ़ के दीवानी कोर्ट में हॉल ऑफ जस्टिस में विधिक स्वयंसेवक गण का एक दिन का प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ जनपद न्यायाधीश जितेंद्र सिंह ने किया। उन्होंने बताया कि जनपद में कई ऐसे पीड़ित लोग हैं जिनको विधिक मदद की जरूरत होती है। 


समाज का एक ऐसा वर्ग है जो पीड़ित है और निचले पायदान पर है, कार्यालयों, थानों, न्यायालय में जाने से डरता है। जिसको वास्तव में मदद की जरूरत है। इसी उद्देश्य को लेकर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से परा विधिक स्वयंसेवक गण का चयन किया गया है। यह अधिवक्ता नहीं होंगे बल्कि कानून की थोड़ी बहुत समझ के ऐसे लोग हैं जिनको ट्रेनिंग देकर मानदेय पर रख पात्र लोगों की मदद की जाएगी। ट्रेनिंग में पीएलवी गण को बताया गया कि बतौर स्वयंसेवक उनका क्या कर्तव्य है, कैसे जनता से रुबरु होंगे, उनको कैसे पात्रों का चयन करना है, कैसे लोगों को जागरूक करना है, किस प्रकार से उनको विधिक मदद पहुंचानी है।

आजमगढ़ डीएम-एसपी ने आगामी नवरात्रि, दुर्गा पूजा, दशहरा को सकुशल सौहार्दपूर्ण शांतिपूर्वक संपन्न कराने को लिए अधिकारियों को तैयारी को लेकर किया आगाह


 आजमगढ़ डीएम-एसपी ने आगामी नवरात्रि, दुर्गा पूजा, दशहरा को सकुशल सौहार्दपूर्ण शांतिपूर्वक संपन्न कराने को लिए अधिकारियों को तैयारी को लेकर किया आगाह



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आगामी नवरात्रि, दुर्गा पूजा (दशहरा) आदि त्योहारों के दृष्टिगत की जा रही तैयारियों की समीक्षा की गयी। जिलाधिकारी ने समस्त एसडीएम एवं सीओ को निर्देश दिये कि अपने-अपने क्षेत्र में पीस कमेटी की बैठक सुनिश्चित करें। उन्होने निर्देश दिया कि त्योहार हर-हाल में शान्तिपूर्ण, सौहार्द के साथ एवं परम्परागत तरीके से सम्पन्न कराना सुनिश्चित करायें।


 उन्होने कहा कि त्योहार में किसी भी प्रकार की नयी परम्परा की शुरूआत नही की जायेगी। उन्होने कहा कि दुर्गा पूजा के आयोजकों के साथ बैठक कर यह सुनिश्चित करें कि त्योहार में किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न नही होगी। उन्होने कहा कि लेखपाल, ग्राम प्रधान, सचिव के साथ बैठक कर पंडालों एवं रामलीला ग्राउण्ड पर कर्मचारियों की ड्यूटी लगाकर उनके नाम, मोबाइल नम्बर आपस में शेयर कर लें।


जिलाधिकारी ने सभी अधिशासी अधिकारियों एवं जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देश दिया कि शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजन स्थलों की सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करायें। उन्होने कहा कि रास्तों एवं विसर्जन स्थलों के घाटों के ढ़लान को उचित तरीके से बनाना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि विसर्जन स्थल पर पर्याप्त नाव, गोताखोर की तैनाती सुनिश्चित किया जाये। उन्होने कहा कि घाटों पर पब्लिक एड्रेस सिस्टम को संचालित करायें तथा लोगों को जागरूक एवं आवश्यक दिशा निर्देश जारी करते रहें। उन्होने कहा कि महिलाओं एवं बालिकाओं की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाए, किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना नही होनी चाहिए।


जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी अधिकारी लगातार भ्रमण करते रहें। उन्होने कहा कि स्पष्ट रूप से सभी आयोजकों को बता दिया जाये कि लाउडस्पीकर को निर्धारित मानक के अनुसार ही बजाया जाये। उन्होने विद्युत विभाग को निर्देश दिया कि मूर्ति विसर्जन के दिन जेई, एई सभी रास्तों को चेक कर लें, लटकते हुए तारों को सही करा दिया जाये। उन्होने कहा कि आवश्यकता के अनुसार कुछ समय के लिए विद्युत विच्छेदन भी कर दिया जाये, ताकि कोई अप्रिय घटना न घटित हो।


जिलाधिकारी ने पुलिस एवं आबकारी विभाग को निर्देश दिया कि विशेष क्षेत्रों में आबकारी की दुकानों की चेकिंग सुनिश्चित करायें। उन्होने कहा कि किसी भी कीमत पर अवैध शराब की बिक्री नही होनी चाहिए। उन्होने कहा कि पंडालों के आस-पास की दुकानों की विशेष चेकिंग सुनिश्चित करायें। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि त्योहार के सीजन को देखते हुए शहरी क्षेत्रों एवं छोटे कस्बों में मिठाई की दुकानों की जांच करें। उन्होने कहा कि अधिक से अधिक खाद्य पदार्थों की सैम्पलिंग कराना सुनिश्चित करें।

इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए  कि कोई भी बिना अनुमति के अवकाश पर नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि विशेष परिस्थितियों को छोड़कर सभी अधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश तत्काल प्रभाव से निरस्त किए गए हैं।



पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि नवरात्रि, दशहरा एवं दुर्गा पूजा को देखते हुए पिछले 10 साल एवं पिछले 1 साल के अंदर हुए विवादों की सूची सभी एसडीएम, सीओ एवं एसओ को शेयर कर दी गई है। उन्होने कहा कि सभी अधिकारी आपस में बैठक कर आवश्यकतानुसार तैयारी सुनिश्चित कर लें। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को 107/16 में पाबंद करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि किसी भी दुर्गा पूजा पंडाल में किसी भी कीमत पर अश्लील डांस नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके संबंध में सभी आयोजकों को स्पष्ट निर्देश दे दिया जाए। उन्होंने कहा कि सीओ/एसओ रात में पंडाल का एक बार निरीक्षण अवश्य करें तथा जहां आवश्यक हो, वहां स्थाई ड्यूटी लगाई जाए। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि रेलवे ट्रैक के आसपास होने वाले रावण दहन पर विशेष नजर रखें। उन्होंने कहा कि नजदीकी रेलवे स्टेशन मास्टर को भी पहले से सतर्क कर दें, जिससे कि वह गाड़ियों की स्पीड को कम करा दें।



अपर जिलाधिकारी प्रशासन अनिल कुमार मिश्रा ने त्यौहारों के लिए जारी की गई विभागवार एडवाइजरी को पढ़कर सभी को अवगत कराया। बैठक में अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 आजाद भगत सिंह, डिप्टी एसपी, सीओ, समस्त एसडीएम, विद्युत विभाग, डीपीआरओ, पीडब्ल्यूडी, जिला विकास अधिकारी एवं अन्य सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

आजमगढ़ सरायमीर के पत्रकार बन्धुओं को आवश्यक सूचना।


 आजमगढ़ सरायमीर के पत्रकार बन्धुओं को आवश्यक सूचना।



आजमगढ़ सरायमीर के सभी पत्रकार बन्धुओं को सूचित किया जाता है। सरायमीर थाने से पत्रकारों को मिटिंग,पीस कमेटी की सूचना नही दी जा रही और क्षेत्रीय पत्रकारों की उपेक्षा को देखते हुऐ इस सम्बन्ध में कल 23/09/2022 को शाम 4 बजे मेन रोड सरायमीर पत्रकार कार्यालय पर मिटिंग आहुत की जा रही है। आप पत्रकार बन्धुओ से अनुरोध है कि मिटिंग भाग लें और पत्रकार एकता को कायम रखें। सभी पत्रकार बन्धू आकर अपने अपने विचार रखें।



