Saturday 5 March 2022

आजमगढ़ गुन्डे माफिया विदेश जाने के लिए बुकिंग कराने लगे टिकट - योगी


 आजमगढ़ गुन्डे माफिया विदेश जाने के लिए बुकिंग कराने लगे टिकट - योगी




उत्तर प्रदेश आजमगढ स्थानीय तहसील मेहनगर के चौरी बेलहा डिग्री कॉलेज के प्रांगण में योगी जी की रैली में उमड़ा जनसैलाब। जिला अध्यक्ष के कुशल नेतृत्व में योगी जी के जन सभा में अपार जन मानस ने यह साबित कर दिया कि मंजू सरोज की विजय सुनिश्चित है। 



जन सभा को संबोधित करते हुए यशस्वी मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी ने कहा कि छ चरणों के चुनाव में ही जो रूझान आ रहा है उसमें हम लोग प्रचंड बहुमत प्राप्त कर चुके हैं साथ ही सातवें चरण के चुनाव में मैं मेहनगर विधानसभा से मंजू सरोज को जिताने के लिए अपील करने आया हूं, जिससे हम लोग 330 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाया जा सके, आज से ही गुन्डे माफिया विदेश जाने के लिए टिकट बुकिंग कराने लगे हैं।



सरकार बनने के बाद किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली, मेधावी छात्रों के लिए , फ्री स्कूटी, स्मार्टफोन, लेपटॉप टैबलेट आदि देने का कार्य करेंगे, उज्ज्वला गैस वाले को होली और दीवाली पर मुफ्त सिलेंडर देने का कार्य करेंगे, विकलांग, विधवा पेंशन 1500 रूपए प्रति माह , नवयुवकों को रोजगार का अवसर प्राप्त होगा, प्रत्येक परिवार में एक सरकारी नौकरी व स्व रोजगार के माध्यम रोजगार दिया जाएगा। 


भाजपा प्रत्याशी मंजू सरोज ने जनता से अपील करते हुए कहा कि मेहनगर से कमल का फूल खिला कर हमें विधायक बनाने का करें मैं विधानसभा का चौमुखी विकास करूंगी। सभा को संबोधित जिला महामंत्री नन्हकू राम सरोज, माहेश्वरी कान्त पाण्डेय, जीजा राम ने किया।


इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कृष्ण बिहारी सिंह, आलोक पटेल, जयप्रकाश सिंह, अरविंद सिंह, रणबीर सिंह , अरूण सिंह किसान मोर्चा अध्यक्ष उदयप्रताप सिंह, महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रगति सिंह , अनूसूचित मोर्चा अध्यक्ष संदीप कुमार, मंडल महामंत्री मुकेश सिंह, अनुराग पाण्डेय, विवेक दूबे, भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

आजमगढ़ आखिरी चरण के चुनाव से पहले भाजपा को झटका


 आजमगढ़ आखिरी चरण के चुनाव से पहले भाजपा को झटका


भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक सपा में शामिल।



गोपालपुर में बोले अखिलेश अब बाबा को नहीं आ रही है नींद।




आजमगढ़ उत्तर प्रदेश  विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले शनिवार को बड़ी सियासी घटना घटी। 




जानकारी के अनुसार भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। यह एलान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में किया। इस दौरान उन्होंने मयंक का मंच पर स्वागत किया और धन्यवाद दिया। 





सपा प्रत्याशी नफीस अहमद के समर्थन में गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के भगतपट्टी में शनिवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा का आयोजन किया गया था। जनसभा में भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के पुत्र मयंक जोशी भी शामिल रहे। इस दौरान अखिलेश यादव ने उनके सपा में शामिल होने की घोषणा की। 




मंच से अखिलेश यादव ने कहा कि मयंक के आने से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।




उन्होंने कहा कि जो लोग गर्मी निकाल रहे थे वे छह चरणों में ही ठंडे पड़ गए हैं, उनके घरों से झंडे उतार लिए गए हैं। बाबा मुख्यमंत्री को अब नींद नहीं आ रही है। उन्होंने कहाकि आजमगढ़ में नेताजी के साथ-साथ मुझे भी अपने सर पर बिठाने के साथ प्रदेश में सरकार बनाने में भी मदद की है। 




