Friday 13 January 2023

आजमगढ़ विद्युत विभाग के अभियान से बकाएदारों में मचा हाहाकार 25 उपभोक्ताओं की कटी बिजली, दो के खिलाफ एफआईआर जनवरी माह में अब तक 657 उपभोक्ताओं के खिलाफ विद्युत विच्छेदन की कार्यवाही, 31के खिलाफ हुई विधिक कार्रवाई


 आजमगढ़ विद्युत विभाग के अभियान से बकाएदारों में मचा हाहाकार


25 उपभोक्ताओं की कटी बिजली, दो के खिलाफ एफआईआर


जनवरी माह में अब तक 657 उपभोक्ताओं के खिलाफ विद्युत विच्छेदन की कार्यवाही, 31के खिलाफ हुई विधिक कार्रवाई



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शासन के निर्देश का शत प्रतिशत अनुपालन किए जाने के उद्देश्य से फूलपुर विद्युत उपकेंद्र के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में चलाए जा रहे चेकिंग अभियान से विद्युत बिल बकाएदारों में हड़कंप मचा हुआ है। विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों के प्रयास से लगातार चलाए जा रहे अभियान के मद्देनजर विद्युत बिल बकाएदारों में हाहाकार मचा है। अभियान के दौरान सैकड़ों लोगों की बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई तो चोरी से विद्युत का उपभोग करते पाए गए लोगों के खिलाफ संबंधित थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।


मिली जानकारी के मुताबिक विद्युत वितरण उपखण्ड फूलपुर अंतर्गत क्षेत्र में उपखण्ड अधिकारी विद्युत (एसडीओ) विनोद कुमार के निर्देश पर अवर अभियन्ता टाउन निखिल शेखर सिंह व अवर अभियन्ता ग्रामीण मनीष कुमार के नेतृत्व में गांव से लेकर नगरीय क्षेत्र में प्रतिदिन बकाएदारों के खिलाफ विद्युत विच्छेदन की कार्यवाही की जा रही है। बड़े बकाएदारों के खिलाफ विद्युत अधिनियम की धारा 138 बी के तहत मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। विद्युत चोरी करते मिले उपभोक्ताओं के खिलाफ इसी अधिनियम की धारा 135 के तहद मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई चल रही है। 


इस संबंध में उपखण्ड अधिकारी फुलपुर विनोद कुमार ने बताया कि उपभोक्ताओं को फोन द्वारा बिल बकाये की सूचना हर दिन दी जा रही है। साथ ही विद्युत शुल्क बकाए की वसूली के लिए विद्युत विच्छेदन की कार्यवाही की जा रही है। जनवरी माह में अब तक 657 बकाएदार उपभोक्ताओं की बिजली काटी गई, जबकि 27 बकाएदारों के खिलाफ 138 बी की धारा में विद्युत थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। अवैध रूप से विद्युत का उपयोग कर रहे चार लोगों के खिलाफ धारा 135 के तहद मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। अभियान के संबंध में विद्युत उपखण्ड अधिकारी ने बताया कि बकायदारों को बिल भुगतान में रियायत दी जा रही है और छुट्टी के दिन भी बकाया धनराशि जमा करने के लिए कार्यालय खुले रहेंगे। बड़े बकाएदार उपभोक्ता किश्तों में बिल का भुगतान कर सकते हैं। विद्युत चोरी किसी भी दशा में क्षम्य नहीं है। प्रतिदिन हमें उच्चाधिकारियों को आनलाइन रिपोर्ट देनी पड़ती है। 


उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की विद्युत संबंधित समस्या हो तो कार्यालय और उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराए गए फोन नम्बरों पर अवगत कराएं समस्या का तत्काल निदान किया जाएगा। शुक्रवार को चले अभियान में स्थानीय नगर पंचायत के सहजेरपुर मछली मार्केट, मंगल बाजार, गल्ला मंडी में 25 उपभोक्ताओं का विद्युत बिल बकाया होने पर विच्छेदन की कार्यवाही की गई और दो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराये गए। इस मौके पर अवर अभियन्ता निखिलशेखर सिंह, मनीष कुमार, प्रशांत, पवन, आशीष कुमार, लालचन्द, देवीश्याम सहित अन्य विभागीय लोग उपस्थित रहे।