अबुलबशर आज़मी पत्रकार ,

पुर्वांचल प्रभारी अन्तर्राष्ट्रीय

पत्रकार सुरक्षा परिषद उ०प्र०

आजमगढ़ जिला जेल में 10 बंदी मिले एचआईवी संक्रमित, मचा हड़कंप सभी बंदियों का टेस्ट करा रहा जेल प्रशासन


 आजमगढ़ जिला जेल में 10 बंदी मिले एचआईवी संक्रमित, मचा हड़कंप


सभी बंदियों का टेस्ट करा रहा जेल प्रशासन


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ न्यायालय के आदेश पर जिला कारागार में निरुद्ध बंदियों की पिछले कई दिनों से कराई जा रही एचआईवी जांच में दस बंदियों के संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मचा हुआ है। संक्रमित बंदियों की रिपोर्ट मिलने के बाद अन्य बंदियों की भी जांच कराई जा रही है।


स्वास्थ्य विभाग ने इसकी रिपोर्ट जेल प्रशासन और शासन को भेज दी है। जेल में बंदियों के एचआईवी पाजिटिव मिलने से प्रशासन के कान खड़े हो गए हैं। जेल प्रशासन इन बंदियों की केस हिस्ट्री पता करने में लगा है।


आजमगढ़ जिले के इटौरा में बनी नई हाईटेक जेल में न्यायालय के आदेश पर बंदियों की पिछले चार दिनों से एचआईवी जांच की जा रही है। जिससे यह पता लगाया जा सके कि कितने बंदी एचआईवी संक्रमित हैं। बताते हैं कि वर्तमान समय में कारागार में कुल 2500 पुरुष व महिला बंदी शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार जेल में चल रही एचआईवी जांच की प्रक्रिया में बंदी भाग नहीं लेना चाह रहे हैं। अभी तक आधे बंदियों की जांच हो चुकी है। जिसमें कुल 10 एचआईवी संक्रमित बंदी मिले हैं। अभी तक किसी महिला बंदी में इसकी पुष्टि नहीं हुई है। स्वास्थ्य विभाग के पास उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार अब तक 1322 बंदियों की जांच हो चुकी है। जिसमें दस बंदी संक्रमित पाए गए हैं।


इनमें पांच बंदियों को एचआईवी होने की पुष्टि हो चुकी है। जबकि अन्य पांच बंदियों का सैम्पल कन्फर्मेशन टेस्ट के लिए दूसरी बार जांच हेतु लैब भेजा गया है। जेल प्रशासन इनकी रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है। इस बात की पुष्टि होने के बाद बंदियों में कानाफूसी का दौर जारी है। इस बात की चर्चा जोरों पर है कि आखिर पाज़िटिव मिले बंदियों में एचआईवी संक्रमण फैला कैसे? इस संबंध में मुख्य चिकित्साधिकारी डा० आईएन तिवारी ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर बंदियों की एचआईवी जांच की जा रही है। उन्होंने 10 बंदियों के एचआईवी रिपोर्ट पाजिटिव मिलने की बात स्वीकार किया है। उन्होने बताया कि इन बंदियों को सामान्य बंदियों की ही तरह रखा गया है। सभी को वायरल के हिसाब से दवाएं दी जा रही हैं। यदि किसी बंदी को कोई और समस्या हुई तो उसके हिसाब से ईलाज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एचआईवी संक्रमण दो प्रकार से फ़ैल सकता है जिसमें संक्रमित खून शरीर में चढ़ाने या फिर असुरक्षित यौन संबंध स्थापित करने से लोग इस संक्रमण की जद में आ जाते हैं।


