Thursday 16 May 2024

मुजफ्फरनगर पिता ने गला रेतकर बेटी को उतारा मौत के घाट दिन निकलते ही हुई कत्ल की घटना के बाद मचा हड़कंप


 मुजफ्फरनगर पिता ने गला रेतकर बेटी को उतारा मौत के घाट


दिन निकलते ही हुई कत्ल की घटना के बाद मचा हड़कंप



उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर जनपद के कूकड़ा में एक पिता ने अपनी बेटी का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।


मिली जानकारी के अनुसार नई मंडी कोतवाली इलाके के गांव कूकड़ा में रहने वाले शाहिद ने अपनी बेटी सहनूमा (18) का कत्ल कर दिया। दिन निकलते ही पिता ने इस वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। परिवार के सदस्यों व आसपास के लोगों ने तुरंत ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बबलू कुमार अपनी टीम के साथ पहुंचे। जिन्होंने मौका-मुआयना करते हुए जांच पड़ताल की और शव को कब्जे लकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि शाहिद पल्लेदारी का कार्य करता है। उसके चार लड़के और तीन लड़की है, इनमें एक लड़की की हत्या कर दी गई है। आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।

आजमगढ़ अब आजमगढ़ को मिल रहा है उचित सम्मान सीएम योगी ने आतंकवाद को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना


 आजमगढ़ अब आजमगढ़ को मिल रहा है उचित सम्मान


सीएम योगी ने आतंकवाद को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ आज से 10 वर्ष पहले का भारत पहचान और विश्वास के संकट से जूझ रहा था। सुरक्षा का खतरा हर व्यक्ति के सिर पर मंडरा रहा था। विकास तो पूरी तरह कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी थी। उक्त बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को निजामाबाद के गंधुवई में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विश्वास के संकट व सुरक्षा के खतरे से लोगों को मुक्त कराया। एक वक्त था जब देश व दुनिया में कहीं भी कोई घटना होने पर उससे आजमगढ़ का नाम किसी न किसी तरह जुट जाता था। लेकिन बीते 10 सालों में ऐसा नहीं हुआ। आज आजमगढ़ देश व दुनिया में हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है।


 आतंकवाद और नक्सलवाद पर 10 वर्षों में प्रभावी अंकुश लगा है। 10 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने महाराजा सुहेलदेव के नाम पर आजमगढ़ में विश्वविद्यालय दिया है। इसके पहले प्रधानमंत्री जब आजमगढ़ आए थे तो जिले को एयरपोर्ट की सौगात भी दे गए थे। पहले जिन लोगों ने आजमगढ़ को परिवार की प्रॉपर्टी बनाया था अब आजमगढ़ चाहे वाराणसी से हो, चाहे गोरखपुर से हो, चाहे अयोध्या से हो चाहे, प्रयागराज से हो बेहतरीन कनेक्टिविटी के साथ जुड़कर नए भारत के नए उत्तर प्रदेश का नया आजमगढ़ बन चुका है। उत्तर प्रदेश को प्रधानमंत्री के माध्यम से एक नई पहचान मिली है। सात चरणो के चुनाव में चार चरण पूरे हो चुके है ओर तीन चरण बाकी है। चार जून को परिणाम आएगा और इसका इंतजार किए बगैर पूरे देश के अंदर से एक ही आवाज आ रह है कि एक बार फिर मोदी सरकार, अबकी बार 400 के पार।

आजमगढ़ पीएम मोदी हार देख बौखलाहट में अनर्गल भाषण दे रहे हैं-अशोक यादव सपा प्रवक्ता ने कहा बेरोजगार, किसान और देश की अर्थव्यवस्था पीएम की लिस्ट से गायब


 आजमगढ़ पीएम मोदी हार देख बौखलाहट में अनर्गल भाषण दे रहे हैं-अशोक यादव



सपा प्रवक्ता ने कहा बेरोजगार, किसान और देश की अर्थव्यवस्था पीएम की लिस्ट से गायब



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद में प्रधानमंत्री के जनसभा के दिये गये भाषणों को आड़े हाथों लेते हुए सपा अशोक यादव ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि आजकल आईपीएल चल रहा है और आप लोग देख रहे होंगे जब कोई बॉलर पिट रहा होता है तो बौखलाहट में कभी नो बॉल तो कभी वाइड बॉल फेंकता है कमोवेश यही स्थिति पीएम मोदी की भी है, आज जब उनको यह लग रहा है कि उनकी हार सुनिश्चित है तो वह बौखलाहट में इस तरह की बात बोल रहे हैं कि आपकी संपत्ति को इंडिया गठबंधन अल्पसंख्यकों में बांट देगी, तो कभी मंगलसूत्र की बात कर रहे हैं, वो तमाम ऐसी बातें कर रहे हैं जिससे समाज में धार्मिक नफरत फैले और उसका फायदा भाजपा को हो, लेकिन पीएम मोदी नौजवानों की बात नहीं कर रहे हैं जिनको उनकी सरकार ने अग्निवीर बनाकर और उनके पेपर लीक कराकर उनके भविष्य को अंधकार मय करने का काम किया है।


