Monday 13 May 2024

मऊ में बदमाशों का दुस्साहस: बैंक कैशियर को दिनदहाड़े मारी गोली वारदात को अंजाम देकर फरार हुए बाइक सवार


 मऊ में बदमाशों का दुस्साहस: बैंक कैशियर को दिनदहाड़े मारी गोली



वारदात को अंजाम देकर फरार हुए बाइक सवार


उत्तर प्रदेश मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कैशियर को बैंक जाते समय रास्ते में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। आनन- फानन राहगीरों की मदद से कैशियर को सीएससी में भर्ती कराया गया। जहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।


 जानकारी के अनुसार कस्बा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कैशियर सूर्यनाथ यादव (55) पुत्र किशुन यादव सोमवार की सुबह अपने घर रसुलपुर से बाइक से मधुबन बैंक आ रहे थे। जैसे ही मधुबन-दोहरीघाट मार्ग स्थित कटघरा महलु गांव के गेट के समीप पहुंचे कि पीछे से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी। गोली लगते ही कैशियर सड़क पर गिरकर लहुलूहान हो गया। यह देख राहगीरों ने आनन- फानन पुलिस को सूचना दिया और कैशियर को घायल अवस्था में फतहपुर मंडाव मे भर्ती कराया। जहां स्थिति को गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

मुरादाबाद ससुर की नौकरी पाने के बाद बहू ने दिखाया रंग यार के साथ मिलकर करती है दबंगई जान बचाकर भागी-भागी फिर रही सास


 मुरादाबाद ससुर की नौकरी पाने के बाद बहू ने दिखाया रंग


यार के साथ मिलकर करती है दबंगई


जान बचाकर भागी-भागी फिर रही सास



उत्तर प्रदेश मुरादाबाद में ससुर की नौकरी पाने के बाद बहू ने रंग दिखाना शुरू कर दिया तो सास जान बचाकर भागी-भागी फिर रही है। थाना सिविल लाइंस के नवीन नगर एमडीए कॉलोनी निवासी दमयंति देवी पत्नी स्वा0 कुँवरपाल सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके परिवार के लगभग सभी पुरुष सदस्यों की मौत हो चुकी है। घर में दमयंति देवी के आलावा 13 साल की पोती और पुत्रवधु सुनीता देवी हैं। दमयंति देवी के अनुसार उन्होंने पति की मौत के बाद मृतक आश्रित में मिलने वाली नौकरी बुढ़ापे का सहारा मानते हुए बहू सुनीता देवी को दिलवा दी थी।



आरोप है कि ससुर की नौकरी मिलते ही बहू सुनीता देवी ने अपनी बेटी और सास को मारपीट कर घर से निकाल दिया। दमयंति देवी का आरोप है कि बहू सुनीता अपने सहकर्मी दोस्त फैजान आलम की सहायता से सारी संपत्ति को हड़पना चाहती है। 05 माई 2024 को रात करीब दस बजे सुनीता अपने साथी फैजान आलम को लेकर घर में आ गई और मारपीट करते हुए 50 हजार रुपये की मांग की। मना करने पर दोनों ने दमयंति देवी के साथ मारपीट की। धमकी दी कि यदि संपत्ति उसके नाम नहीं की तो घर में नहीं घुसने देगी और जान से मार देगी, जिसके बाद पीड़िता दमयंति देवी ने थाने पर पहुंचकर जानमाल का खतरा बताते हुए तहरीर दी। 


एसएचओ सिविल लाइंस आरपी शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी सुनीता देवी और फैजान आलम के खिलाफ मुकदमा अपराध सांख्य 424/2024 अंतर्गत धारा 323,506,384, पंजीकृत कर जांच की जा रही है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।