Wednesday 7 September 2022

आजमगढ़ फूलपुर ससुराल के बाहर धरने पर बैठी विवाहिता दहेज के लिए प्रताड़ित करने व घर से निकालने का आरोप


 आजमगढ़ फूलपुर ससुराल के बाहर धरने पर बैठी विवाहिता


दहेज के लिए प्रताड़ित करने व घर से निकालने का आरोप



आजमगढ़ दहेज के पांच लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर ससुराल के लोगों ने विवाहिता को उसकी मासूम बच्ची के साथ घर से निकाल दिया है। वहीं पीड़िता अपनी बच्ची के साथ बुधवार को अपने ससुराल के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई है। जबकि ससुराल के लोग घर में ताला बंद कर नदारद हैं। वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए विवाहिता को घर में प्रवेश कराया।


जानकारी के अनुसार कप्तानगंज निवासी ओमप्रकाश ने अपनी पुत्री रीना की शादी साल 2020 में फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खुरासों गांव निवासी मिथलेश से की थी। कुछ एक साल सब कुछ ठीक-ठाक रहा। इस दौरान रीना ने एक पुत्री को जन्म दिया। रीना  ने आरोप लगाया कि 10 मार्च 2022 को दहेज की मांग को  लेकर सास, ससुर, जेठ-जेठानी और पति ने मारपीट कर घर से  निकाल दिया। 


फूलपुर कोतवाली में शिकायत करने पर ससुराल के लोग पुनः घर रख लिए। लेकिन इस दौरान तरह-तरह से प्रताड़ित करते थे। अगस्त 2022 में ससुराल के लोग दहेज की मांग को लेकर परेशान करने लगे और पुनः घर से निकाल दिए। पीड़िता ने बताया कि उसके ससुराल वालों ने कहा वह तभी लौटे, जब उसके मायके वाले उसे पांच लाख रुपए दें। कई बार यह क्रम चला दहेज की मांग करते हुए उसे घर से निकाल दिए। बुधवार को रीना अपने बच्ची को लेकर खुरासो गांव अपने ससुराल की दहलीज पर पहुंच धरने पर बैठ गई। वहीं ससुराल के लोग घर में ताला बंद कर फरार हो गए। कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि महिला मुकदमा नही लिखवाना चाहती सिर्फ घर के अंदर जाकर रहना चाह रही। कोतवाल ने बताया कि महिला को घर में प्रवेश करा दिया गया है।

आजमगढ़ 22 अपराधियों के विरुद्ध हुई गैंगस्टर की कार्रवाई पाबंद किए गए लोगों में जौनपुर एवं बिजनौर के भी बदमाश शामिल


 आजमगढ़ 22 अपराधियों के विरुद्ध हुई गैंगस्टर की कार्रवाई


पाबंद किए गए लोगों में जौनपुर एवं बिजनौर के भी बदमाश शामिल



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी अंकुश लगाए जाने के लिए पुलिस महकमे द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में संगठित गिरोह बनाकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले 22 अपराधियों को चिन्हित कर जिला प्रशासन ने उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। 


पाबंद किए गए लोगों में जनपद के अलावा जौनपुर एवं बिजनौर जिले के भी अपराधी शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक कार्यालय से बुधवार को जारी सूचना के आधार पर गैंगस्टर एक्ट में पाबंद किए गए अपराधियों में लूट चोरी और मारपीट करने वाले गैंग में शामिल


मेंहनगर थाना क्षेत्र के गंजोर निवासी वीरेंद्र पासी पुत्र बैजनाथ,

 सिधारी थाना क्षेत्र के जाफरपुर निवासी प्रदीप सैनी पुत्र दिनेश व गेलवारा ग्राम निवासी अजय चौहान उर्फ पप्पू पुत्र रेखई,

 मेंहनगर थाना क्षेत्र के महादेव पारा निवासी राजन राम पुत्र राजेंद्र, 

सरायमीर क्षेत्र के संजरपुर निवासी आफताब अहमद पुत्र स्व0 समसुद्दीन तथा उमर पुत्र शमशाद शामिल हैं। 


इसी क्रम में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के सदस्यों में जौनपुर जिले के खुटहन थाना अंतर्गत मखदुमपुर निवासी मोहम्मद सुफियान पुत्र अब्दुल रहमान, पटैला ग्राम निवासी अब्दुल रहमान पुत्र लियाकत अली व जावेद उर्फ मोहम्मद समीर पुत्र मोहम्मद सुभान,

