Tuesday 11 June 2024

आजमगढ़ मुबारकपुर पागल बेटे ने मां को दी दर्दनाक मौत घटना को अंजाम देने के बाद मौके से हुआ फरार


 आजमगढ़ मुबारकपुर पागल बेटे ने मां को दी दर्दनाक मौत



घटना को अंजाम देने के बाद मौके से हुआ फरार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पाही मोड़ के पास मंगलवार को दिन में करीब 12.30 बजे मोहल्ला अमिलो में बेटा ने लोहे की राड से हमलाकर अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बेटा मौके से फरार हो गया।


 घटना की सूचना पर आस-पास के लोग मौके पर पहुच गये और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने गहन जांच पड़ताल शुरू कर दी। सुखिया देवी 60 वर्ष पत्नी उधव गोंड निवासी मोहल्ला अमिलो थाना मुबारकपुर आज अपने बड़े बेटे सुनील के साथ घर पर मौजूद थी। सुनील मानसिक रूप से विक्षिप्त है। 


उसको लोहे की शिकड़ में बांध कर रखा जाता था। आज उसकी शिकड़ किसी तरह खुल गयी। मानसिक रूप से विक्षिप्त सुनील ने लोहे की राड से अपनी मां सुखिया देवी को कई वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर गयी और दम तोड़ दिया। मृतका का पति उधव किसी काम से बाहर गया था। दूसरा बेटा अमरजीत रोजी रोटी के लिए ई-रिक्शा चलाने गया था। घर से कुछ ही दूरी पर छोटा बेटा दीपक बकरी चराने गया था। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। घटना के बाद पास-पड़ोस के लोग पहुंचे तो वह मृत अवस्था में पड़ी थीं।

सहारनपुर प्रेमिका को घर में घुसकर मारी गोली, फिर खुद को गोली से उड़ाया लड़की द्वारा शादी करने से इनकार करने से नाराज था सिरफिरा


 सहारनपुर प्रेमिका को घर में घुसकर मारी गोली, फिर खुद को गोली से उड़ाया



लड़की द्वारा शादी करने से इनकार करने से नाराज था सिरफिरा



उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर युवती को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर, युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक युवती ने युवक के साथ शादी करने इनकार कर दिया था। इसी बात से युवक नाराज चल रहा था। ये घटना नागल क्षेत्र के ताजपुर गांव का है। 


जानकारी के मुताबिक देवबंद के भायला गांव के रहने वाले राजन ताजपुर की रहने वाली शिवानी से शादी करना चाहता थालेकिन शिवानी ने इनकार कर दिया। जिससे गुस्साए युवक ने सोमवार को ताजपुर गांव पहुंच युवती के घर मे घुसकर गोली मार दी। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो वह जंगल की ओर फरार हो गया। जहां पर युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। उधर, युवती को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।


 वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि देवबंद थाना क्षेत्र के भायला गांव के रहने वाले 26 साल के राजन का बुआ के गांव ताजपुरा की रहने वाली 24 साल की युवती के साथ प्रेम प्रसंग में था। दोनों के परिजन शादी के लिये तैयार थे लेकिन युवती ने इनकार कर दिया। इसी बात से नाराज राजन, युवती के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी। युवती को मृत समझकर राजन वहां से भागकर पास के एक खेत में गया और खुद की कनपटी पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली।