Monday 20 June 2022

आजमगढ़ सरायमीर माँ सन्तराजी देवी मेमोरियल उत्तम माध्यमिक विघालय सड़वाहा ( बड़ी कोरौली ) के हाई स्कूल की छात्रा तनु राय 523 अंक प्राप्त कर के विघालय मे प्रथम स्थान प्राप्त किया है

आजमगढ़ सरायमीर माँ सन्तराजी देवी मेमोरियल उत्तम माध्यमिक विघालय सड़वाहा ( बड़ी कोरौली ) के हाई स्कूल की छात्रा तनु राय 523 अंक प्राप्त कर के विघालय मे प्रथम स्थान प्राप्त किया  है




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ विकास खण्ड मिर्जापुर के अन्तर्गत माँ सन्तराजी देवी मेमोरियल उत्तम माध्यमिक विघालय सड़वाहा ( बड़ी कोरौली ) सरायमीर के हाई स्कूल की छात्रा तनु राय पुत्री राजेश राय ने 87.16% , 523 अंक प्राप्त कर के विघालय मे प्रथम स्थान प्राप्त किया  है तथा अपना और अपने विघालय का नाम रोशन किया है।


 

आजमगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य क्यों जनपद से दूर हैं अखिलेश विधान सभा चुनाव में भले ही न मिली एक भी सीट, लेकिन जीतेंगे लोक सभा का उपचुनाव-डिप्टी सीएम


 आजमगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य क्यों जनपद से दूर हैं अखिलेश



विधान सभा चुनाव में भले ही न मिली एक भी सीट, लेकिन जीतेंगे लोक सभा का उपचुनाव-डिप्टी सीएम




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में जहां भाजपा ने मंत्रियों की पूरी फौज को मैदान में उतार दिया है। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अभी तक चुनाव प्रचार से दूरी बना रखी है। आजमगढ़ चुनाव प्रचार के लिए जयंत चौधरी और आजम खां आ गए हैं लेकन सपा सुप्रीमो का अबतक इंतजार है। इसी बात को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तंज और निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को मालूम हो गया है कि आजमगढ़ में कमल खिलने वाला है। इसलिए वे यहां नहीं आ रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को शाहगढ़ में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 




उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जम कर निशाना साधा। डिप्टी सीएम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में आजमगढ़ से भाजपा को भले ही एक भी सीट न मिली हो लेकिन सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर ही योगी सरकार आजमगढ़ में भी विकास कार्य करा रही है। उन्होंने दावा किया कि 15 साल में होने वाले कार्यों को हम डेढ़ साल में कर के दिखाएंगे।




प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश से गुंडाराज और भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया। अपराधियों की कमर तोड़ने को बुलडोजर चलवाया। आगे भी यह कवायद जारी रहेगी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन सपा-बसपा के साथ मिल कर गरीबी हटाने के बजाए गरीबों को मिटाने का काम किया गया। कांग्रेस, सपा और बसपा की सरकारों में मात्र 15 प्रतिशत धनराशि ही योजनाओं में खर्च होता था। 85 प्रतिशत धनराशि नेता हजम कर जाते थे। लेकिन वर्तमान सरकार में ऐसा नहीं है। प्रत्येक योजना की धनराशि उसी योजना में खर्च की जा रही है। उन्होंने कहा कि सपा का मतलब अब समाजवादी नहीं बल्कि समाप्तवादी पार्टी हो गया है।

आजमगढ़ अहरौला डिप्टी सीएम ने मृत दंपति के परिजनों को दिया 25 लाख का चेक पूरे घटनाक्रम से हुए अवगत, दिलाया परिवार को सुरक्षा का भरोसा


 आजमगढ़ अहरौला डिप्टी सीएम ने मृत दंपति के परिजनों को दिया 25 लाख का चेक


पूरे घटनाक्रम से हुए अवगत, दिलाया परिवार को सुरक्षा का भरोसा



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र मे पारा गांव के मौर्य दंपती की अपहरण के बाद हत्या को लेकर पहले दिन से गंभीर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को उनके घर पहुंचकर बच्चों व परिवार के अन्य सदस्यों से मिलकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। शासन की ओर से 25 लाख रू का चेक उनके पहुंचने से पहले ही फूलपुर के एसडीएम ज्ञानचंद्र गुप्ता ने दिया। आंबेडकर नगर जिले के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर रामगढ़ में दिन के 12.50 बजे हेलीकाप्टर से उतरकर उन्हें भियांव ब्लाक में अमृत सरोवर का शिलान्यास करने जाना था, लेकिन वहां जाने से पहले उनका काफिला पारा गांव पहुंच गया। यहां आधा घंटा तक दंपती के बच्चों शिवम, प्रिया और खुशी के साथ परिवार के अन्य लोगों से बातचीत की।