इस बार हमारी सरकार बनने के बाद पूर्वांचल के साथ-साथ आजमगढ़ का खासतौर पर विकास किया जायेगा। उन्होंने पूर्व में किये गये अपने वादों को पूरा करने का आश्वासन देते हुए कहाकि जिले का उत्तरी भाग बाढ़ से प्रभावित रहता है। देवारा के लोगों को राहत देने के महुला गढ़वल बांध को फिर से बनाया जायेगा तथा आजमगढ़ में विश्वविद्यालय की स्थापना होगी। उन्होंने कहाकि भाजपा की डबल इंजन की सरकार में इस देश के किसानों और नौजवानों के साथ छल किया है और अब उनके नेता सार्वजनिक तौर पर मंचो से और लोगों के घर पर जाकर माफी मांग रहे हैं लेकिन जनता समझ रही है कि यह चुनाव बेरोजगार नौजवानों, किसानों के साथ-साथ प्रदेश की जनता के हित के लिए लड़ा जा रहा है इस कारण उन्हें जनता पूरी तरह नकार दे रही है। उन्होंने लोगों को भाजपा के छलावे से होशियार रहने की सलाह दी। इसके साथ ही पूर्व जिला पंचायत सदस्य शीला यादव ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण की। 





बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मयंक जोशी ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि वह सपा में शामिल होंगे।

आजमगढ़ में बोले निरहुआ रिपेयर होकर तैयार हो रहा बुलडोजर


 आजमगढ़ में बोले निरहुआ रिपेयर होकर तैयार हो रहा बुलडोजर



भाजपा प्रत्याशी अखिलेश मिश्र गुड्डू के पक्ष में मांगा वोट

कहा-राष्ट्रवाद, देशहित व जनहित की बात करने वाला अब देश व प्रदेश पर करेगा राज।




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद में भारतीय जनता पार्टी के सदर विधानसभा के प्रत्याशी अखिलेश मिश्रा गुड्डू के पक्ष में रोड शो करते हुए भोजपुरी सुपर-स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। 



जानकारी के अनुसार भोजपुरी सुपर स्टार ने कहाकि लोगों को उत्साह देखते हुए यह साफ नजर आ रहा है कि लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार फिर योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया जायेगा। भोजपुरी सुपर स्टार ने भोजपुरी गाना मेरे मोदी जी के जैसा पीएम नहीं, मेरे योगी जी के जैसा सीएम नहीं, योगी बाला लेकर चले बुलडोजर इनके गुंडों से डरते डीएम नहीं, मेरे योगी के जैसा सीएम नहीं गाना भी गाया।



भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वे जिस तरह की राजनीति करते हैं अब उस तरह की राजनीति नहीं रही। अब उनके लिए कुछ बचा नहीं है। जो राष्ट्रवाद, देशहित व जनहित की बात करेगा वहीं अब देश व प्रदेश पर राज करेगा।





 यूक्रेन में जिस तरह से पाकिस्तानी बच्चे भी भारत का तिरंगा लपेटकर बाहर निकल रहे हैं, उससे विश्व में भारत की साख को समझा जा सकता है। जिस तरह से अखिलेश यादव कुछ दिन पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मरने की कामना कर रहे थे उससे उनकी मानसिकता को समझा जा सकता है।



भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहाकि बाबा का बुलडोजर रिपेयर होकर तैयार हो रहा है। वे 10 मार्च को फिर बुलडोजर लेकर आ रहे हैं। 




प्रदेश में माफियाओं का नहीं बल्कि कानून का राज चलेगा। आज जो लोग सपा की सरकार बनने का सपना देख रहे हैं, उनके सपनों पर 10 मार्च 2022 को पानी फिर जाएगा और एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

आजमगढ़ फूलपुर पवई आम आदमी पार्टी की किरन से बेचैन हुई सपा बसपा भाजपा हर समुदाय के बीच किया जनसंपर्क मांगा क्षेत्र के विकास के लिए वोट।


 

आम आदमी पार्टी की किरन से बेचैन हुई सपा बसपा भाजपा हर समुदाय के बीच किया जनसंपर्क

मांगा क्षेत्र के विकास के लिए वोट।



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ फूलपुर पवई विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार किरन जायसवाल ने किया अम्बारी मैगना कोहडां पवई सुम्भाडीह माहुल इलाकों मे किया जोरदार संपर्क इस दौरान भारी संख्या में महिला पुरुस व हम उम्र के लोगों से मिल लिया आशीर्वाद तथा क्षेत्र के विकास के लिए मांगा चुनाव निशान झाड़ू के लिये वोट।


