Monday 22 April 2024

आजमगढ़ जीयनपुर दबंगों का दुस्साहस, दुकानदार सहित 3 लोगों को बेरहमी से पीटा, एक की मौत मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद


 आजमगढ़ जीयनपुर दबंगों का दुस्साहस, दुकानदार सहित 3 लोगों को बेरहमी से पीटा, एक की मौत


मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर में मामूली विवाद को लेकर हमलावरों ने दुकानदार समेत तीन लोगों पर लाठी, डंडा, चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घटना के बाद तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो घायलों का उपचार जारी है।


 नत्थूपुर में कयामुद्दीन की जनरल स्टोर की दुकान है। किसी ने दुकान के गेट पर चिलगम को खाकर चिपका दिया था। रविवार की रात जब कुछ सामान लेने के लिए अहमद दुकान पर पहुंचा तो चिलगम उसके कपड़े में चिपक गया। इस बात को लेकर दुकानदार और अहमद के बीच विवाद हो गया। इसके बाद अहमद के साथ आए लोगों ने दुकानदार पर हमला कर दिया।


 घटना में दुकानदार अब्दुल कलाम (50), अबुजर और अराफात घायल हो गए। तीनों को सूचना के बाद पुलिस व अन्य लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने अब्दुल कलाम को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य दोनों का उपचार कराया जा रहा है। इस मामले में पुलिस द्वारा चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


 अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि अब्दुल की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि अन्य दो का इलाज चल रहा है। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

आजमगढ़ गंभीरपुर दर्दनाक हादसा 2 की मौत , 2 अन्य गंभीर रूप से घायल ट्रेलर की टक्कर के बाद खड़े ट्रक में घुसी कार, उड़े परखच्चे


 आजमगढ़ गंभीरपुर दर्दनाक हादसा 2 की मौत , 2 अन्य गंभीर रूप से घायल 


ट्रेलर की टक्कर के बाद खड़े ट्रक में घुसी कार, उड़े परखच्चे




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गंभीरपुर थाना के मोहम्मदपुर मोड़ के पास रविवार की देर रात लगभग 2 बजे ट्रेलर की टक्कर से एक कार खड़ी ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए।


 बरदह थाना के केटलीपुर निवासी विद्याभूषण उर्फ गुड्डू यादव (55) रविवार को किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने कार से गए थे। उनके साथ गांव के ही हरिनाथ (60), दयाराम (56) व जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना के चोरसन निवासी रामअचल (48) भी गए थे। देर रात चारों लोग कार से वापस लौट रहे थे। इस दौरान मोहम्मदपुर मोड़ मंगाई नदी पुल के पास स्थित ढाबे के पास कार को एक खड़ी ट्रक के पीछे खड़ी कर दी। विद्याभूषण व दयाराम कार में ही बैठे थे और हरिनाथ व रामअचल लघुशंका के लिए कार से उतरे। इसी दौरान ट्रेलर ने कार में टक्कर मार दी। जिससे कार आगे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें बैठे विद्याभूषण व दयाराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हरिनाथ व रामअचल घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई।


 सूचना पर गंभीरपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। घटना के बाद पहले से खड़ी ट्रक का चालक मय वाहन मौके से फरार हो गया। वहीं टक्कर मारने वाले ट्रेलर को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मृतकों के घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।