 इस संबंध में गुरुवार को जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज व एसपी अनुराग आर्य भी जिला कारागार पहुंचकर जेल प्रशासन से बंदियों की जांच से संबंधित जानकारी ली।

हिमांचल प्रदेश कांगड़ा धर्मशाला क्षेत्र में मैकलोडगंज जाने वाली सड़क हुई जमीन मे समाहित आवागमन हुआ बाधित।


 हिमांचल प्रदेश कांगड़ा धर्मशाला क्षेत्र में मैकलोडगंज जाने वाली सड़क हुई जमीन मे समाहित आवागमन हुआ बाधित।


हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा धर्मशाला क्षेत्र में मैकलोडगंज जाने वाली सड़क करीब चार दिन पहले जमीन मे समाहित हो गई है जिससे उस रास्ते पर आवागमन बाधित पड़ा है।


परन्तु जिम्मेदार बेखबर दिख रहे है जिससे आने जाने वालो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।


हिमांचल प्रदेश कांगड़ा से रिया की रिपोर्ट।

गोण्डा 4 दरोगा समेत 126 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर व 71 पुलिस कर्मी किए गए इधर से उधर


 गोण्डा 4 दरोगा समेत 126 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर व 71 पुलिस कर्मी किए गए इधर से उधर


उत्तर प्रदेश के गोण्डा में एसपी ने कानून व्यवस्था को चुस्त बनाए रखने के लिए पुलिसकर्मियों को ताश के पत्ते की तरह फेंट दिया है। एसपी ने 4 दरोगा सहित जिले भर के थानों से 126 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है जबकि 71 पुलिसकर्मियों की पुलिस लाइन से थानों में पोस्टिंग की है। एसपी आकाश तोमर की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।


 माना जा रहा है कि नवाबगंज थाने में हिरासत में हुई युवक की मौत के बाद दबंग सिपाहियों पर एसपी की नजर टेढ़ी हो गई थी। एलआईयू का इनपुट मिलने के बाद पुलिसकर्मियों पर तबादले का चाबुक चला।


जानकारी के मुताबिक एसपी आकाश तोमर की ओर से किए गए तबादले में थाना नवाबगंज के उप निरीक्षक धर्मवीर सिंह, उमरी बेगमगंज के सुशील कुमार, छपिया के वरिष्ठ उप निरीक्षक सुरेश मणि मिश्रा व खोड़ारे के उपनिरीक्षक राम मणि उपाध्याय को लाइन हाजिर कर दिया गया है।


 इसके अलावा एसपी ने कोतवाली नगर के 4 हेड कांस्टेबल और 7 कांस्टेबल को लाइन की राह दिखाई है। वहीं कोतवाली देहात में तैनात 1 महिला मुख्य आरक्षी समेत 4 मुख्य आरक्षी व 6 आरक्षियों को लाइन हाजिर किया है। 


खरगूपुर थाने के 4 हेड कांस्टेबल व 7 कांस्टेबल, महिला थाना की 1 मुख्य आरक्षी समेत 3 महिला आरक्षियों को लाइन हाजिर किया है। इटियाथोक थाने के चालक समेत 4 मुख्य आरक्षी और 4 आरक्षियों को लाइन में भेजा है।


 धानेपुर थाने के 4 मुख्य आरक्षी और 2 आरक्षी, मोतीगंज के 2 मुख्य आरक्षी और 5 आरक्षी, नवाबगंज 3 हेड कांस्टेबल 5 कांस्टेबल, तरबगंज में केवल आरक्षियों को ही लाइन हाजिर किया गया है जिसमें 7 आरक्षी शामिल हैं।


वहीं वजीरगंज में 1 पुरुष मुख्य आरक्षी व 2 महिला मुख्य आरक्षी व 3 आरक्षियों को लाइन हाजिर किया है। उमरी बेगमगंज थाने की महिला मुख्य आरक्षी अनुप्रिया सिंह व 3 आरक्षी, मनकापुर थाने के 4 मुख्य आरक्षी व 2 आरक्षी, छपिया थाने के 3 मुख्य आरक्षी व 3 आरक्षी, खोड़ारे थाने के 3 मुख्य आरक्षी और 2 आरक्षियों को लाइन हाजिर किया है।


