Sunday 3 April 2022

प्रतापगढ़ एसडीएम सहित तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज।


 प्रतापगढ़ एसडीएम सहित तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज।



उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले की लालगंज तहसील में मृतक कर्मचारी के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने एसडीएम समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि नायब नाजिर सुनील कुमार शर्मा के बेटे की तहरीर पर लालगंज तहसील के एसडीएम ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह यादव सहित तीन अज्ञात के खिलाफ लालगंज कोतवाली में हत्या सहित कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।




बेटे द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि 30 मार्च की रात एसडीएम ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह यादव ने लालगंज के तहसील कर्मचारी सुनील कुमार शर्मा की डण्डे से पिटाई की थी। गंभीर रूप से घायल सुनील कुमार शर्मा की मृत्यु शनिवार रात में इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हो गई थी। 



जिला अस्पताल में तहसील कर्मचारियों ने हंगामा किया था। जिलाधिकारी ने बताया है कि एसडीएम लालगंज को हटाकर वहां पर दूसरे एसडीएम की नियुक्ति की गई है और मामले की जांच की जा रही है।

आज़मगढ़ अहरौला कानून के शिकंजे में फंसा दुष्कर्म का आरोपी


 आज़मगढ़ अहरौला कानून के शिकंजे में फंसा दुष्कर्म का आरोपी




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अहरौला थाना क्षेत्र में रविवार को दिन में दुष्कर्म के मामले में वांछित आरोपी कानून के शिकंजे में फंस गया।



अहरौला थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह को रविवार की दोपहर सूचना मिली की दुष्कर्म के मामले में वांछित एक आरोपी क्षेत्र के शाहपुर चौराहे पर मौजूद है और कहीं भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहा है।




 पुलिस बगैर देरी किए बताए गए स्थान पर जा धमकी। वहां मौजूद युवक को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया। पकड़ा गया दुष्कर्म आरोपी शाहआलम पुत्र मेहंदी हसन उर्फ जिबरील स्थानीय मेहियापार गांव का निवासी बताया गया है।



 आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

100 दिन में होगी 10 हजार पुलिस कर्मियों की भर्ती मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश।


 100 दिन में होगी 10 हजार पुलिस कर्मियों की भर्ती



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश।



लखनऊ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस विभाग में 100 दिनों में कम से कम 10 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती करने का निर्देश दिया है। 



उन्होंने सभी तहसील मुख्यालयों पर फायर सर्विस की स्थापना का कार्य भी 100 दिनों में पूरा करने को कहा है।