परिवार को भरोसा दिलाया कि उन्हें पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी। एएसपी ग्रामीण सिद्धार्थ से कहा कि जिस जमीन को इंद्रपाल ने खरीदा था उस पर आज ही परिवार को कब्जा दिलाना सुनश्चित करें। साथ ही कहा कि दोषियों के साथ किसी तरह की रियायत नहीं बरती जानी  चाहिए। 




अगर इस तरह की शिकायत मिली तो उचित नहीं होगा। परिवार से मिलने के बाद उप मुख्यमंत्री भियांव ब्लाक के लिए रवाना हो गए। पारा गांव के इंद्रपाल मौर्य और उनकी पत्नी शकुंतला मौर्या 14 जून की सुबह 10 बजे अपने घर से शाहगंज (जौनपुर) आंख की दवा लेने व दुकान के लिए सामान की खरीदारी करने के लिए निकले थे। दवा लेने के बाद घर पर फोन करके तीन बजे तक लौटने की बात कहे थे, लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं लौटे। रात में फोन उठा तो बोले कि मैं बहुत मुसीबत में हूं। फोन उधर से कट कर दिया गया। दूसरे दिन बुधवार सुबह भतीजे प्रदीप कुमार मौर्य ने अहरौला थाने में तहरीर देकर दो लोगों पर अपहरण की आशंका जताई थी। तीसरे दिन 16 जून को जनता इंटर कालेज अंबारी के सामने झाड़ी में दोनों का शव और बाइक मिली थी।

आजमगढ़ निजामाबाद कपड़े दिलाने के बहाने प्रेमिका को बुलाकर घोंपा चाकू


 आजमगढ़ निजामाबाद कपड़े दिलाने के बहाने प्रेमिका को बुलाकर घोंपा चाकू




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अंतरंग संबंधों में आई खटास के बाद नाराज प्रेमी ने कपड़े दिलाने के बहाने प्रेमिका को बुलाया और उसे निजामाबाद कस्बा स्थित दत्तात्रेय धाम इलाके में ले जाकर उसपर चाकू से घातक प्रहार कर जख्मी कर दिया। तमसा नदी पुल के पास रविवार की रात लहूलुहान हालत में मिली प्रेमिका को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हमलावर प्रेमी फरार बताया गया है।





सिधारी थाना अंतर्गत जाफरपुर कांशीराम आवास की रहने वाली सरवरी बेगम पत्नी स्वर्गीय नूरमोहम्मद का पड़ोस में रहने वाले बदरुद्दीन से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शनिवार को दोनों कोर्ट मैरिज करने के लिए गए थे। शादी रजिस्टर्ड कराने के लिए वकील ने सारी औपचारिकता पूरी की लेकिन कोर्ट मैरिज नहीं हो पाई। रविवार को दिन में ही बदरुद्दीन बाइक से सरवरी बेगम को कपड़ा दिलाने के लिए मार्केट निकला तो दोनों घूमते घूमते निजामाबाद क्षेत्र के दत्तात्रेय धाम इलाके में पहुंच गए। वहीं सरवरी बेगम को शौच लगा तो वह बाइक से उतर कर शौच के लिए जाने लगी।




 बताते हैं कि तभी मौके की तलाश में रहे प्रेमी बदरुद्दीन ने प्रेमिका सरवरी बेगम के गले पर चाकू से घातक प्रहार कर उसे घायल कर दिया। जान बचाने के लिए जब वह भागने लगी तो हमलावर प्रेमी ने उसके पीठ और पेट पर भी प्रहार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। घायल महिला की चीख-पुकार सुन आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई महिला की हालत गम्भीर बताई गई है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में घटना की तहरीर नहीं दी गई थी।

आजमगढ़ डिप्टी सीएम का हस्तक्षेप भी बेअसर, पुलिस के हाथ खाली अहरौला क्षेत्र निवासी दंपती के अपहरण व मर्डर का मामला


 आजमगढ़ डिप्टी सीएम का हस्तक्षेप भी बेअसर, पुलिस के हाथ खाली


अहरौला क्षेत्र निवासी दंपती के अपहरण व मर्डर का मामला






उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अहरौला  पत्नी के लिए दवा और व्यवसायिक कारोबार के सिलसिले में घर से निकले मौर्य दंपती का अपहरण कर उनकी हत्या के मामले में सूबे के डिप्टी सीएम का हस्तक्षेप भी बेअसर नजर आ रहा है। घटना के पांचवें दिन भी पुलिस इस प्रकरण में कोई उपलब्धि हासिल नहीं कर सकी है। उधर दहशत में जी रहे परिवार में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। अब तो इलाके के लोग भी इस मामले में राजनीति की रोटी सेंक रहे लोगों के बारे में सवाल खड़ा करने लगे हैं।




अहरौला थाना क्षेत्र के पारा गांव निवासी इंद्रपाल मौर्य और उसकी पत्नी शकुंतला बीते मंगलवार को दवा लेने और व्यापार के सिलसिले में सामान की खरीदारी करने के लिए जौनपुर जिले के शाहगंज बाजार गए थे। उसी दौरान दोनों को अगवा कर लिया गया। इस बात की तस्दीक तब हुई जब इंद्रपाल मौर्य के भतीजे ने फोन पर अपहृत चाचा से हुई बात पर जानकारी मिली कि दोनों संकट में हैं। अनहोनी की आशंका जताते हुए भतीजे ने इसकी सूचना अहरौला थाने को देते हुए न्याय की गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने टरका दिया। 




भला हो एसपी अनुराग आर्य का की घटना की जानकारी पाकर उन्होंने मामले को संज्ञान लिया और उनके निर्देश पर इस मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही थी की तीसरे दिन अगवा दंपती के शव फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी बाजार के पास झाड़ी में फेंके मिले। हत्या की पुष्टि हो जाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई पुलिस टीमों के हाथ अभी हत्यारों के गिरेबान तक नहीं पहुंच सके हैं। 




इस मामले को लेकर उपजे आक्रोश की जानकारी पाकर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक से वार्ता किए। वहीं सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य भी मृतक दंपती के घर पहुंच पीड़ित परिवार के जख्मों पर मरहम लगाते हुए उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिया।




 कब क्या कहना दंपती की हत्या के पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है लेकिन उनका सुराग नहीं मिल रहा। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उधर घटना के बाद से पीड़ित परिवार के लोग दहशत में हैं। इस बाबत मृतक पक्ष की ओर से जमीन विवाद को लेकर अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पक्खनपुर निवासी मकरंद सिह व नगीना सिंह पुत्रगण स्व. कन्हैया सिंह व नगीना की पत्नी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हालांकि पुलिस घटना के अनावरण के लिए जुटी पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने उस आटो चालक की भी पहचान कर उससे पूछताछ कर चुकी है जिसके वाहन पर मृतक ने दुकान के लिए खरीदे गए सामान को घटना से पूर्व रखा था।

कानपुर छत से पुलिस पर की 40 राउंड फायरिंग दरोगा सहित तीन पुलिसकर्मी घायल, 50 कारतूस और 40 खोखे बरामद


 कानपुर छत से पुलिस पर की 40 राउंड फायरिंग



दरोगा सहित तीन पुलिसकर्मी घायल, 50 कारतूस और 40 खोखे बरामद





उत्तर प्रदेश कानपुर के श्याम नगर के सी ब्लाक के एक परिवार में बेटे-बहू के साथ अक्सर होने वाला विवाद रविवार को इस हद तक पहुंच गया कि पिता ने सारी हदें पार कर दीं। 55 साल के राजकुमार दुबे ने अपने बेटे और बहू को घर पर ही बंधक बना लिया। बहू के फोन पर पुलिस पहुंची तो उसने घर की छत पर चढ़कर दोनाली बंदूक से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। दो घंटे में उसने 40 राउंड फायर झोंक डाले। इसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। काफी मशक्कत के बाद डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार उसे बातचीत कर समझा सके। फिर घर के भीतर से उसे हिरासत में लिया। हालांकि इस दौरान पुलिस ने एक भी गोली नहीं चलाई। पुलिस ने हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है। राजकुमार दुबे पहले शेयर मार्केट का काम करता था। लॉकडाउन के बाद से वह बेरोजगार है। उसका काफी समय से बेटे सिद्धार्थ व बहू भावना से विवाद चल रहा है। इस वजह से वह धीरे-धीरे डिप्रेशन में चला गया।




रविवार को भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इस पर भावना ने दोपहर करीब एक बजे पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो आरके भड़क गया और बहू और बेटे को कमरे में बंद कर छत से पुलिस पर फायरिंग करने लगा। इससे एक दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों को छर्रे लग गए। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। इस दौरान आरोपी रुक-रुककर फायरिंग करता रहा और दूसरी तरफ डीसीपी पूर्वी उसको समझाने में जुटे रहे। करीब दो घंटे बाद उसने गोलियां दागनी बंद की। तब पुलिस घर के भीतर दाखिल हुई। आरके दुबे से बंदूक लेकर उसे दबोच लिया। कमरे में बंद बेटे, बहू को बाहर निकाला।





 आरोपी के पास से पुलिस को 50 कारतूस मिले और करीब 40 खोखे बरामद किए। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।




आरके दुबे जिस तरह से फायरिंग कर रहा था, उससे वह शातिर अपराधी लग रहा था। वह सिर पर हेलमेट लगाए था और गले में गमछा डाले हुए था, जिससे मुंह ढक रखा था। मकान की रेलिंग की आड़ लेकर वह फायरिंग कर रहा था ताकि वह सुरक्षित रहे। हालांकि पुलिस ने पहले ही तय कर लिया था कि आखिर बिना गोली चलाए ही हालात काबू करने की जद्दोजहद करेंगे। क्योंकि आशंका थी कि आरके दुबे की मानसिक हालत ठीक नहीं है। बाद में पता भी चला कि उसका पांडुनगर निवासी एक डॉक्टर से इलाज चल रहा है। कुछ पड़ोसी आरके दुबे का वीडियो बनाने व फोटो खींचने का प्रयास करने लगे तो आरके ने उनकी तरफ बंदूक तानकर गोली चला दी। कई लोग बाल-बाल बच गए। जब पुलिसकर्मी आरोपी को पकड़कर चले गए तब लोग घरों से बाहर आए। महिलाएं पुलिस अफसरों से सवाल कर रही थीं कि यह जल्दी तो नहीं छूटकर आ जाएगा। यानी उनके भीतर दहशत कैद हो गई।

देवरिया अग्निपथ के विरोध में पुलिस पर हमला सिपाहियों ने भागकर बचाई जान पुलिस की गाड़ियों को तोड़ा, पेट्रोल पंप पर की लूटपाट


 देवरिया अग्निपथ के विरोध में पुलिस पर हमला


सिपाहियों ने भागकर बचाई जान

पुलिस की गाड़ियों को तोड़ा, पेट्रोल पंप पर की लूटपाट





उत्तर प्रदेश देवरिया में अग्निपथ योजना के विरोध में रविवार को बरहज कस्बे में उपद्रवियों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस उन्हें जब रोकने पहुंची तो उनके ऊपर पथराव कर दिया। पुलिस वाले भागकर अपनी अपनी बचाई। उन्होंने पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया।  अराजक युवाओं से जान बचाकर भाग रहे पुलिस की बाइक को भी ईंट-पत्थर से कूच दिया।




संख्या में कम सिपाही अराजक युवाओं से बचने के लिए जब भाग रहे थे। तब पैना जाने वाली सड़क पर पेट्रोल पंप के आफिस में जाकर छिप गए। उपद्रवियों ने वहां पेट्रोल टंकी पर पहुंचकर जमकर पथराव किया, जिससे पेट्रोल पंप पर लगे शीशे टूट गए। उपद्रवियों ने पेट्रोल पंप की मशीनों पर भी पथराव किया, जिससे मशीनें क्षतिग्रस्त हो गईं। पथराव की य़ह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।