 नरेन्द्र मोदी उन किसानों की बात नहीं करते जिनकी आय दुगूनी होने का वादा किए थे और उन महिलाओं की बात नहीं कर रहे हैं जिनकी असमत लूटने वालों को मोदी सरकार लगातार संरक्षण दे रही है। देश की जनता की बात भी नहीं कर रहे हैं कि आज उनकी सरकार की वजह से जनता को महंगाई और बेरोजगारी का दंश झेलना पड़ रहा है। पीएम मोदी अपनी हर रैली में भारत माता की जय बोलते हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ उनकी सरकार ने भारत माता को आर्थिक रूप से खोखला करने का काम किया है, आजादी के बाद से 2014 तक देश के ऊपर लगभग 55 लाख करोड़ का विदेशी कर्ज था जिनको मोदी सरकार ने अपने अथक प्रयासों से 200 लाख करोड़ से ऊपर पहुंचा कर देश को कर्ज के जंजाल में फंसा दिया है, आखिर ऐसा क्या कारण है कि एक तरफ देश आर्थिक रूप से कमजोर हो रहा है वहीं दूसरी तरफ भाजपा और अडानी आर्थिक रूप से लगातार मजबूत हो रहे हैं? देश इसका जवाब चाहता है मोदी जी से।

आजमगढ़ में बोले पीएम मोदी कोई माई का लाल..... कहा मोदी ने एक और बड़ा


 आजमगढ़ में बोले पीएम मोदी कोई माई का लाल.....



कहा मोदी ने एक और बड़ा


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पीएम नरेंद्र मोदी आज पूर्वांचल दौरे पर हैं। आजमगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी राम मंदिर पर राजनीति कर रहे हैं। वोट बैंक के लिए हमारी आस्था पर सवाल कर रहे हैं। पीएम ने कहा कि छोटी-मोटी कोई बीमारी भी होती है, दवाई का खर्चा भी होता है कैसे करेंगे। यह चिंता यह आपका बेटा मोदी करेगा उन सबके बीमारी में इलाज के खर्च की जिम्मेदारी मोदी की। यह मोदी के गारंटी है। साथियों मोदी ने एक और योजना शुरू की है इसमें बिजली बिल जीरो हो जाता है।


 अभी मोदी ने एक और बड़ा फैसला लिया है जितने लोग इन सबके काम आने वाला है। मोदी आपके जीवन से हर चिंता को दूर कर रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि देश को सपा-कांग्रेस, इंडी गठबंधन वालों ने जात-पात की आग में धकेल दिया है। मोदी ने कहा कि जो भी करना है कर लो। मैं भी मैदान में हूं, तुम भी हो। आप लोग सीएए नहीं मिटा पाओगे। आप लोगों के सहयोग से देश विकास के मार्ग पर है। पीएम ने कहा कि देश में कोई माई का लाल सीएए नहीं खत्म कर सकता। देश का हर नागरिक जान गया है कि विपक्षियों ने हिंदू-मुसलमान कर अपना वोट बैंक तैयार किया है। मोदी ने इनका नकाब उतार दिया। पीएम मोदी ने विपक्षियों को ढोंगी भी बताया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भारत में शरण लिए लोगों की कभी सुध नहीं ली, क्योंकि ये लोग इनकी वोट बैंक नहीं थे। इनमें ज्यादातर ओबीसी और पीछड़े-दलित भाई बहन है। इन पर जुल्म होता रहा। कांग्रेस भी इसी काम में लगी रही।


