Sunday 31 December 2023

आजमगढ़ गम्भीरपुर परशुरामपुर परम इंस्ट्यूट कौशल प्रतियोगिता पुरुस्कार वितरण का हुआ आयोजन


 आजमगढ़ गम्भीरपुर परशुरामपुर परम इंस्ट्यूट कौशल प्रतियोगिता पुरुस्कार वितरण का हुआ आयोजन 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के परशुरामपुर स्थित पतिराजी देवी इंटर कॉलेज में परम इंस्ट्यूट कौशल प्रतियोगिता पुरुस्कार वितरण समारोह के तहत साइकिल वितरण का एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था।



 जिसमें सांसद आजमगढ़ दिनेश लाल यादव निरहुआ ने छात्राओं को साइकिल वितरण किया। जिससे लोगो में काफ़ी उत्साह एवं उमंग देखने को मिला।


मीडिया कर्मियों द्वारा क्षेत्र के सम्बंधित क्षतिग्रस्त सड़कों के बारे में पूछे गये सवाल का जवाब देते हुय सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा की मैं भी आते समय देखा की सड़क काफी ज्यादा क्षतिग्रस्त हुई है जल्द से जल्द क्षतिग्रस्त सड़क को बनाने का काम किया जाएगा।



आजमगढ़ से मोहम्मद आज़म की रिपोर्ट।

आजमगढ़ बरदह सड़क हादसे में साइकिल सवार शख्स की थम गई सांसें बिजली का बिल जमा करने जा रहा था


 आजमगढ़ बरदह सड़क हादसे में साइकिल सवार शख्स की थम गई सांसें


बिजली का बिल जमा करने जा रहा था



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बरदह थाना क्षेत्र के बेला मोड़ पर रविवार की सुबह सड़क हादसे में एक साइकिल सवार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घर वालों का रो- रोकर बुरा हाल है।


बरदह थाना क्षेत्र के भवतर गांव निवासी हीरा मौर्य (58) रविवार को साइकिल से बिजली का बिल जमा करने के लिए ठेकमा हाईडिल पर जा रहे थे। अभी वे बेला मोड़ पर ही पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन की चपेट में आकर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर बरदह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मृतक के घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बताया गया की मृतक तीन पुत्र व एक पुत्री के पिता थे।