Thursday 20 October 2022

माफिया अतीक अहमद ने सीएम योगी के लिए कही बात, हो रही चर्चा गुजरात की जेल से लखनऊ के सीबीआई कोर्ट में हुए थे पेश


 माफिया अतीक अहमद ने सीएम योगी के लिए कही बात, हो रही चर्चा


गुजरात की जेल से लखनऊ के सीबीआई कोर्ट में हुए थे पेश



लखनऊ माफिया अतीक अहमद के सुर गुरुवार को बदले-बदले नजर आए। एक तरफ उनकी पत्नी सरकार पर आरोप लगाती रहती हैं तो दूसरी तरफ अतीक अहमद सीएम योगी की गुणगान करते दिखाई दिए। गुजरात की जेल से लखनऊ के सीबीआई कोर्ट में आए माफिया अतीक अहमद ने मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ बहुत बहादुर और ईमानदार हैं। वह बहुत मेहनत कर रहे हैं। अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से कल रात ही लखनऊ लेकर आया गया था। बसपा से विधायक रहे राजू पाल की हत्या का आरोप अतीक और उनके भाई अशरफ पर है। गुरुवार को उन्हें सीबीआई की एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस वैन में बैठे अतीक से मीडिया कर्मियों ने सवाल पूछा तो वह सीएम योगी का गुणगान करने लगे।


अतीक अहमद को गुरुवार को लखनऊ के एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया गया। अतीक अहमद हाथ हिलाते हुए और हंसते हुए पुलिस वैन से नीचे उतरे। और अपने समर्थकों का अभिवादन किया। मीडिया से बातचीत में अतीक ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी बहुत बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री हैं। बहुत मेहनत कर रहे हैं। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रयागराज में हुए बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी अतीक अहमद पर हत्या और आपराधिक साजिश की धाराओं में आरोप तय हो गए हैं। अब 3 नवंबर को अतीक की फिर से कोर्ट में पेशी होगी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार रात अतीक अहमद को साबरमती जेल से लखनऊ जेल में शिफ्ट किया गया था। भारी सुरक्षा बल के बीच अतीक अहमद को लखनऊ कोर्ट में पेश किया गया।

आजमगढ़ दीपावली त्यौहार को देखते हुए दीदारगंज पुलिस द्वारा गाड़ियों का सघन चेकिंग किया गया। जिसमे 22 गाड़ियों का चालान किया गया।


 आजमगढ़ दीपावली त्यौहार को देखते हुए दीदारगंज पुलिस द्वारा गाड़ियों का सघन चेकिंग किया गया।


जिसमे 22 गाड़ियों का चालान किया गया।


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह के द्वारा वृहस्पतिवार को समय लगभग 2 बजे से कुशलगांव स्टेट बैंक के सामने संदिग्धों को देखते हुए सघन चेकिंग की गई। संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी लेते हुए गाड़ियों को सघनता से चेक किया गया। चेकिंग के दौरान 22 गाड़ियों का  चालान किया गया।


 यातायात के नियमों का पालन करने के लिए सभी यात्रियों को जागरूक करते हुए टू व्हीलर बाईक चालको को संदेश दिया गया की हेलमेट लगाकर ही गाड़ी चलाए साथ ही जरूरी कागजात साथ लेकर चलें। चेकिंग के दौरान थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह के साथ उपनिरीक्षक अरविंद कुमार यादव, उपनिरीक्षक अतीक अहमद, हेड कांस्टेबल प्रभु नाथ यादव, महिला कांस्टेबल अनिता कुमारी , कांस्टेबल रामचंद्र, सुधांशु यादव, हेड कांस्टेबल दिनेश यादव , होमगार्ड कृष्णपाल सिंह आदि के द्वारा चेकिंग की गई।



आजमगढ़ दीदारगंज से प्रवीण यादव की रिपोर्ट।

आजमगढ़ रानी की सराय बरामदे में सोई किशोरी का अपहरण के बाद गैंगरेप मौके पर आला अधिकारी सहित पुलिस फोर्स पहुंची आरोपित दो युवक लिये गये हिरासत में, लोगों में आक्रोश


 आजमगढ़ रानी की सराय बरामदे में सोई किशोरी का अपहरण के बाद गैंगरेप


मौके पर आला अधिकारी सहित पुलिस फोर्स पहुंची


आरोपित दो युवक लिये गये हिरासत में, लोगों में आक्रोश



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ रानी की सराय थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात सिरफिरे दो युवकों ने दिल को दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया घर के बरामदे में सो रही किशोरी का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। हैवानों के चंगुल से छूट किशोरी घर पहुंच स्वजन को घटना से अवगत कराया। पुलिस दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 


एसपी सिटी घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिया। 72 घंटे में दुष्कर्म की दो जघन्य घटना एवं एक युवती की हत्या से लोगों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है।


घटनाक्रम के अनुसार किशोरी अपने घर के बरामदे में सो रही थी। रात में करीब दो बजे 2  युवक पहुंचेे और उसे बलपूर्वक उठा ले गए। उसने शोर मचाने की कोशिश की लेकिन हैवानों ने मुंह दबा दिया, जिससे वह चीख भी नहीं पाई। किशोरी को गांव के बाहर नहर किनारे ले जाकर दोनों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के भाई की सूचना पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। भनक लगी तो रानी की सराय थानाध्यक्ष भी फोर्स के साथ पीड़िता के घर जा पहुंचे।


अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने बताया कि दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़ित किशोरी और आरोपित एक ही गांव के रहने वाले हैं। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर 72 घंटे में एक किशोरी से दुष्कर्म व हत्या, दूसरे से दुष्कर्म एवं एक अन्य युवती हत्या से आधी आबादी की सुरक्षा को लेकर लोगों में मन में संशय की स्थिति बन गई है।

कानपुर हेड कांस्टेबल ने युवती का रेप कर बनाया वीडियो दूसरी जगह शादी तय हुई तो कर दिया वायरल


 कानपुर हेड कांस्टेबल ने युवती का रेप कर बनाया वीडियो


दूसरी जगह शादी तय हुई तो कर दिया वायरल


उत्तर प्रदेश कानपुर में एक हेड कांस्टेबल की शर्मनाक करतूत सामने आई है। पहले एक युवती को शादी का झांसा देकर रेप किया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में शादी से इनकार कर दिया। परिजनों ने युवती की दूसरी जगह शादी तय की तो एक युवक से उसका अश्लील वीडियो वायरल करा दिया। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने हेड कांस्टेबल और वीडियो वायरल करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने हेड कांस्टेबल को निलंबित भी कर दिया है। रसूलाबाद थाने की तिश्ती चौकी में साल 2018 में तैनाती के दौरान हेड कांस्टेबल की युवती से जान पहचान हुई थी। वर्तमान में मंगलपुर थाने की कंचौसी चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल दिलीप कुमार ने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाने के साथ उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए थे। वहां से स्थानांतरित होने के बाद उसने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने युवती की शादी कानपुर नगर में तय कर दी। इसकी जानकारी होने पर दिलीप ने बर्रा कानपुर में रहने वाले विशाल के माध्यम से उसके अश्लील वीडियो वायरल करा दिए। इससे आहत युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।


 अफसरों के निर्देश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित हेड कांस्टेबल दिलीप व विशाल को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सुनीति ने बताया कि आरोपित हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। दोनों आरोपितों के मोबाइल व इलेक्ट्रानिक्स डिवाइस जब्त कर छानबीन कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।