Saturday 29 October 2022

आजमगढ़ एडीओ पंचायत बिलरियागंज पर दर्ज हुआ मुकदमा भाजपा जिला उपाध्यक्ष को जान से मारने की दी थी धमकी


 आजमगढ़ एडीओ पंचायत बिलरियागंज पर दर्ज हुआ मुकदमा


भाजपा जिला उपाध्यक्ष को जान से मारने की दी थी धमकी



आजमगढ़ शहर कोतवाली में एडीओ पंचायत बिलरियागंज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। जिसका आडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


बताते चलें कि भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंप आरोप लगाया था कि एडीओ पंचायत शांति शरण सिंह द्वारा पहले फोन पर गोली मारने की धमकी दी गई फिर मौके पर पहुंचकर सरेआम पिस्टल निकालकर गोली मारने की कोशिश की गई। मामूली सी बात पर एडीओ पंचायत में अपनी गुंडई दिखाते हुए मेरे ऊपर पिस्टल तान दी और उसे जान से मारने की कोशिश की। भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने ज्ञापन में बताया कि घूस लेने के एक मामले में मेरे द्वारा एडीओ पंचायत को समझाने की कोशिश की गई, तभी पहले एडीओ पंचायत शांति शरण सिंह द्वारा मुझको फोन पर धमकी दी गई, फिर कलेक्ट्रेट स्थित एक दुकान पर पहुंच कर जान से मारने के लिए पिस्टल निकाल लिया और गोली चलाने की कोशिश की गई। मौके पर बैठे कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया। एडीओ पंचायत पुनः देख लेने की बात कहते हुए चले गये।

आजमगढ़ मदरसतुल इस्लाह सरायमीर के विशाल प्रांगण में 3 मंजिला अलइस्लाह मल्टी इस्पेलिस्टी हास्पिटल का हुआ शिलान्यास


 आजमगढ़ मदरसतुल इस्लाह सरायमीर के विशाल प्रांगण में 3 मंजिला अलइस्लाह मल्टी इस्पेलिस्टी हास्पिटल का हुआ  शिलान्यास



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले का मदरसतुल इस्लाह सरायमीर के विशाल प्रांगण में 3 मंजिला अलइस्लाह मल्टी इस्पेलिस्टी हास्पिटल का शिलान्यास डा0 माजिद अहमद तिलकोटी,सीनीयर आनकोलोजिस्ट बतरा हास्पिटल देहली,शकील अहमद सबरहती,शकील ट्रेडिंग कं0 बहरैन,सहित अनेक सम्भ्रान्त लोगो के हाथो ईट रखकर किया गया।


 इस से पहले आये हुऐ मेहमान पास पड़ोस के क्षेत्रो से आये हुऐ लोगो को सम्बोधित करते हुऐ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डा0 माजिद तिलकोटी ने कहा कि इस मदरसे पर आने और शिक्षको से मिलने के बाद अपनी पढ़ाई के दौर की याद ताज़ा हो गयी। यह मदरसा जहां शिक्षा देकर एक अच्छा इंसान बना रहा है वही अब इस हास्पिटल की बुनियाद रखकर लोगो को तन्दुरुस्त और अमीरों के साथ साथ गरीबों का इलाज करने की जो पहल की है अत्यन्त सराहनीय है। इस मदरसे के पढ़े लिखे लोग देश ही नही विदेशों मे डाक्टर इंजीनियर, वकील सहित अन्य क्षेत्रों में कार्य कर रहे हैं। 


इस अवसर पर डाक्टर फखरुलइस्लाम ने अध्यक्षता की अलाउद्दीन ने इस हस्पिटल के बनने मे आने वाली लागत और दी जाने वाली सुविधाओं सहित अनेक बिन्दुओं पर विस्तार से बताया। संचालन मौलाना सरफराज इस्लाही मदनी,ने की कार्यक्रम शुरुआत तेलावते कुरआन पाक से की गयी। विशिष्ठ अतिथि शकील अहमद सबरहती रहे समापन दुआ से हुआ।