 कर्नलगंज थाने के 2 मुख्य आरक्षी और 5 आरक्षी ,परसपुर थाने की 2 महिला मुख्य आरक्षी व 3 आरक्षी ,कटरा बाजार थाने के 2 मुख्य आरक्षी व 4 आरक्षी ,कौड़िया थाने के 2 मुख्य आरक्षी व 4 आरक्षी को लाइन की राह दिखाई है। वही अलग-अलग थानों में 71 पुलिसकर्मियों की तैनाती की है।

आजमगढ़ सगड़ी एसडीएम ने लेखपाल को किया निलंबित हाईकोर्ट में जरूरी कागजात समय से न पहुंचाने पर की गई कार्रवाई


 आजमगढ़ सगड़ी एसडीएम ने लेखपाल को किया निलंबित


हाईकोर्ट में जरूरी कागजात समय से न पहुंचाने पर की गई कार्रवाई


आजमगढ़ कार्यों में लापर वाही के आरोप में सगड़ी तहसील के बनकटा गांव के लेखपाल को एसडीएम राजीव रतन सिंह ने निलंबित कर दिया। हाईकोर्ट में जरूरी कागजात समय से न पहुंचने पर यह कार्रवाई की गई।


एसडीएम राजीव रतन सिंह ने बताया कि बनकटा गांव की एक जमीन का विवाद उच्च न्यायालय में चल रहा है। न्यायालय ने एसडीएम के माध्यम से संबंधित पत्रावली की पैमाइश कर सक्ष्यों सहित 20 सितंबर को अभिलेख कोर्ट में तलब किया था। जिसे बनकटा के लेखपाल रामनवल को हाईकोर्ट में जमा करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, लेकिन बिना किसी सूचना के ही लेखपाल रामनवल 20 सितंबर को गायब हो गए। एसडीएम ने बताया कि हाईकोर्ट के न्यायिक कार्यों जैसे गंभीर मामले में लापरवाही बरतने पर लेखपाल को तत्काल प्रभार से निलंबित कर दिया गया है।

आजमगढ़ कंधरापुर हरिहरपुर आदर्श मिश्रा हत्याकांड का आरोपी मोनू यादव पुलिस मुठभेड़ में घायल बोले एसपी आरोपियों के खिलाफ होगी कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई,


 आजमगढ़ कंधरापुर हरिहरपुर आदर्श मिश्रा हत्याकांड का आरोपी मोनू यादव पुलिस मुठभेड़ में घायल


बोले एसपी आरोपियों के खिलाफ होगी कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई,


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ कंधरापुर हरिहरपुर आदर्श मिश्रा हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुशील यादव उर्फ गोल्डी के भाई व हत्याकांड का आरोपी मोनू यादव पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल अभियुक्त के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है।


पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि 21 सितम्बर 2022 को रात करीब 9 बजे नामजद अभियुक्त मोनू यादव जो मुख्य आरोपी गोल्डी यादव का भाई है को कंधरापुर थाना क्षेत्र के खैरूद्दीन पुलिया के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। उसके पास से असलहा व कारतूस बरामद हुआ है।


 घटना की विस्तृत पूछताछ पुलिस टीम द्वारा की जा रही है। तीन फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। थाना कंधरापुर पुलिस के द्वारा इस घटना की विवेचना की जा रही है।


पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि हत्या के आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। मुख्य अभियुक्त सुशील यादव उर्फ गोल्डी द्वारा किए गए अवैध अतिक्रमण को आज प्रशासन द्वारा ढहा दिया गया है। अभियुक्तों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कठोर कार्रवाई की जायेगी।