Saturday 1 July 2023

आजमगढ़ रानी की सराय समर स्पेशल ट्रेन की चपेट में आकर अधेड़ की मौत, परिजनों में कोहराम


 आजमगढ़ रानी की सराय समर स्पेशल ट्रेन की चपेट में आकर अधेड़ की मौत, परिजनों में कोहराम



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ रानी की सराय थाना के महमूदपुर गांव के पास से गुजरे रेलवे ट्रैक पर शनिवार को समर स्पेशल ट्रेन की चपेट में आकर अधेड़ की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 


रानी की सराय के चूहड़पुर गांव निवासी लखंदर (50) शनिवार सुबह घर से निकले थे। दिन में लगभग दो बजे अमृतसर से जयनगर जाने वाली समर स्पेशल ट्रेन महमूदपुर गांव के बगल से गुजरी रेलवे ट्रैक से जा रही थी। इसी ट्रेन की चपेट में आने से लखंदर की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घटना को देखा तो सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर रानी की सराय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। कुछ ही देर में मृतक की पहचान पुलिस ने कर लिया। पुलिस की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों के अनुसार लखंदर मानसिक रूप से बीमार थे। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। लखंदर दो पुत्रों के पिता थे।

सहारनपुर पुलिस की गिरफ्त में आये चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार आरोपी अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने की थी तैयारी


 सहारनपुर पुलिस की गिरफ्त में आये चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार आरोपी


अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने की थी तैयारी


उत्तर प्रदेश सहारनपुर भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार आरोपियों को सहारनपुर पुलिस ने हरियाणा के अंबाला से पकड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया ये चारों आरोपी अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे थे। बताया गया कि ये चारों आरोपी पुलिस से साठगांठ कर कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे थे। इसी दौरान थाना पुलिस की इन पर नजर पड़ गई। इसके बाद उन्हें दबोच लिया गया है। वहीं, सहारनपुर पुलिस जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करेगी। 


बुधवार की शाम देवबंद की गांधी कॉलोनी से आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर कार में अपने भाई मनीष और तीन अन्य साथियों के साथ सहारनपुर लौट रहे थे। यूनियन तिराहे के पास स्विफ्ट कार में आए बदमाशों ने चंद्रशेखर की कार पर चार राउंड फायरिंग की। एक गोली कार के दरवाजे को भेदते हुए चंद्रशेखर के पेट को छूकर निकल गई, जिससे वह घायल हो गए। देवबंद सीएचसी के बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले के आरोपी कार सहित मौके से फरार हो गए थे। बृहस्पतिवार शाम को चंद्रशेखर को जिला अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

आजमगढ़ जिला अस्पताल में किशोरी से रेप की कोशिश आरोपी ने चुप रहने के दिया पैसे का लालच ट्रामा सेंटर में हुई घटना, पीड़ित ने कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत


 आजमगढ़ जिला अस्पताल में किशोरी से रेप की कोशिश


आरोपी ने चुप रहने के दिया पैसे का लालच


ट्रामा सेंटर में हुई घटना, पीड़ित ने कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मण्डलीय जिला अस्पताल में शुक्रवार की रात ट्रामा सेंटर में भर्ती एक मरीज की पुत्री के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोपी द्वारा किशोरी को पैसे की लालच देकर चुप रहने को कहा गया। हो हल्ला होने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार झारखंड प्रदेश के एक गांव निवासी महिला रानी की सराय थाना क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर कई वर्षों से काम करती है। भट्ठे पर मजदूरी करते वक्त वह घायल हो गयी। स्थानीय लोगों की मदद से उक्त घायल महिला को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। उसके बगल वाले बेड पर जीयनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी ताहिर भर्ती है। जो मार्ग दुर्घटना में घायल हुआ है। 


घायल महिला ने आरोप लगाया कि रात में करीब 2 बजे ताहिर का भाई जैद मेरे बेड के नीचे सोई मेरी बेटी के पास आया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। वह मेरी बेटी को पैसे की लालच भी दे रहा था। इस दौरान जब मेरी नींद खुली तो मैंने हो हल्ला मचाया। शोर सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गये। मौका देखकर जैद वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है। कोतवाल राजकुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

आजमगढ़ सरायमीर लड़की को फार्म हाउस पर बुलाकर बनाया शारीरिक सम्बन्ध वीडियो व फोटो किया वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार


 आजमगढ़ सरायमीर लड़की को फार्म हाउस पर बुलाकर बनाया शारीरिक सम्बन्ध


वीडियो व फोटो किया वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ लड़की को फार्म हाउस पर बुलाकर शारीरिक सम्बन्ध बनाना और उसकी वीडियो और फोटो बनाकर वायरल करने के मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर सरायमीर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आज सुबह 9.05 बजे आरोपी को थाना क्षेत्र के खरेवां मोड़ के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


बता दें कि सरायमीर थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया था कि वह सितंबर 2022 में वह अपने रिश्तेदार के घर पवई थाना क्षेत्र में गई थी। इस दौरान वहां उसका मोबाइल खराब हो गया। मोबाइल ठीक कराने के लिए घर से थोड़ी दूरी पर स्थित मोबाइल दुकानदार सादिक के यहां गई। जहां उसने नंबर ले लिया और फिर व्हाट्सएप हैक कर ब्लैकमेल करने लगा। 


एक दिन उसे अपने रिश्तेदार कोरौली निवासी आसिफ के फार्म हाऊस पर बुलाया। वहां सादिक ने विवाहिता से दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोबारा मनमानी के लिए बुलाने का दबाव बनाया। विवाहित ने इनकार किया तो अश्लील वीडियो उसके पति और रिश्तेदार को भेज दिया।

आजमगढ़ सरायमीर पवईलार्डपुर मे गिरा 11 हजार वोल्ट का तार बाल बाल बचे लोग खबर लिखे जाने तक सूचना के बाद भी नही पहुचा कोई कर्मचारी


 आजमगढ़ सरायमीर पवईलार्डपुर मे गिरा 11 हजार वोल्ट का तार बाल बाल बचे लोग 


खबर लिखे जाने तक सूचना के बाद भी नही पहुचा कोई कर्मचारी 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर पवईलार्डपुर एच0पी0 पेट्रोल पम्प के पास से पेंनड्रा गाँव की तरफ जाने वाले घनी आबादी के ग्रामीण रास्ते पर 11 हजार वोल्ट की बिजली का तार अचानक पोल से टूट कर जमीन पर गिर गया।


आने जाने वाले एवं स्थानीय लोग बाल बाल बचे स्थानीय लोगो ने उक्त घटना की सूचना तत्काल क्षेत्रीय पावर हाउस बस्ती सरायमीर पर दिया खबर लिखे जाने तक काफी समय बीत जाने के बाद भी कोई कर्मचारी या जिम्मेदार मौके पर नही पहुचा था उक्त गिरे हुए तार से लोगो का आना जाना काफी मुस्किल बना हुआ है और लोगो मे भय व्याप्त है।

बिजनौर जिला जेल के गेट पर बदमाश की गोली लगने से मौत रिहा हो रहे कैदी को मारने आया था, एक बंदी रक्षक घायल


 बिजनौर जिला जेल के गेट पर बदमाश की गोली लगने से मौत


रिहा हो रहे कैदी को मारने आया था, एक बंदी रक्षक घायल


उत्तर प्रदेश बिजनौर जिला जेल से रिहा हो रहे कैदी को मारने का प्लान बनाकर दो शूटर गेट पर पहुंचे। जिला जेल के गेट पर वारदात को अंजाम देने आए एक बदमाश की गोली लगने से मौत हो गई। गोली चलने के बाद पुलिस ने दूसरे बदमाश को पकड़ लिया। वहीं, इस गोलीबारी में एक बंदी रक्षक भी घायल हो गया।


मिली जानकारी के अनुसार किरतपुर का रहने वाला राजन (24) बिजनौर जिला जेल में बंद था। शुक्रवार शाम उसकी रिहाई होनी थी। उसकी हत्या के लिए अमरोहा का रहने वाला विशाल पंडित अपने साथी हीमपुर दीपा के रहने वाले रौनक के साथ तमंचा लेकर जिला जेल की गेट पर पहुंचे। राजन के बाहर निकलते ही उन्होंने फायरिंग कर दी। गोलीबारी में रौनक के साथी विशाल पंडित को ही गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि राजन इस घटना में बाल-बाल बच गया।


जिला जेल के गेट पर गोली मारने की सूचना मिलने पर एसपी समेत पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जिला जेल के गेट के बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है। घटना में जेल की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी रंजीत सिंह भी घायल है। जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।