 सपा-कांग्रेस, इंडी गठबंधन वालों ने इनके साथ कुछ बढ़िया काम नहीं किया। बल्कि इन लोगों ने ऐसा झूठ चलाया कि देश में दंगे हो गए। आज तक ये इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि मोदी का सीएए उन्हीं के साथ जाएगा। कहा कि ये लोग पहले कश्मीर के मुद्दे को भुनाते थे। लेकिन अब ये वोट बैंक की राजनीति नहीं कर पाएंगे। मोदी ने 370 की दीवार गिराई। आतंकी पहले श्रीनगर में वोटरों को धमकी देते थे। पीएम मोदी ने कहा जितनी ताकत है, लगा लो आप सीएए नहीं मिटा पाओगे। कहा कि विपक्षियों के नकाब को उतार दिया है। मजे की बात यह है कि गांधी का नाम लेकर सत्ता की सीढ़िया लोग चढ़ गए थे। इन लोगों ने महात्मा गांधी का भरोसा तोड़ा है। दुनिया ये जनसमर्थन देख रही है। जनता आशीर्वाद और प्रेम दुनिया को अचरज कर रहा है। दुनिया देख रही है कि भारत के लोगों को मोदी की गारंटी पर कितना भरोसा है। पीएम ने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब क्या होता है, इसका ताजा उदाहरण सीएए कानून है। 


आपने देखा होगा कि कल ही सीएए कानून के तहत शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का काम शुरू हो गया है। पहले भी कुछ लोगों को दी जा चुकी है। सभी भाई-बहन किसी भी धर्म के लोग हों, जो शरणार्थी बनकर लंबे अरसे से भारत में रह रहे थे। ये वही लोग हैं जो धर्म के आधार पर भारत के बंटवारे का शिकार हुए। आपका आशीर्वाद दुनिया को आश्चर्य है। दुनिया देख रही कि पीएम मोदी की गारंटी पर जनता को कितना भरोसा है। आज से 10 वर्ष पहले का भारत पहचान और विश्वास के संकट से जूझ रहा था। सुरक्षा का खतरा हर व्यक्ति पर मंडरा रहा था। विकास कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी थी। देश दुनिया में कहीं भी कोई घटना घटती रहती थी। आजमगढ़ का नाम उससे जुड़ता था, लेकिन इन 10 वर्षों में आजमगढ़ का नाम देश दुनिया में आगे बढ़ा है। आतंकवाद और नक्सलवाद पर 10 वर्षों में प्रभावी अंकुश लगा है। मैं द्वारका गया था, उस पर भी सवाल खड़ा किया गया। जबकि आज ईंडी गठबधंन में शामिल राजद व सपा के लोग विरोध करने वालों के साथ बैठे हैं। जबकि मध्य प्रदेश में मुख्य मंत्री मोहन यादव हैं। अपील किया कि लालगंज से नीलम सोनकर को भारी बहुमत देकर संसद भेजना है। 


अब आजमगढ़ वाले के पास भोजपुरी के निरहुआ की तपस्या आपके पास है। रिकार्ड मतों से जिताए। एक और काम करिएगा पुराने चुनाव  के सारे रिकार्ड टूटना चाहिए। जनता से कहा कि मेरा एक काम करेंगे, ज्यादा से ज्यादा परिवारों में जाना और मोदी का राम-राम सभी को पहुंचा दीजिएगा।

आजमगढ़ प्रत्याशी का प्रचार कर रहे 6 शिक्षकों पर कार्रवाई के निर्देश एक ही कालेज के हैं सभी शिक्षक


 आजमगढ़ प्रत्याशी का प्रचार कर रहे 6 शिक्षकों पर कार्रवाई के निर्देश


एक ही कालेज के हैं सभी शिक्षक



उत्तर प्रदेश आजमगढ़, लोकसभा चुनाव में अपनी पसंद के प्रत्याशी व पार्टी के पक्ष में प्रचार करना छह शिक्षकों को भारी पड़ गया है। शिकायत के बाद डीआईओएस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अध्यापकों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 


उक्त सभी शिक्षक राजेंद्र स्मारक इंटर काॅलेज सेठवल रानी की सराय के हैं। राजेंद्र स्मारक इंटर कालेज सेठवल रानी की सराय में अरविंद कुमार यादव, जय सिंह यादव, अमृत कुमार, अंकुर सिंह यादव, राम अंचल यादव व उनीश यादव सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। उक्त सभी शिक्षकों के चुनाव प्रचार में लिप्त होने की शिकायत पर इसे सरकारी सेवा कर्मचारी आचरण नियमावली का उल्लंघन है। इसे लेकर डीआईओएस ने उक्त सभी शिक्षकों के अमर्यादित आचरण के विरुद्ध तत्काल अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए अवगत कराने के लिए निर्देश दिए थे। डीआईओएस मनोज कुमार मिश्रा द्वारा सभी शिक्षकों व कर्मचारियों को किसी भी राजनीतिक दल अथवा प्रत्याशी के पक्ष में कोई भी चुनावी प्रचार न करने की हिदायत दी गई है। इसके लिए सोशल मीडिया की निगरानी के साथ ही सभी तरह के पोस्ट पर नजर भी रखी जा रही है।