इस बीच उन्होंने कहा की दिल्ली मे हुये विकास आम आदमी पार्टी द्वारा वहां  मिल रही बेहतर व्यावस्था अगर उत्तर प्रदेश मे भी देखना चाहते है तो झाड़ू को वोट जरुर दें।



चुनाव प्रचार के दौरन चुनाव प्रभारी डॉ सर्फूद्दीन सन्तोष जायसवाल  आदि लोग रहे मौजूद।


आजमगढ़ फूलपुर से संतोष जायसवाल की रिपोर्ट।

सुरक्षाबलों को लेकर आ रही बस पलटी सीआईएसएफ जवान की मौत।


 सुरक्षाबलों को लेकर आ रही बस पलटी सीआईएसएफ जवान की मौत।




उत्तर प्रदेश सोनभद्र विधानसभा चुनाव कराने के लिए सुरक्षाबलों को लेकर आ रही रोडवेज की बस शुक्रवार की रात वाराणसी-शक्तिनगर हाईवे पर मारकुंडी घाटी में अनियंत्रित होकर पलट गई।




जानकारी के अनुसार हादसे में बस में सवार सीआईएसएफ के एक जवान की मौत हो गई। वहीं आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद तीन घायलों को वाराणसी रेफर कर दिया गया।



खुर्जा डिपो की बस में सवार होकर सीआईएसएफ के जवान सोनभद्र आ रहे थे। रात करीब दो बजे हाईवे पर स्थित मारकुंडी घाटी में बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे चली गई। हादसे में बस सवार जवानों को गंभीर चोट आई। राहगीरों ने घटना की जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से सभी जवानों को बस से बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने कांस्टेबल कृष्णवीर सिंह (45) पुत्र जोगेंद्र सिंह ग्राम सलोनी थाना बहादुरगढ़ गाजियाबाद को मृत घोषित कर दिया।



घायलों में सीआईएसएफ यूनिट एचपीसीएल विशाखापत्तनम 846/535 के कांस्टेबल बालाकृष्ण निवासी हैदराबाद, बृजेश राठौर निवासी आंध्रप्रदेश, एएसआई एसएल नायक, हेड कांस्टेबल एमएम बेग निवासी हैदराबाद, कांस्टेबल के. चंद्रिया उड़ीसा, हेड कॉन्स्टेबल सुरेश, रजनीश आदि शामिल हैं। 



इसमें बालाकृष्ण, बृजेश और एसएल नायक को वाराणसी रेफर कर दिया गया। कोतवाल सत्यनारायण मिश्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया गया है।

जौनपुर पुलिस मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी सतीश सिंह, 12 साल से पुलिस के लिए बना था सिर दर्द।


 जौनपुर पुलिस मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी सतीश सिंह, 12 साल से पुलिस के लिए बना था सिर दर्द।



उत्तर प्रदेश जौनपुर आजीवन कारावास की सजा पाने के बाद फरार चल रहा एक लाख का इनामिया बदमाश सतीश सिंह शुक्रवार को पुलिस मुठभेड़ में सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवाह रामपुर के पास मारा गया। 




जानकारी के अनुसार वह 12 वर्षों से पुलिस के लिए सिरदर्द बना था। मौके से एक बदमाश फरार हो गया। बदमाशों की गोली से पुलिस के दो जवान भी घायल हुए हैं। पुलिस ने दिन में करीब  2 बजकर 50 मिनट पर मुठभेड़ होने का दावा किया है। 




बदमाश के पास से एके-47 व नाइन एमएम की पिस्टल बरामद हुआ है। मौके से पुलिस ने नीले रंग की पल्सर को भी कब्जे में ले लिया है। वाराणसी जनपद के थाना चौबेपुर से गैंगेंस्टर एक्ट में पेशी के दौरान 2010 में फरार हो गया था।



जानकारी होते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी समेत कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गयी थी। पुलिस ने लाश कब्जे में ले लिया। एसपी ने बताया कि मारा गया बदमाश अंतरप्रांतीय हत्यारा व थाने का हिस्ट्रीशीटर था। डी- 63 गैंग का सदस्य बताया गया। हाल में ही सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में हुए सपा नेता लालजी यादव व एक ग्राम प्रधान की हत्या में भी शामिल था।




 राइस मिल गैरवां के पास दो व्यक्ति मोटर साइकिल से आते दिखे जिन्हें रुकने का इशारा किया गया। दोनों रुकने की बजाय पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा करके मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों को गैरवा मानपुर के पास घेर लिया। बदमाशों द्वारा पुलिस पर एके-47 व पिस्टल से फायर किया गया जिससे दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।