आजमगढ़ सरायमीर से अबुलबशर आजमी की रिपोर्ट।

आजमगढ़ भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा को जानमाल की धमकी दिए जाने से क्षुब्ध आर्यावर्त महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित गोविन्द शास्त्री के अध्यक्षता में ब्राह्मण समाज की आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई


 आजमगढ़ भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा को जानमाल की धमकी दिए जाने से क्षुब्ध आर्यावर्त महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित गोविन्द शास्त्री के अध्यक्षता में ब्राह्मण समाज की आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई





उत्तर प्रदेश आजमगढ़ भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा को जानमाल की धमकी दिए जाने से क्षुब्ध आर्यावर्त महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित गोविन्द शास्त्री के अध्यक्षता में ब्राह्मण समाज की आवश्यक बैठक परानापुर स्थित श्री हनुमान मंदिर परिसर में शनिवार को सम्पन्न हुई। जिसमें प्रख्यात कथावाचक पंडित गोविन्द शास्त्री के आह्वान पर उक्त घटनाक्रम की समस्त ब्राह्मण संगठनों ने निन्दा की और प्रकरण में जिला प्रशासन से अतिशीध्र आवश्यक कार्यवाही की मांग करते हुए अपराधिक किस्म के बिलरियागंज एडीओ पंचायत को सेवा से बर्खास्त किए जाने तक संघर्ष का आह्वान किया गया।


बैठक को संबोधित करते हुए आर्यावर्त महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कथामर्मज्ञ पंडित गोविन्द शास्त्री ने कहाकि राम राज्य का दावा करने वाली भाजपा सरकार में उनके अधिकारी ही अपराधिक भाषा बोल रहे है, इसी का नतीजा है कि आजमगढ़ के कंधरापुर थानांतर्गत वस्ती उगरपट्टी गांव निवासी भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र पुत्र दयाशंकर मिश्र को 26 अक्टूबर 2022 को बिलरियागंज एडीओ पंचायत शांन्तीशरण सिंह द्वारा फोन पर खुलेआम गाली गलौज, जानमाल की धमकी देते हुए उनके ब्राह्मण कुल को भी अपशब्दों से नवाजा गया। जिसे कोई भी ब्राह्मण समाज को प्रतिनिधित्व करने वाला सख्त बर्दाश्त नहीं करेगा। शंतिशरण सिंह जनपद के अपराधिक किस्म के सबसे भ्रष्टतम एडीओ पंचायत हैं। जिला प्रशासन पीड़ित हरिवंश मिश्रा की तहरीर को संज्ञान ग्रहण करते हुए कार्यवाही सुनिश्चित करें साथ इनके खिलाफ भ्रष्टाचार की भी जांच कराई जाए। अगर उक्त दबंग एडीओ पंचायत के खिलाफ कार्यवाही नहीं की तो ब्राह्मण समाज एक मोर्चा बनाकर सड़क से लेकर सदन तक मुखर होने को बाध्य होगा। 


बैठक को संबोधित करते हुए ब्राह्मण कल्याण परिषद् के अध्यक्ष ब्रजेश नन्दन पांडेय ने कहाकि एक साजिश के तहत एक जाति विशेष के लोगों द्वारा केवल ब्राह्मणों को निशाना बनाया जा रहा है, इसी सरकार में इसके पहले भी कई ब्राह्मणों की खुलेआम हत्या तक भी कर दी गई लेकिन बीते अपराधिक घटनाओं पर सरकार नहीं चेती और नतीजा है कि इस बार भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र को जानमाल की धमकी दे दी गई। 


आर्यावर्त महासभा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री आलोक त्रिपाठी, ने कहाकि इस प्रकरण को सही अंजाम तक पहुंचाए बगैर ब्राह्मण समाज शांत नही बैठेगा। अन्य वक्ताओं में आशुतोष द्विवेदी, संजय पांडेय, पंडित सुभाष चन्द्र तिवारी कुन्दन, कृपाशंकर पाठक ने एक स्वर से मांग किया कि अपराधिक किस्म के एडीओ पंचायत के विरूद्ध अविलम्ब एफआईआर दर्ज किया जाए और अविलम्ब गिरफ्तारी कर गैंगेस्टर की कार्यवाही किया जाए साथ ही मामले की जांच कर इन्हें सेवा से बर्खास्त किया जाए। 