 सरपतहां थाना क्षेत्र के मदारपुर निवासी जावेद खान पुत्र अहमद अली, 

बक्सा थाना अंतर्गत धनियामऊ निवासी मतिउर्रहमान उर्फ शेख खान व हफीजुर्रहमान पुत्रगण अब्दुल मतीन, बदरुद्दीन रन्नो निवासी मोहिबुल्लाह पुत्र रीजूल तथा उसके पुत्रद्वय असहद व सोनू उर्फ फैसल 

तथा बदलापुर थाना क्षेत्र के बख्खोपुर निवासी याहिया खान उर्फ मंगल पुत्र इकबाल के साथ ही चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना अनीस पुत्र यासीन निवासी ग्राम फरीदपुर (भोगनवाला) थाना कोतवाली नगर


 जिला बिजनौर तथा गैंग के सदस्यों में मोहम्मद जीशान पुत्र मोहम्मद हनीफ ग्राम हरी सिंह का भोगला थाना कोतवाली देहात, नफीस पुत्र यामीन ग्राम शादीपुर डल्ला थाना कोतवाली देहात, जीशान पुत्र नसीम व नाजिम पुत्र यामीन तथा यामीन पुत्र स्व० नजीर ग्राम पाडला थाना कीरतपुर जिला बिजनौर बताए गए हैं।

यूपी में फिर चला योगी का बुलडोजर प्रसपा नेता का गेस्ट हाउस बना मिट्टी का ढेर


 यूपी में फिर चला योगी का बुलडोजर


प्रसपा नेता का गेस्ट हाउस बना मिट्टी का ढेर



उत्तर प्रदेश में एक बार फिर अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला है। बुधवार को कानपुर में बर्रा बाईपास चौराहे पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता विनोद प्रजापति के गेस्ट हाउस दिव्यांशी गार्डेन को गिरा दिया गया।


 कानपुर विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के मुताबिक ये गेस्ट हाउस विकास प्राधिकरण की जमीन पर कब्जा करके बनाया गया था। 2000 वर्ग गज से भी ज्यादा क्षेत्रफल में फैला विनोद प्रजापति का ये गेस्ट हाउस दिव्यांशी गार्डेन साल 2009 में बनाया गया था। बुधवार को केडीए उपाध्यक्ष अरविंद सिंह के निर्देश पर ओएसडी सत शुक्ला के नेतृत्व में गई टीम ने गेस्ट हाउस पर बुलडोजर चलाकर इसे मिनटों में ढहा दिया। कहा जा रहा है कि इसका नक्शा भी पास नहीं था। अधिकारियों का कहना है कि सरकारी जमीन पर कब्जा करने को लेकर विनोद प्रजापति पर अलग से कार्रवाई भी की जाएगी।


 अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में विनोद प्रजापति के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी। सत शुक्ला ने इस दौरान कहा कि ऐसे अवैध निर्माण पर कार्रवाई होती रहेगी।


जानकारी के मुताबिक बर्रा के जूही कलां इलाके में हावई पर मौजूद प्रसपा नेता का ये गेस्ट हाउस बीस साल से चल रहा था। अधिकारियों का कहना है कि कई बार नोटिस दिए जाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं आया तो ध्वस्तीकरण का ये आदेश जारी किया गया। करीब दो साल पहले गेस्ट हाउस को सील भी किया गया था लेकिन आरोप है कि प्रसपा नेता ने सील तोड़कर दोबारा गेस्ट हाउस चालू कर दिया। प्रसपा नेता पर सरकारी जमीन कब्जा करने, सील तोड़ने और नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है और अब धवस्तीकरण की कार्रवाई के साथ आरोपी नेता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई जाएगी।

अलर्ट, 9 सितंबर तक नहीं किया ये काम तो खाते में नहीं आएगा पीएम किसान सम्मान निधि योजना का पैसा


 अलर्ट, 9 सितंबर तक नहीं किया ये काम तो खाते में नहीं आएगा पीएम किसान सम्मान निधि योजना का पैसा



