Friday 26 April 2024

मऊ नकाबपोशों ने काटा बालक का लिंग पुलिस ने घटनास्थल से सिरिंज और चाकू किया बरामद


 मऊ नकाबपोशों ने काटा बालक का लिंग


पुलिस ने घटनास्थल से सिरिंज और चाकू किया बरामद


उत्तर प्रदेश मऊ कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा देवकली विशुनपुर में बृहस्पतिवार की देर शाम घर से बाहर खेल रहे बालक की दो अज्ञात नकाबपोशों ने गुटका की दुकान दिखाने के बहाने ले जाकर बेहोश कर उसका लिंग काटकर फरार हो गए।उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने खून से लथपथ बालक को देख तत्काल उसके परिजनों को सूचना देते हुए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया।जहा डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया।मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से सिरिंज और चाकू बरामद किया है। 


जानकारी के अनुसार कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा देवकली विशुनपुर निवासी सत्यम यादव पुत्र चंद्रशेखर यादव उम्र 12 वर्ष बृहस्पतिवार की शाम आठ बजे घर से बाहर खेल रहा था। उसी समय मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश आए और गुटका की दुकान पूछने लगे।सत्यम गुटका की दुकान बता दिया।लेकिन नकाबपोश दुकान दिखाने के लिए लड़के को साथ ले गए। गांव में एकांत जगह देख उसे सिरिंज लगाकर बेहोश कर दिए और चाकू से उसका लिंग जड़ से काटकर फरार हो गए। देवकली विशुनपुर में लगातार हुए एक जैसे घटनाओं से पूरे गांव में दहशत व्याप्त है। इस गांव में आठ दिनों के भीतर नकाबपोशों द्वारा दो घटना करने से पुलिस के लिए चुनौती बन रही है।


इससे पूर्व विगत शुक्रवार की सुबह घर से लगभग पचास मीटर की दुरी पर स्थित अपने हाते में पशुओ का चारा देकर बैठे दवा व्यवसायी मनोज कुमार राय को दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अज्ञात नकाबपोशों ने लाठी डंडो से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर फरार हो गए। उधर से गुजर रहे ग्रामीण ने दवा व्यवसायी को खून से लतपथ देख घर वालो को सूचना दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यवसायी को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया जहा डाक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।पीड़ित ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दिया था। आठ दिन व्यतीत होने के बाद भी पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नही कर पाई है।जिससे ग्रामीण दहशत में है।

आजमगढ़ अतरौलिया सड़क दुर्घटना में 12 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत पुलिस ने वाहन समेत चालक को लिया कब्जे में


 आजमगढ़ अतरौलिया सड़क दुर्घटना में 12 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत


पुलिस ने वाहन समेत चालक को लिया कब्जे में



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र में पिकअप की चपेट में आने से एक 12 वर्षीय मासूम छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


 जानकारी के अनुसार अमारी गांव निवासी प्रभास जायसवार (बेबू) उम्र 12 वर्ष पुत्र बृजेश कुमार अपने पिता ब्रजेश कुमार के साथ स्कूटी से ब्लू बेल्स पब्लिक स्कूल अतरौलिया में पढ़ने के लिए शुक्रवार सुबह घर से निकला था उससे पहले ही उसकी स्कूल बस चली गई। तत्पश्चात घर से स्कूटी लेकर 7.30 बजे सुबह अपने विद्यालय ब्लू बेल्स पब्लिक स्कूल जा रहा था कि पंडौली, नंदना के समीप पहुँचा ही था कि तभी अतरैठ की तरफ से बर्फ की सिल्ली लेकर तेज रफ्तार आ रही पिकअप ने अनियंत्रित होकर स्कूटी सवार बृजेश कुमार और उसके 12 वर्षीय पुत्र छात्र को टक्कर मार दी जिससे छात्र वहीं गिर गया, तभी अनियंत्रित बर्फ की सिल्ली लदी पिकअप उसके ऊपर ही पलट गई जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 


सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए तथा पिकअप व चालक समेत शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक तीन बहनों में इकलौता पुत्र था। मृतक के पिता बृजेश कुमार रेलवे में नौकरी करते हैं। पिता की तरफ से स्थानीय थाने में तहरीर दी गई है, तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इकलौते बेटे की दर्दनाक मौत से माता शांति देवी व तीनों बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं इकलौते पुत्र की मौत से घर का चिराग ही बुझ गया। मृतक ब्लू वेल्स पब्लिक स्कूल अतरौलिया में कक्षा 6 का छात्र था, सड़क दुर्घटना में प्रभास की मौत की जैसे ही सूचना प्रबंधन जितेन सिंह गुड्डू तथा डायरेक्टर हर्षित सिंह को मिली तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को सान्त्वना देते हुए विद्यालय में अवकाश कर मृतक प्रभास को श्रद्धांजलि दी गई।

कासगंज चलती कार में लगी आग, मां और ढाई माह का बेटा जिंदा जले पति की हालत नाजुक; मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे


 कासगंज चलती कार में लगी आग, मां और ढाई माह का बेटा जिंदा जले


पति की हालत नाजुक; मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे



उत्तर प्रदेश के कासगंज में शुक्रवार की तड़के भीषण हादसा हो गया। यहां चलती कार में आग लग गई। हादसे में मां और ढाई माह का बेटा जिंदा जल गए। जबकि पति बुरी तरह झुलस गया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई है। यह लोग मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के कासगंज बाईपास पर हुआ। बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के रफिया गंज निवासी आशीष यादव अपनी पत्नी और ढाई माह के बच्चे के साथ मथुरा जा रहे थे। बाईपास के पास कार में अचानक आग लग गई। तीनों लोग गाड़ी के अंदर फंस गए।


 वहां से निकल रहे ट्रक चालकों ने देखा तो अपनी गाड़ी खड़ी कर के भागकर पहुंचे। उन्होंने जैसे तैसे तीनों को बाहर निकाला। लेकिन, तब तक मां-बेटे की मौत हो गई थी। आशीष की सांसें चल रहीं थीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आशीष को जिला अस्पताल में भर्ती में कराया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।