आजमगढ़ फूलपुर में अवैध बूचड़खाने का पर्दाफाश, महिला समेत 8 गिरफ्तार मौके से 8 गोवंश, प्रतिबंधित मांस,वध में प्रयुक्त औजार तथा असलहा बरामद


 आजमगढ़ फूलपुर में अवैध बूचड़खाने का पर्दाफाश, महिला समेत 8 गिरफ्तार


मौके से 8 गोवंश, प्रतिबंधित मांस,वध में प्रयुक्त औजार तथा असलहा बरामद 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार की रात एक मकान में चल रहे अवैध बूचड़खाने का पर्दाफाश करते हुए गोमांस कारोबार में लिप्त एक महिला समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया। छापेमारी में मौके से आठ गोवंश, 80 किलोग्राम प्रतिबंधित मांस, 6बाइक, पशु वध में प्रयुक्त औजार, सात मोबाइल फोन, 18 रुपए तथा तमंचा-कारतूस आदि बरामद किए गए हैं।


बताते हैं कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अम्बारी बाजार स्थित माहुल रोड नहर पुलिया के समीप नई बस्ती निवासी सकलैन उर्फ लड्डन पुत्र सोहराब के मकान में गोवंश का वध कर प्रतिबंधित मांस का कारोबार संचालित किया जा रहा है। सटीक सूचना मिलने पर अम्बारी पुलिस चैकी प्रभारी हिरेन्द्र सिंह व उपनिरीक्षक माखन सिंह ने पुलिस बल के साथ गुरुवार की देर रात चिन्हित किए गए मकान पर छापेमारी की। पुलिस के घेरेबंदी की भनक लगते ही मकान में मौजूद लोगों में हलचल मच गई। इस दौरान गोमांस कारोबारी पुलिस से उलझ गए। भारी विरोध के बावजूद पुलिस ने एक महिला समेत आठ लोगों को हिरासत में ले लिया। 


पकड़े गए लोगों में लड्डन उर्फ सकलैन पुत्र शोहराब, उसकी पत्नी साजिदा व उसका पुत्र समीर ग्राम गोधना थाना पवई, रिजवान पुत्र कदीर ससना थाना फूलपुर, रिजवान पुत्र दिलशाद गद्दोपुर थाना दीदारगंज, शमशाद पुत्र अनवारूल सहजेरपुर थाना फूलपुर, रेहान पुत्र आजम ग्राम अम्बारी थाना फूलपुर, सोनू पुत्र नगीना कांधूपट्टी थाना कप्तानगंज शामिल हैं।  


गिरफ्तार व्यक्तियों व मौके से मिले सामानों को फूलपुर  कोतवाली लाया गया। बरामद मांस का चिकित्सकीय परीक्षण पशू चिकित्साधिकारी से कराया गया। मौके पर जिंदा मिले पशुओं को सदरपुर बरौली स्थित गोआश्रय स्थल भेज दिया गया। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 307 तथा 3/5/8 गोवध अधिनियम की धाराओं में विधिक कार्रवाई कर सभी को शुक्रवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

आजमगढ़ दीदारगंज चौक पर हुआ सामूहिक खिचड़ी भोज का आयोजन


 आजमगढ़ दीदारगंज चौक पर हुआ सामूहिक खिचड़ी भोज का आयोजन



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज चौक पर शुक्रवार को मकर संक्रांति के अवसर पर देवदूत बानर सेना व इंडियन एजुकेशन एंड हेल्थ डेवलपमेंट ट्रस्ट तथा सेंट तुलसी ग्लोबल स्कूल आमगांव फुलेश के द्वारा खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने खिचड़ी भोजन का प्रसाद ग्रहण किया। 