लखनऊ किसानों की आर्थिक मदद के लिए शुरू की गई प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 12वीं किस्त को लेकर इस महीने जारी होने वाली है। हालांकि इस बार देश के 21 लाख किसान ऐसे हैं जिनके खाते में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की रकम नहीं पहुंचेगी। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के मुताबिक जिन किसानों का भूलेख किसान पोर्टल पर भूलेख अपलोड होगा उन्हें ही निधि का लाभ मिलेगा।


जानकारी के मुताबिक 1 करोड़ 62 लाख किसानों का डेटा किसान पोर्टल पर अपलोड कर दिया गया है और उनके खाते में 12वीं किश्त का पैसा पहुंच जाएगा। देश में 21 लाख किसान ऐसे हैं जो भूलेख अनिवार्य किए जाने के बाद अपात्र पाए गए हैं। इसके अलावा 11 लाख किसान ऐसे हैं जिन्होंने अपना डाटा अप्लोड नहीं किया है। 


सरकार ने सत्यापन की अंतिम तारीख 9 सितंबर रखी है। अगर 9 सितंबर तक सत्यापन नहीं होता है तो पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत मिलने वाली 12वीं किश्त रुक जाएगी। पोर्टल पर किसानों को अपना नाम, अपने पिता का नाम, गाटा संख्या व रकबा की जानकारी देनी होगी। पोर्टल पर ही तहसील के रिकॉर्ड के आधार पर किसान के भू अभिलेख का भी विवरण होगा। आवश्यक रिकॉर्ड मिलने के बाद ही लेखपाल सर्वे और सत्यापन करेंगे।

उत्तर प्रदेश प्रांजल यादव समेत 7 आईएएस अफसरों का तबादला प्रतीक्षारत अमृता सोनी को मुख्य सचिव का प्रमुख स्टाफ ऑफिसर बनाया गया


 उत्तर प्रदेश प्रांजल यादव समेत 7 आईएएस अफसरों का तबादला


प्रतीक्षारत अमृता सोनी को मुख्य सचिव का प्रमुख स्टाफ ऑफिसर बनाया गया


लखनऊ शासन ने देर शाम सचिव प्रांजल यादव समेत 7 आईएएस अधिकारियों की जिम्मेदारियों में बदलाव कर दिया। प्रांजल यादव को सूक्ष्म, लघु, मध्यम उद्यम एवं निर्यात प्रोत्साहन, हथकरघा एवं वस्त्रोद्योग तथा खादी एवं ग्रामोद्योग विभाग का सचिव बनाया गया है। अभी तक उनके पास राष्ट्रीय एकीकरण, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, अपर मिशन निदेशक, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की जिम्मेदारी थी।


प्रतीक्षारत अमृता सोनी को मुख्य सचिव का प्रमुख स्टाफ ऑफिसर बनाया गया है। कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा में विशेष सचिव डॉ. अरविंद कुमार चौरसिया को इसी पद पर सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग में और विशेष सचिव आनंद कुमार सिंह द्वितीय को अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में भेजा गया है। विशेष सचिव शर्मा प्रशांत को एमएसएमई एवं निर्यात प्रोत्साहन विभाग से मत्स्य विभाग में इसी पद पर तैनाती दी गई है। साथ ही उन्हें निदेशक मत्स्य की जिम्मेदारी भी दी गई है। 


वित्त विभाग के विशेष सचिव एस गुर्राला श्रीनिवासुलु को राजस्व विभाग में इसी पद पर भेजा गया है। वहीं, प्रतीक्षारत कृतिका शर्मा को अपर आयुक्त, उद्योग, कानपुर नगर बनाया गया है।

बस्ती चौकी इंचार्ज की पत्नी और मासूम बेटे की संदिग्ध मौत हालात में फंदे पर लटकती मिली लाश, जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम


 बस्ती चौकी इंचार्ज की पत्नी और मासूम बेटे की संदिग्ध मौत


हालात में फंदे पर लटकती मिली लाश, जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम



उत्तर प्रदेश के बस्ती जिलें में मंगलवार को एक चौकी इंचार्ज की पत्नी और बच्चे की लाश मिली है। इस घटना से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिविल लाइन चौकी इंचार्ज एसआई रिजवान अली अपने परिवार के साथ कोतलाली थाना क्षेत्र के खौरहवा में किराए पर रहते थे। चौकी इंचार्ज के साथ उसका छोटा भाई इरफान भी रहता था। जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता है।


