Thursday 20 April 2023

शाहजहांपुर डबल मर्डर , पिता और दादी की गोली मारकर हत्या बेटे ने मां के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम


 शाहजहांपुर डबल मर्डर , पिता और दादी की गोली मारकर हत्या


बेटे ने मां के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम


उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। थाना तिलहर क्षेत्र के गांव मरक्का में गुरुवार की सुबह एक युवक ने अपनी मां के साथ मिलकर पिता और दादी की गोली मारकर हत्या कर दी। दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है।


मरक्का गांव निवासी 70 वर्षीय भाग्यवती ने चार महीने पहले सात बीघा खेत बेचा था। खेत बिक्री का उसे 14 लाख रुपये मिला था। उसी रुपये में आठ लाख रुपये भाग्यवती का पोता  मोहित पुत्र श्यामपाल मांग रहा था। जबकि भाग्यवती उसे टाल देती थी। गुरुवार सुबह करीब छह बजे मोहित घर में आया। उसने पहले भाग्यवती को गोली मारी। गोली चलने की आवाज सुनकर सो रहा श्यामपाल भी जाग गया। वह कमरे से निकलकर आया तो मोहित ने पिता के ऊपर भी गोली चला दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी देहात संजीव वाजपेयी ने मौके पर पड़ताल की। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। एसपी एस.आनंद ने बताया कि जमीन के रुपयों के लेन-देन को लेकर घटना को अंजाम दिया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मुख्य आरोपी मोहित फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। हत्या में श्यामपाल की पत्नी सदावती और मोहित की पत्नी भी शामिल हैं।

महराजगंज प्यार का खौफनाक अंत 8 बार चाकू से वार कर युवती को प्रेमी ने किया लहूलुहान


 महराजगंज प्यार का खौफनाक अंत


8 बार चाकू से वार कर युवती को प्रेमी ने किया लहूलुहान


उत्तर प्रदेश महराजगंज जिले में सिंदुरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में बृहस्पतिवार सुबह दिल दहलाने वाली वारदात हुई। यहां पर एक युवती को उसके प्रेमी ने चाकू से गोदकर हत्या करने का प्रयास किया। आरोपी ने युवती के चेहरे से लेकर पैर तक करीब आठ बार चाकू से वार किया तो महिला अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ी। शोर सुन मौके पर आसपास के लोग आ गए, इसके बाद आरोपी प्रेमी को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर महिला की हालत बिगड़ते देख मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेज दिया गया।


जानकारी के मुताबिक, कोतवाली ठूठीबारी क्षेत्र के एक गांव का तीस वर्षीय युवक वाहन चलाता है। करीब चार वर्ष पहले वाहन चलाने के दौरान उसकी मुलाकात सिंदुरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की 28 साल की युवती से हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। उसके बाद दोनों चार माह से लिव इन रिलेशनशिप में एक साथ किराए के कमरे में रह रहे थे। गुरुवार सुबह करीब सात बजे दोनों में किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई। उसके बाद कमरे का दरवाजा बंद कर चाकू से युवती की हत्या करने के लिए आठ बार वार किया। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं। सदर क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार ने कहा कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसके खिलाफ जानलेवा हमला करने सहित अन्य गंभीर धाराओं में कार्रवाई करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जब कि घायल युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।