इस मौके पर सेंट तुलसी ग्लोबल स्कूल आमगांव के डायरेक्टर, एवं देवदूत बानर सेना के प्रदेश महामंत्री दुर्गेश सिंह ने कहा कि दीदारगंज चौक पर मकर संक्रांति के उपलक्ष में खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया है, खिचड़ी भोज का उद्देश्य है की मकर संक्रांति पर्व पर आपसी भाईचारा एवं सामाजिक समरसता बनी रहे। खिचड़ी भोज में क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने शामिल होकर आपसी भाईचारे का मिसाल कायम रखा।


 खिचड़ी भोज का कार्यक्रम में मुख्य रूप से बिनोद यादव, ध्रुव कुमार सिंह, उपेंद्र सिंह, दीपक , अभिषेक , हरिदास, रविकांत पाटवा, उमाशंकर व समस्त सेंट तुलसी ग्लोबल स्कूल स्टाप के स्थानीय लोग मौजूद थे।



आजमगढ़ दीदारगंज से विवेकानन्द पांडेय की रिपोर्ट।

जौनपुर वर्दीधारी दरोगा को पुलिस ने लिया हिरासत में नीली-लाल बत्ती लगी स्कार्पियो, तमाम सरकारी दस्तावेज बरामद


 जौनपुर वर्दीधारी दरोगा को पुलिस ने लिया हिरासत में


नीली-लाल बत्ती लगी स्कार्पियो, तमाम सरकारी दस्तावेज बरामद



जौनपुर फर्जी तरीके से दारोगा बनकर अवैध वसूली करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से नीली-लाल बत्ती लगी एक स्कार्पियो, हैंडसेट चार्जर के साथ, दो मोबाइल, 10 आधार कार्ड, तीन मोहर पैड, दो एटीएम कार्ड, एक कार्ड भारत सरकार का, एक जोड़ी वर्दी, उप निरीक्षक के साज सज्जा से संबंधित अन्य सामग्री बरामद की गई है। वह जौनपुर-भदोही बार्डर क्षेत्र में ट्रकों से वसूली करता था।


उत्तर प्रदेश पुलिस का बिल्ला लगाए वर्दीधारी एक व्यक्ति द्वारा जौनपुर-भदोही सीमा पर अवैध वसूली करने वाले युवक के बारे में क्षेत्र के लोगों को जानकारी पहले थी, लेकिन पुष्टि न होने के कारण कोई बोल नहीं रहा था। इसी बीच बृहस्पतिवार की देर शाम को रामपुर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी बीच झारखंड का नंबर लिखी एक स्कार्पियो आई, जिसपर नीली बत्ती लगी थी। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने रोककर पूछताछ किया तो मामला संदिग्ध लगा। ऐसे में पुलिस ने गहन से पूछताछ करना शुरू कर दी। पहले तो स्कार्पियो सवार युवक अपने को उत्तर प्रदेश पुलिस का उप निरीक्षक बताते हुए जाने के लिए कहा, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछा तो पता चला कि वह फर्जी दारोगा बना है। तब उसने अपना नाम शैलेंद्र कुमार भारद्वाज निवासी शीतल टोला पोस्ट आधर थाना नवानगर जिला बक्सर बिहार बताया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 


सीओ मड़ियाहूं ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि फर्जी दारोगा बनकर वसूली करने वाला युवक क्षेत्र में ही किराए का कमरा लेकर रहता था। ज्यादातर वह रात में नीली-लाल बत्ती लगी गाड़ी से निकलता था। जनता में धौस जमाता था तथा वाहन चेकिंग के नाम पर वसूली करता था।

आजमगढ़ सरायमीर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत शौच के लिए निकला था घर से, झाड़ी में मिला शव