 इरफान ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार को कोचिंग के बाद रात करीब 9 बजे घर पहुंचा तो घर का दरवाजा बंद था। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने रोशनदान से झांका तो देखा कि चौकी इंचार्ज की पत्नी रहीशा और दस वर्षीय बेटे शोएब की लाश लटकी हुई थी।


इरफान ने इसकी सूचना अपने भाई रिजवान को दी। इसके कुछ ही देर में सीओ सदर आलोक प्रसाद और कोतवाल संजय प्रसाद समेत कई अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड भी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच में जुट गए। पुलिस के मुताबिक पहली दृष्टता से ये मामला आत्महत्या का है। लेकिन सभी पहलूओं से इसकी जांच की जा रही है। चौकी इंचार्ज रिजवान श्रावस्ती के रहने वाले हैं। वह 2017 बैंच के हैं।

प्रायोगिकी के अंक न आने से नहीं घोषित हो पा रहा है परीक्षाफल महाविद्यालयों को दिया गया 10 सितंबर तक का अंतिम समय अंक न आने पर विश्वविद्यालय अपने स्तर से घोषित करेगा परीक्षाफल


 प्रायोगिकी के अंक न आने से नहीं घोषित हो पा रहा है परीक्षाफल


महाविद्यालयों को दिया गया 10 सितंबर तक का अंतिम समय

अंक न आने पर विश्वविद्यालय अपने स्तर से घोषित करेगा परीक्षाफल


जौनपुर वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालयों की ओर से मिड टर्म, प्रायोगिक और मौखिकी परीक्षा के परिणाम नहीं भेजे जाने के कारण पूर्ण रूप से परीक्षाफल घोषित करने में दिक्कत हो रही है। इस पर विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक वीएन सिंह ने कड़ा रुख अपनाया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में महाविद्यालयों को दो बार पत्र भेजकर सूचित किया गया लेकिन अधिकतर महाविद्यालय अभी तक प्रायोगिक, मौखिक परीक्षाओं के अंक नहीं भेज पाए। ऐसे महाविद्यालयों को 10 सितंबर तक का अंतिम अवसर दिया गया है। इस दौरान भी अगर वह परीक्षा के अंक नहीं भेजें तो विश्वविद्यालय अपने स्तर से कार्रवाई कर परीक्षाफल घोषित कर देगा। 


सहायक कुलसचिव परीक्षा अजीत सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय द्वारा 2021-22 के परीक्षा परिणाम से सम्बन्धित सारणीयन पंजिका महाविद्यालय के लागिन पर अपलोड कर दी गयी है।


कुछ महाविद्यालय परीक्षा से सम्बन्धित जो अपर्ण (अवार्ड लिस्ट) विश्वविद्यालय को प्राप्त कराये गये है उसमें बहुत सारे अनुक्रमांकों का उल्लेख नहीं किया गया है कि छात्र परीक्षा में उपस्थित है या अनुपस्थित है।

उन्होंने कहा कि ऐसी भ्रामक स्थिति में परीक्षा परिणाम घोषित करने में व्यवहारिक कठिनाई उत्पन्न हो रही है। उन्होंने कहा कि

अन्यथा की स्थिति में विश्वविद्यालय द्वारा लिए गये निर्णय से किसी छात्र का ग्रेडिंग प्वाइंट प्रभावित होता है तो इसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी महाविद्यालय की होगी।

आजमगढ़ पत्नी से तंग आकर जेई ने दी थी जान महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


 आजमगढ़ पत्नी से तंग आकर जेई ने दी थी जान


महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार



आजमगढ़ शहर के अशोक नगर मुहल्ले में गत दिनों आत्महत्या करने वाले आवास विकास के जेई अपनी पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या किए थे। जेई के पिता ने अपनी बहू के खिलाफ शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गहन जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर ली। पुलिस ने दोनों का चालान कर जेल भेजवा दिया।


शहर कोतवाल शशिचंद्र चौधरी ने बताया कि बलिया जिले के रहने वाले पंकज कुमार आवास विकास परिषद आजमगढ़ में जेई के पद पर तैनात थे। वे अपने परिवार के साथ शहर कोतवाली क्षेत्र के अशोक नगर कालोनी में रहते थे। 30 मार्च 2022 की रात को पंकज ने आत्महत्या कर लिया। पंकज की मौत के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार मानते हुए उनके पिता ने शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की जांच चौकी प्रभारी ब्रह्मस्थान धर्मराज यादव को सौंपी गई थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृत जेई की पत्नी किसी दीपक कुमार नामक युवक से फोन पर बात करती है। जेई की मौत के बाद से दोनों साथ में रहते हैं। महिला जिस दीपक से बात करती है। वह गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना के नासिरपुर का रहने वाला है। मामले की जानकारी होने के बाद से पुलिस दीपक और जेई की पत्नी की तलाश में जुटी थी। मंगलवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिलने पर इन दोनों को रोडवेज के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। 


शहर कोतवाल ने बताया कि जेई की पत्नी और उसके प्रेमी दीपक को जेल भेजवा दिया गया। महिला के साथ उसकी बच्ची भी मौजूद है। पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि वह दीपक से अक्सर बात करती थी। जो बात उसके पति को नागवार लग रही थी। जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर लिया।

लखनऊ डांसर सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश


 लखनऊ डांसर सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश



लखनऊ डांस इवेंट के टिकट बेचकर जनता से लाखों रुपए इकट्ठा कर कार्यक्रम न करके पैसा हड़पने की आरोपी मशहूर डांसर सपना चौधरी मंगलवार को भी अदालत में हाजिर नहीं हुईं। इसके बाद अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शान्तनु त्यागी ने सपना चौधरी को 30 सितम्बर तक गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है।


सपना चौधरी ने इस मामले में कोर्ट में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी। अदालत ने अभियोजन प्रपत्रों की नकल देने के बाद सपना चौधरी पर आरोप तय करने के लिए सोमवार की तारीख तय की थी। सोमवार को सुनवाई के समय सपना चौधरी कोर्ट में हाजिर नही थीं और न ही उनकी ओर से कोई हाजिरी माफी की अर्जी दी गई। कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया।


इस मामले की रिपोर्ट थाना आशियाना की चौकी किला के उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी व कई लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था। विवेचना के बाद जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे एवं रत्नाकर त्रिपाठी के खिलाफ 20 जनवरी 2019 को तथा सपना चौधरी के ख़िलाफ एक मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया ।

बरेली महिला सिपाही को लेकर थाने में चली गोली एक सिपाही ने दूसरे सिपाही दरोगा की पिस्टल से किया फायर, 5 सस्पेंड


 बरेली महिला सिपाही को लेकर थाने में चली गोली


एक सिपाही ने दूसरे सिपाही दरोगा की पिस्टल से किया फायर, 5 सस्पेंड



उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित थाना बहेड़ी में तैनात महिला सिपाही को लेकर सोमवार रात दो सिपाहियों में विवाद हो गया। विवाद में अपना आपा खोए एक सिपाही ने थाने में तैनात दारोगा की पिस्टल से फायर कर दिया। इससे थाने में अफरा-तफरी मच गई। 


जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार समेत तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर विभागीय जांच और कार्रवाई के आदेश दिए हैं। बहेड़ी थाने में तैनात सिपाही मोनू और योगेश के बीच में कई दिनों से विवाद चल रहा है। विवाद की वजह थाने में ही तैनात एक महिला सिपाही बताई जा रही है। सोमवार रात दोनों में फिर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। थाने में जमकर गाली-गलौज हुई। इस दौरान थाने में रिवाल्वर जमा करने गए एक दारोगा की रिवाल्वर से सिपाही मोनू ने फायर कर दिया। थाने के अंदर अचानक फायरिंग होने से थाने में अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद स्टाफ ने दोनों को पकड़ कर समझा बुझाकर शांत कराया गया।


 घटना की जानकारी एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज समेत अन्य पुलिस अफसरों तक पहुंची। रात में ही एसपी क्राइम मुकेश प्रताप ने पूरे मामले से एसएसपी को अवगत कराया। इसके बाद एसएसपी बरेली सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने मंगलवार सुबह इंस्पेक्टर बहेड़ी सत्येन्द्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार, सिपाही मोनू, योगेश और महिला सिपाही यानी पांच कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। सिपाही मोनू ने एक दरोगा की रिवाल्वर से फायरिंग की थी।


 बताया जा रहा है की दारोगा घटना से कुछ देर पहले ही रिवाल्वर थाने में जमा करके गया था। हालांकि फायरिग से कोई हादसा नहीं हुआ। गोली थाने के फर्श में जा घुसी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने घटना की विस्तृत रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों को देने के बाद कार्यवाई की है।