अंत में सभी संगठनों ने एक स्वर से जिला प्रशासन को अल्टीमेटम दिया कि 48 घंटे के भीतर अगर उचित कार्यवाही नहीं की गई तो 31 अक्टूबर को सभी ब्राह्मण समाज के लोग 11 बजे जिलाधिकारी से मुलाकात करेंगे और पत्रक सौंपकर कार्यवाही किए जाने की मांग करेंगे। 


इस अवसर पर अभय तिवारी, राजेश तिवारी, नीरज मिश्र, चन्द्रशेखर पांडेय , नवीन चन्द मिश्रा, मदन मोदन चौबे, पवन कुमार मिश्रा, हरिकुमार पाठक, जगदम्बा उपाध्याय, बलदाऊ, सतीश मिश्र, अविनाश तिवारी, विमल त्रिपाठी, सोनू पाठक, अशोक तिवारी, भोला त्रिपाठी, डा ओके मिश्र, गोविन्द दुबे, रवि तिवारी आर्यावत महासभा संस्थापक प्रतिनिधि, गुड्डू राय, अजय पांडेय, सौरभ उपाध्याय, हनुमान मंदिर के महंत संत  श्रीलाल बाबा सहित आदि ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे।



आजमगढ़ से संजय पांडेय की रिपोर्ट।

सहारनपुर पत्नी और सास पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, एक की मौत साथ जाने से इनकार करना पड़ा भारी


 सहारनपुर पत्नी और सास पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, एक की मौत


साथ जाने से इनकार करना पड़ा भारी


उत्तर प्रदेश सहारनपुर में पत्नी को पति के साथ जाने से इंकार करना भारी पड़ा। गुस्साए पति ने अपनी पत्नी और सास पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जिससे सास की मौत हो गई। जबकि, पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई। 


मामला थाना जनकपुरी क्षेत्र के जनता रोड स्थित कृष्णधाम कालोनी का है। बताया जा रहा है शामली निवासी नितिन कुमार की शादी कृष्णधाम कालोनी निवासी पायल की बेटी निकिता से हुई थी। नितिन काफी समय से अपनी पत्नी के साथ सुसराल में ही रह रहा था। शुक्रवार को वह अपनी पत्नी को ले जाने की बात कह रहा था। लेकिन, सास पायल ने इससे इंकार कर दिया। जिसके बाद विवाद हुआ। नितिन ने पेट्रोल छिड़ककर घर मे आग लगा दी। जिससे सास पायल और पत्नी निकिता गम्भीर रूप से झुलस गई। पायल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आरोपी नितिन और निकिता को  अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि सास की मौत हो गई है। आरोपी की पत्नी की हालत गम्भीर है। अभी मामले की जांच की जा रही है। आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है।

आजमगढ़ में भी की जाएगी अग्निवीरों की भर्ती भर्ती रैली की जिलेवार और तहसीलवार तारीख हुई जारी


 आजमगढ़ में भी की जाएगी अग्निवीरों की भर्ती


भर्ती रैली की जिलेवार और तहसीलवार तारीख हुई जारी



आजमगढ़ वाराणसी सेना भर्ती कार्यालय ने 16 नवंबर से अग्निपथ योजना के तहत भर्ती रैली की जिलेवार और तहसीलवार तारीख जारी कर दिया है। इसमें सबसे पहले गोरखपुर के युवाओं की भर्ती होगी। सबसे आखिरी चरण में वाराणसी और जौनपुर के युवाओं को मौका मिलेगा। 


मिली जानकारी के मुताबिक 25 नवंबर को आजमगढ़ सदर, बूढ़नपुर, लालगंज, 26 नवंबर को निजामाबाद, मेहनगर, सगड़ी और 27 नवंबर को फूलपुर, गाजीपुर के जखनिया व जमानिया के युवाओं की भर्ती होगी। आजमगढ़ जिले से कुल 7360 अभ्यर्थी शामिल होंगे। ये निजामाबाद, मेहनगर और सगड़ी क्षेत्र से हैं। 25 से रैली में हिस्सा लेने के लिए इन्हें बुलाया गया है।