 आजमगढ़ सरायमीर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत


शौच के लिए निकला था घर से, झाड़ी में मिला शव


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर कस्बा के नई बाजार के रेलवे कॉलोनी के बगल में 21 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर रेलवे जीआरपी व सरायमीर थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। जांच पड़ताल में सरायमीर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सरायमीर थाना क्षेत्र के खानकाह गांव निवासी 21 वर्ष अतुल सिंह उर्फ शिवा पुत्र संजय सिंह जो इंटर का छात्र था। साथ ही सरायमीर के पवई लाड़पुर स्थित कम्प्यूटर कोर्स भी कर रहा था। परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम को घर से निकल गया था। शुक्रवार को सरायमीर कस्बा के नई बाजार मुहल्ले के रेलवे कॉलोनी के पास लोग शौच के लिए गए तो देखा कि अतुल का शव पड़ा था। जिस से सनसनी फैल गई देखते ही देखते वहां काफी भीड़ लग गई। इस दौरान पास पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना सरायमीर थाने पर दी। वही सूचना मिलने पर रेलवे के जीआरपी स्पेक्टर आजमगढ़ सुभाष चंद्र भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किये। उसके बाद मौके पर मृतक के चाचा लल्लू सिंह ने अतुल के रूप में पहचान की सरायमीर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


 मृतक के शव के पास विषाक्त पदार्थ की दो पुड़िया भी मिली थी। मृतक दो भाई में दूसरे नम्बर का था। इस संबंध में सरायमीर थाना प्रभारी विवेक कुमार पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

आजमगढ़ सरायमीर नफीस अहमद ने किया कंबल का वितरण


 आजमगढ़ सरायमीर नफीस अहमद ने किया कंबल का वितरण 



उत्तर प्रदेश आज़मगढ़ नगर पंचायत सरायमीर के पठान टोला मोहल्ले में नफीस अहमद अपने आवास पर जरूरतमंदों में कंबल का वितरण किया। इस दौरान मोहल्ला गढ़वा,खुदकास्ता,सेराजी का पूरा,नईबाज़ार,तलिया,पूनापोखर,पठान टोला,पूराना थाना सहित अन्य मोहल्लो से आए जरूरतमंद महिलाओं एवं पुरुषों को लगभग 500 कम्बल का वितरण किया गया। कंबल पाकर गरीब असहाय लोगों के चेहरे पर खुशी की झलक देखने को मिली। मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी व प्रमुख समाजसेवी नफीस अहमद ने बताया कि वे पिछले 14 वर्षों से गरीबों की सेवा करते चले आ रहे हैं। जरूरतमंदों के बीच में हर साल ठंड के मौसम में कंबल का वितरण करते चले आ रहे हैं उसी कड़ी में आज भी कंबल का वितरण किया गया।


 उन्होंने बताया कि गरीबों की मदद करके उन्हें अपार खुशी मिलता है। नफीस अहमद ने बताया कि मैं जनता की आवाज पर इस बार सरायमीर नगर पंचायत क्षेत्र से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहा हूं। जनता का आशीर्वाद मिला तो सरायमीर नगर पंचायत क्षेत्र में विकास कार्यों की बाढ़ लगा दूंगा। उन्होंने वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके द्वारा सरायमीर नगर क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं किया गया है। किसी दल से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें समाजवादी पार्टी से ऑफर मिला है लेकिन वह निर्दल प्रत्याशी के रूप में जनता के सामने आएंगे। उसी के तहत समाज सेवा कर रहे हैं सरायमीर की जनता उन्हें जरुर आशीर्वाद देगी।


 कंबल वितरण के दौरान परवेज अख्तर,अबूसाद उर्फ चुन्नू,अफज़ल,शेर अफगन उर्फ नाटे,हारून खान,करीमुल्ला, अरशद उर्फ नन्हू ,शफीकुर्रहमान, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।


आजमगढ़ सरायमीर से अबुलबशर आजमी की रिपोर्ट

बरेली गंगाजल से शुद्धिकरण कर इलमा का कराया धर्म परिवर्तन सौम्या बनकर प्रेमी के साथ लिए 7 फेरे


