Friday 8 March 2024

आजमगढ़ मुबारकपुर अध्यापिका को कमरे में अकेले बुलाता था प्रधानाचार्य न आने पर देता था धमकी, दर्ज हुआ मुकदमा


 आजमगढ़ मुबारकपुर अध्यापिका को कमरे में अकेले बुलाता था प्रधानाचार्य


न आने पर देता था धमकी, दर्ज हुआ मुकदमा



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ संविदा पर तैनात एक सहायक अध्यापिका ने प्रधानाचार्य के खिलाफ मुबारकपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि प्रधानाचार्य उसके साथ आए दिन अश्लील हरकत करता था। इतना ही नहीं प्रधानाचार्य उन्हें कमरे में अकेले बुलाता था और न जाने पर नौकरी से निकालने की धमकी देता है। 


मुबारकपुर थाना क्षेत्र में जनता संस्कृत उ.मा.वि. नुरपुर सराय हाजी है। इस विद्यालय में वर्ष 2023 में एक महिला शिक्षक की तैनाती हुई। महिला शिक्षक ने मुबारकपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि विद्यालय के प्रधानाचार्य परमानंद पांडेय आए दिन उनके साथ श्लील हरकत करते हैं। उनके विरोध करने पर पंजीका पर हस्ताक्षर बनाने से मना कर दिया। प्रधानाचार्य द्वारा उन्हें व्यक्तिगत आकर कमरे मे मिलने के लिए कहा जाता और न आने पर नौकरी से निकाल देने की धमकी दी। इतना ही नहीं धमकी दी कि किसी से कहोगी तो जान से चली जाओगी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही है।

आजमगढ़ फूलपुर फर्जी तरीके से बैंक से 15 लाख का लिया लोन दूसरे के 3 मंजिला मकान को अपना बताकर की धोखाधड़ी, गिरफ्तार


 आजमगढ़ फूलपुर फर्जी तरीके से बैंक से 15 लाख का लिया लोन 


दूसरे के 3 मंजिला मकान को अपना बताकर की धोखाधड़ी, गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बैंक से फर्जी तरीके से 15 लाख का लोन लेने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी द्वारा दूसरे के तीन मंजिला मकान को अपना बता कर बैंक आफ इंडिया की शाखा से लोन स्वीकृत करा लिया गया था। बैंक से धोखाधड़ी करने वाला आरोपित व्यक्ति शुक्रवार को क्षेत्र के मुड़ियार ग्राम स्थित ईदगाह के समीप पुलिस के हत्थे चढ़ गया।


 शहर स्थित बैंक आफ इंडिया शाखा के प्रबंधक अंकित तिवारी ने बीते 17 फरवरी 2024 को फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के चमराडिह ग्राम निवासी विनोद प्रजापति के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया। शाखा प्रबंधक का आरोप है कि आरोपित व्यक्ति ने किसी दूसरे के तीन मंजिले मकान की फोटो लगा अधिवक्ता के माध्यम से प्रापर्टी रिपोर्ट का सत्यापन कराते हुए बैंक से 15 लाख रुपए लोन ले लिया और फिर एक -दो किश्त जमा कर बाद में लोन का भुगतान बंद कर दिया है। इस संबंध में वार्ता करने पर आरोपित द्वारा शाखा प्रबंधक को धमकी भी दी गई। बैंक प्रबंधक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित किए गए विनोद प्रजापति के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत विधिक कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

आजमगढ़ अहरौला भाजपा कार्यकर्ता के पुत्र ने सीएम योगी का अखिलेश के साथ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


 आजमगढ़ अहरौला भाजपा कार्यकर्ता के पुत्र ने सीएम योगी का अखिलेश के साथ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट



पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो अखिलेश के साथ आपत्तिजनक तरीके से वायरल करने के मामले में अहरौला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 7 मार्च 2024 को सिद्धार्थ सिंह उर्फ हैपी सिंह पुत्र बृजेश कुमार सिंह ग्राम शम्भूपुर (पूरा) थाना अहरौला ने लिखित तहरीर दी कि ऋषिकेश उर्फ रिकी यादव पुत्र बरखू यादव निवासी ग्राम लेदौरा द्वारा फेसबुक पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ज़मीन पर बैठ कर पैर धोते हुए वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ फेसबुक पर फोटो वायरल किया है। फेसबुक पर वायरल फोटो का संज्ञान लेते हुए भाजपा नेताओं की शिकायत पर अहरौला पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत फोटो वायरल करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शुक्रवार को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 


बताया गया की फोटो वायरल करने वाले युवक के पिता भाजपा के पुराने कार्यकर्ता है। थानाध्यक्ष अहरौला सुनील कुमार दुबे ने बताया की फेसबुक पर फोटो वायरल करने की शिकायत भाजपा के नेताओं के द्वारा की गई थी, जिसे संज्ञान में लेते हुए फोटो वायरल करने वाले युवक रिंकी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है।