Friday 10 March 2023

आजमगढ़ जीयनपुर जिले में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत प्रेमिका को गोली मार खुद को मारी गोली शौचालय में पड़ी थी प्रेमी की लाश, घायल युवती का जिला अस्पताल मे चल रहा है ईलाज।


 आजमगढ़ जीयनपुर जिले में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत


प्रेमिका को गोली मार खुद को मारी गोली


शौचालय में पड़ी थी प्रेमी की लाश, घायल युवती का जिला अस्पताल मे चल रहा है ईलाज।


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ होली पर्व के तीसरे दिन शुक्रवार की दोपहर जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में जमसर गांव स्थित एक ढाबे पर पहुंचे प्रेमी युगल ने ढाबा संचालक को चाय का आर्डर दिया और कुछ ही देर बाद युवक ने पहले प्रेमिका को जख्मी किया जब तक लोग कुछ समझ पाते युवक वहां स्थित शौचालय में घुसा और खुद को गोली मार ली। मौके पर ही युवक की मौत हो गई जबकि घायल युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।


चर्चा के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जम्मनपुर लाटघाट ग्राम निवासी 22 वर्षीय विशाल का रौनापार थाना अंतर्गत सीमावर्ती गांव निवासी हमउम्र संजू पटेल से प्रेम संबंध प्रगाढ़ हो गया था।


 शुक्रवार को दिन में दोनों जमसर गांव स्थित एक ढाबे पर पहुंचे और चाय का आर्डर देकर अंदर बने केबिन की ओर चले गए। ढाबे का रसोईया चाय बनाने में जुट गया तभी अंदर गोली चलने की आवाज सुनाई दी जबतक लोग कुछ समझ पाते तभी पुनः फायर की आवाज हुई और वहां मौजूद लोग आशंका वश जब आगे बढ़े तो अंदर का दृश्य देख हैरान रह गए। अंदर युवती खून से लथपथ तड़प रही थी जब कि युवक शौचालय में मृत पड़ा था। मृतक के समीप असलहा गिरा पड़ा था।


 घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से घायल युवती को ईलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जबकि युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। दोनों के पास मिले मोबाइल फोन के माध्यम से उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

आजमगढ़ गम्भीरपुर लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।


 आजमगढ़ गम्भीरपुर लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल


आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।


आजमगढ़ जनपद की गम्भीरपुर पुलिस ने लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार करने का दावा किया है।


7 मार्च को गम्भीरपुर निवासी ने थाने में तहरीर दिया था कि गांव का ही एक लड़का उसके घर कई महीनों से आता-जाता रहता था। दो माह पूर्व जब उसकी बेटी अकेले घर पर थी तब उक्त आरोपी घर आया और पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर सड़क पर आते-जाते उसके साथ छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर 6 मार्च की रात अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया।


 पुलिस ने मामले में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी। उपनिरीक्षक शिवसागर यादव ने 10 मार्च 2023 को मामले में आरोपी को प्राथमिक विद्यालय गम्भीरपुर के पीछे से करीब 10.30 बजे गिरफ्तार कर लिया।

आजमगढ़ कप्तानगंज आर्मी का फर्जी लेफ्टिनेंट कर्नल गिरफ्तार 2 वाकी टाकी सेट, एक फोटो स्टेट कैन्टीन स्मार्ट कार्ड सहित सेना के विभिन्न फर्जी दस्तावेज बरामद पुलिस को बताया समाज में रौब बनाने के लिए बना फर्जी सेना अधिकारी


 आजमगढ़ कप्तानगंज आर्मी का फर्जी लेफ्टिनेंट कर्नल गिरफ्तार


2 वाकी टाकी सेट, एक फोटो स्टेट कैन्टीन स्मार्ट कार्ड सहित सेना के विभिन्न फर्जी दस्तावेज बरामद


पुलिस को बताया समाज में रौब बनाने के लिए बना फर्जी सेना अधिकारी


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद की कप्तानगंज पुलिस ने भारतीय सेना की वर्दी धारण कर फर्जी अधिकारी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह समाज में रौब दिखाने के लिए यह वर्दी धारण की थी। बकायदा उसकी वर्दी पर बैच नम्बर व नाम अंकित था। उसके पास से एक फोटो स्टेट कैंटीन कार्ड सहित सेना के विभिन्न फर्जी दस्तावेज बरामद हुए है।


पुलिस के अनुसार 9 मार्च 2023 को उपनिरीक्षक बेचू प्रसाद यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के कल्यानपुर में एक व्यक्ति आर्मी आफिसर की वर्दी में संदिग्ध अवस्था में सफेद रंग की क्रेटा गाड़ी से घूम रहा है जो थोडी देर में खलीफतपुर की ओर जाने वाला है। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। थोड़ी देर बाद कल्यानपुर यादव बस्ती की ओर से एक सफेद रंग की क्रेटा गाड़ी आते दिखाई दी। गाड़ी नजदीक आने पर रूकने का इशारा किया गया, गाड़ी रूकते ही ड्राइविंग सीट पर बैठे आर्मी आफिसर का ड्रेस पहने व्यक्ति को नीचे उताकर अपना परिचय बताने को कहा गया तो आना कानी करने लगा।


 सख्ती से पूछने पर उसने अपना नाम सन्तोष यादव पुत्र श्यामनरायन यादव निवासी कन्धेरी डुमरांव थाना सराय लखन्सी जनपद मऊ आर्मी का ले0 कर्नल बताया। परिचय पत्र मांगने पर परिचय पत्र दिया जिस पर अंग्रेजी में लेफ्टिनेंट कैप्टन बैच नं. 183 नाम सन्तोष यादव पुत्र श्यामनरायन यादव निवासी कन्धेरी जिला मऊ उत्तर प्रदेश डियूटी फ्राम ऋषिकेश बी-एन 143 भर्ती बोर्ड अंकित है। जबकी वर्दी ले0 कर्नल की धारण किया है। पूछने के बावत उसने बताया कि वह समाज में अपना रौब बनाने के लिए उक्त वर्दी को धारण किया था। 


तलाशी में उसके पास से एक फोटो स्टेट कैन्टीन स्मार्ट कार्ड , एनपीएस की छाया प्रति, 02 वाकी टाकी सेट सहित चार्जर, एक अदद मोबाइल मिला। पुलिस ने फर्जी सेना अधिकारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।