 बरेली गंगाजल से शुद्धिकरण कर इलमा का कराया धर्म परिवर्तन


सौम्या बनकर प्रेमी के साथ लिए 7  फेरे


बरेली के अगस्त्य मुनि आश्रम में मुस्लिम युवती इलमा ने बृहस्पतिवार को हिंदू धर्म स्वीकार कर अपना नाम सौम्या रख लिया। उसने हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अपने प्रेमी सोमेश शर्मा के साथ सात फेरे लिए। अगस्त्य मुनि आश्रम के पंडित केके शंखधार ने वैदिक रीत-रिवाज से उनका विवाह कराया। इलमा उर्फ सौम्या शर्मा का कहना है कि वह बालिग है, उसने स्वेच्छा से हिंदू धर्म स्वीकार कर सोमेश के साथ प्रेम विवाह किया है।


जानकारी के अनुसार बदायूं के थाना बिल्सी के गांव परोसी निवासी इलमा उर्फ सौम्या दसवीं पास है। अभिलेखों में उसकी आयु 19 वर्ष से अधिक है। पांच वर्ष से उसका गांव के ही सोमेश शर्मा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमेश दिल्ली में नौकरी करता है। दोनों के घरों के बीच करीब 500 मीटर का फासला है। परिवार वाले इलमा की शादी दूसरी जगह पर करना चाहते थे। कुछ समय पहले इलमा के परिजनों को दोनों के प्रेम प्रसंग का पता चला।


इलमा का आरोप है कि परिवार वाले उसकी हत्या करना चाहते थे। इसकी भनक लगी तो दो माह पहले ही प्रेमी युगल ने घर छोड़ दिया। दोनों पहले प्रयागराज पहुंचे। यहां शादी का रजिस्ट्रेशन कराया। बृहस्पतिवार को दोनों अगस्त्य मुनि आश्रम पहुंचे। यहां पंडित केके शंखधार ने गंगाजल से शुद्धिकरण कर इलमा का धर्म परिवर्तन कराया। इसके बाद दोनों का हिंदू रीति रिवाज के अनुसार विवाह कराया गया।


इलमा उर्फ सौम्या शर्मा ने बताया कि वह गांव नहीं जाएगी। सोमेश के साथ उसने सात फेरे लिए हैं। अब वह उसे जहां रखेगा, वहीं रहेगी। इधर, पंडित केके शंखधार का कहना है कि धर्म परिवर्तन कराकर मुस्लिम युवती की हिंदू रीति रिवाज से हिंदू युवक से शादी कराने के मामले में उनको भी धमकियां मिल रही हैं। डेढ़ महीने में चार मुस्लिम लड़कियों की शादी हिंदू लड़कों से करा चुके हैं, पिछले महीने भी उनको धमकी मिली थी।

आगरा खाकी फिर हुई शर्मसार, दरोगा ने गलत वारंट दिखाकर किया गिरफ्तार दलाल के जरिए रुपए भी वसूलने का आरोप


 आगरा खाकी फिर हुई शर्मसार, दरोगा ने गलत वारंट दिखाकर किया गिरफ्तार


दलाल के जरिए रुपए भी वसूलने का आरोप


उत्तर प्रदेश आगरा में बदमाशों के अंदाज में एक व्यक्ति को घर से उठाया गया। सिकंदरा थाने की पदम प्राइड चौकी में छह घंटे अवैध हिरासत में रखा गया। मिली जानकारी के अनुसार मारपीट की गई। जेल भेजने की धमकी दी गई। पचास हजार रुपये मांगे गए। बाद में बीस हजार में सौदा तय हुआ। दस हजार मौके पर लिए गए। दस हजार रुपये का फोन पर तगादा किया जा रहा था। पीड़ित ने पदम प्राइड चौकी प्रभारी और उनके कथित दलाल की पुलिस आयुक्त से शिकायत की है। मामले की जांच चल रही है।