पुलिस के बैकफुट पर होने की खबर जैसे ही अधिकारियों के पास पहुंची। तीन थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई। जिससे  सभी भाग निकले, जिसमें से 15 युवाओं को बरहज पुलिस ने हिरासत में ले लिया।




बरहज पैना मार्ग पर स्थित उमाशंकर मद्धेशिया के पेट्रोल पंप पर युवाओं ने केवल तोड़फोड़ की बल्कि कैश काउंटर से 87 हजार रूपए भी लूट लिए। पंप पर खड़ी उनकी ब्रेजा कार को भी ईंट डंडों से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

भारी अराजकता की सूचना मिलने पर डीआईजी रेंज गोरखपुर जे रविन्द्र गौड़ और एसपी संकल्प शर्मा भी पर पहुंचे।एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसमे कुछ दुकानों को तोड़ा गया है गाड़ियां तोड़ी गयी है उसकी भी एक अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

लखनऊ अपर्णा यादव और सांसद प्रज्ञा ठाकुर को एक ही नम्बर से मिली धमकी


 लखनऊ अपर्णा यादव और सांसद प्रज्ञा ठाकुर को एक ही नम्बर से मिली धमकी



लखनऊ भाजपा नेत्री व मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को जिस नम्बर से धमकी दी गई थी, उसी नम्बर से भोपाल की भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर और शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जितेन्द्र नारायण त्यागी को भी धमकी दी गई थी। प्रज्ञा को भी व्हाटसएप कॉल कर धमकाया गया था।



 दुबई से आये इस फोन के लिये वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क सिस्ट¸म का इस्तेमाल किया गया था। अपर्णा यादव को धमकी के मामले की जांच कर रहे गौतमपल्ली थाने के इंस्पेक्टर सुखवीर सिंह भदौरिया से भोपाल क्राइम ब्रांच के डीसीपी ने रविवार को इसकी पुष्टि भी की है।



गौतमपल्ली पुलिस के मुताबिक भोपाल क्राइम ब्रांच के डीसीपी ने बताया कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर को 12 डिजिट वाले नम्बर 971569781862 से व्हाटसएप कॉल की गई थी। यह वीपीएन नम्बर होता है जो पूरी तरह से सुरक्षित माना जाता है। इसे कोई हैक नहीं कर सकता है। इसलिये पुलिस को आगे की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। प्रज्ञा को फोन करने वाले ने अपना परिचय दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर के रूप में दिया था। डीसीपी अमित तिवारी ने बताया कि लखनऊ पुलिस ने भोपाल पुलिस से सम्पर्क कर रखा है। अपर्णा और प्रज्ञा को एक ही नम्बर से धमकी मिलने के बाद दोनों प्रदेशों की पुलिस पड़ताल कर रही है। पर, अभी वीपीएन नम्बर को ट्रेस नहीं कर सकी है।



 इंस्पेक्टर गौतमपल्ली सुखवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि सम्बन्धित नम्बर के बारे में दुबई से पत्राचार किया गया है। जांच में जो तथ्य मिल रहे हैं, उसके आधार पर ही कार्रवाई की जा रही है।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आज आजमगढ़ मे होगा आगमन


 डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आज आजमगढ़ मे होगा आगमन 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के मतदान का समय नजदीक आते ही भाजपा के दिग्गज नेताओं का जनपद आगमन शुरू हो गया है। रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने दो स्थानों पर जनसभा कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जन समर्थन मांगा। वहीं सोमवार को डीप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भी जनपद मे आगमन हो रहा है।




 इस दौरान वह शाहगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। उपचुनाव का मतदान आगामी 23 जून को होगा। ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपने अपने प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिए हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के पक्ष में प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या शाहगढ़ में सोमवार की दोपहर को चुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। 




कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं के अलावा विकास खंड क्षेत्र सठियांव के अधिकारी व कर्मचारी भी लगे हैं।



चुनावी जनसभा स्थल पर तैयारियों में खंड विकास अधिकारी हेमंत कुमार सिंह, एडीओ पंचायत सुनील कुमार मिश्रा, सचिव सतीश सिंह, ग्राम प्रधान सरोज मौर्य, रोजगार सेवक बृजेश गुप्ता, राधेश्याम सिंह, विनोद यादव आदि जुटे रहे।