Monday 16 May 2022

आजमगढ़ अतरौलिया घोड़ी चढ़ने से पहले उठी गुडलक की अर्थी कहीं कोटे का विवाद तो नहीं बना हत्या का कारण पांच नामजद सहित चार अज्ञात पर दर्ज हुआ मुकदमा


 आजमगढ़ अतरौलिया घोड़ी चढ़ने से पहले उठी गुडलक की अर्थी


कहीं कोटे का विवाद तो नहीं बना हत्या का कारण


पांच नामजद सहित चार अज्ञात पर दर्ज हुआ मुकदमा


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र के गजन्धर पट्टी भेदौरा गांव में बीती रात हुई युवक की हत्या मामले में युवक के पिता ने पांच नामजद सहित चार अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। बताते चलें कि सिद्धार्थ सिंह उर्फ गुडलक की 5 जून को शादी होने वाली थी। 



चर्चा है कि कोटे को लेकर हुए विवाद में उसकी हत्या की गई। 6 महीने पहले सस्पेंड हुए कोटे को लेकर गांव में विवाद हुआ था।

मृतक के पिता अनिल सिंह ने तहरीर में आरोप लगाया कि मेरा भतीजा शुभम सिंह पुत्र सुनील सिंह रात करीब 9:55 बजे करमैनी ईट भट्टे के पास शौच के लिए गया, जहां पर पहले से ही कुछ लोग मौजूद थे। उन लोगों ने शुभम से कहा कि जाओ सिद्धार्थ सिंह उर्फ गुडलक को बुला कर लाओ।



 शुभम भागकर गुडलक के पास गया और उसको सारी बात बताई। गुडलक, शुभम के साथ मौके पर गया। जैसे ही गुडलक वहां पहुंचा, मौके पर मौजूद लोगों ने उसके सर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद आनन-फानन में गुडलक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उत्तर प्रदेश आजमगढ़ घर के सामने ही बदमाशों ने युवक को मारी गोली निमंत्रण से वापस लौटते समय हुई घटना मां-बाप का इकलौता बेटा था मृतक अतरौलिया थाना क्षेत्र के भेदौरा ग्राम में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।


 आजमगढ़ घर के सामने ही बदमाशों ने युवक को मारी गोली


निमंत्रण से वापस लौटते समय हुई घटना

मां-बाप का इकलौता बेटा था मृतक


अतरौलिया थाना क्षेत्र के भेदौरा ग्राम में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।



आजमगढ़ जनपद के अतरौलिया थाना क्षेत्र के भेदौरा ग्राम में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।



जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के भेदौरा ग्राम निवासी गुडलक सिंह उम्र 24 साल पुत्र अनिल सिंह निमंत्रण से करीब 10:45 बजे रात को वापस घर लौट रहे थे, घर के सामने ही अज्ञात मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने उसको गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।



 गोली की आवाज सुनते ही घरवाले बाहर आए तो देखें गुडलक वहां खून से लथपथ पड़ा हुआ है, आनन-फानन में परिजन उसे लेकर स्थानीय अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



 घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस प्रशासन को दी गई। सूचना पर थानाध्यक्ष मदन कुमार गुप्ता अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए। बता दें कि गुडलक अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। स्थानीय लोगों के अनुसार हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।