सौंठ की मंडी, हरीपर्वत निवासी जमील पुत्र रहीसउद्दीन ने पुलिस आयुक्त डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह से शिकायत की है। पीड़ित ने बताया कि चार जनवरी की शाम वह अपने सेक्टर 16 स्थित आवास पर था। चौकी इंचार्ज पदम प्राइड देववृत्त पांडेय ने दबिश दी। उसे उठा लिया। कारण पूछने पर बताया कि कोर्ट का वारंट है। वह घबरा गया। वारंट दिखाने को कहा। उन्होंने वारंट दिखाया। वारंट जमील पुत्र रसीद खां का था। उसने यह देख दरोगा से कहा कि वारंट किसी और का है। उसे गलती से पकड़ लिया है। उसका आधार कार्ड और पैन कार्ड देख लें। दरोगा ने उसकी एक नहीं सुनी। उसे चौकी पदम प्राइड पर ले आए। पर उसके साथ मारपीट की। उससे कहा कि वारंट में रसीद उर्फ रहीसउद्दीन करके जेल भेज दूंगा। खामोश रहो।


पुलिस किसी भी सूरत में छोड़ने को तैयार नहीं थी । पचास हजार रुपये की मांग की गई। पुलिस के कथित दलाल हाजी ने मध्यस्थता की। बीस हजार रुपये में सौदा तय हुआ। उन्होंने फोन करके अपने बेटे को घर से बुलाया। बेटे के पास उस समय दस हजार रुपये ही थे। बेटे ने दस हजार रुपये दे दिए। हाजी ने कहा कि दस हजार वह अपने पास से मिलाकर पुलिस को दे रहा है। पुलिस ने रात करीब एक बजे हाजी के कहने पर उसे चौकी से छोड़ा। दूसरे दिन से हाजी ने दस हजार रुपये का तगादा शुरू कर दिया। फोन कर रहा है। धमकी दे रहा है कि दस हजार रुपये नहीं दिए तो पुलिस दोबारा उठा लेगी।

मऊ प्रेमी ने प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट


 मऊ प्रेमी ने प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट


उत्तर प्रदेश मऊ हलधरपुर थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर बरहिया ग्राम पंचायत के मुहवां विजयगढ़ में एक विवाहिता की सरेशाम निर्मम पूर्वक हत्या कर दी गई। घटना गुरुवार की सायं 5 बजे के लगभग की है।


जानकारी के अनुसार मृतका खुशबू 30 वर्ष पत्नी रामानंद मुहवां विजयगढ़ की निवासिनी है। उसका पति पिछले एक वर्ष से बाहर रहता है। खुशबू का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग पिछले 3 वर्ष से चल रहा था। गुरुवार की सुबह प्रेमी प्रेमिका के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। प्रेमिका की शिकायत पर 112 नंबर पीआरबी वाहन भी आई ,और दोनों को समझा-बुझाकर के चली गई। लेकिन विवाद थमा नहीं। इस बीच दोनों में फिर कहासुनी हो गई, जिससे कुपित होकर खुशबू अपने प्रेमी के विरुद्ध हलधरपुर थाने में शिकायत करने चली गई। 


अपराह्न 4 बजे वह थाने से वापस अपने घर के लिए चली और मुहवां चट्टी से जब गांव की तरफ जा रही थी कि एक विद्यालय के नजदीक घात लगा कर बैठा उसका प्रेमी उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। जिससे खुशबू गंभीर रूप से घायल होकर छठपटाने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी । आरक्षी विनोद कुमार उसे एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय ले गया ।जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष गंगासागर मिश्र अपने पूरे अमले के साथ मौके पर पहुंच करके जांच पड़ताल की। घटना के बाद से मौके पर सियापा छाया हुआ है। लोग अपनी अपनी दुकानें बंद करके गायब हो गए। मृतका दो बच्चों की मां थी। जिसमें एक की उम्र तीन वर्ष और दूसरा एक वर्ष का है। बच्चों के पालन पोषण को लेकर समस्या खड़ी हो गई है।