Tuesday 22 February 2022

अटेवा आजमगढ़ में खुशी की लहर, जिला संयोजक के भाई का सिविल सर्विसेज क्रिकेट टीम में हुआ चयन।


 अटेवा आजमगढ़ में खुशी की लहर, जिला संयोजक के भाई का सिविल सर्विसेज क्रिकेट टीम में हुआ चयन।



आजमगढ़ से अमित खरवार की रिपोर्ट।




उत्तर प्रदेश आजामगढ़ आज का दिन अटेवा आजमगढ़ के लिए खुशियों भरा रहा,अटेवा आजमगढ़ के जिला संयोजक/अध्यक्ष सुभाष चन्द यादव के छोटे भाई सत्येंद्र कुमार यादव का चयन अखिल भारतीय सिविल सर्विसेस क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए उत्तर प्रदेश की सिविल सर्विसेज क्रिकेट टीम ने किया में हुआ है। जिला संयोजक के छोटे भाई सत्येंद्र कुमार यादव पुत्र विश्वनाथ जो आजमगढ़ जिले के फूलपुर तहसील के इटकोहिया,ग्राम के निवासी हैं।



वर्तमान समय में मऊ जिले के घोसी तहसील में सब रजिस्ट्रार के पद पर कार्यरत हैं।




इनका चयन खेल निदेशालय,उत्तर प्रदेश,खेल भवन लखनऊ द्वारा जारी की गयी चयन लिस्ट मे अखिल भारतीय सिविल सर्विसेज क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 10 मार्च से 15 मार्च तक भारत नगर स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स,चाणक्यपुरी,दिल्ली मे आयोजित किया जायेगा | गौरतलब है कि अखिल भारतीय क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए उत्तर प्रदेश सिविल सर्विसेज टीम का जिला स्तरीय ट्रायल दिनांक 08 सितम्बर,2021 को मऊ मे,मंडल स्तरीय ट्रायल दिनांक 10 सितम्बर,2021को जनपद आज़मगढ़ मे तथा प्रदेश स्तरीय ट्रायल दिनांक 13 व 14 सितम्बर,2021को मैनपुरी मे सम्पन्न हुआ था।




इनके चयन से जिले में जुड़े अटेवा के सभी शिक्षकों कर्मचारियों अधिकारियों में खुशी की लहर दौड़ गई है, सब ने श्री यादव को ढेरो बधाइयां दी है।

आजमगढ़ अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल शराब कांड मामले में 4 नामजद सहित 7 गिरफ्तार।


 आजमगढ़ अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल शराब कांड मामले में 4 नामजद सहित 7 गिरफ्तार।




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि अहरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत माहुल शराब कांड में 4 नामजद सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 


जानकारी के अनुसार उनसे पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल लोगों के विरुद्ध धारा 302 व 60ए एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस की 4 टीमें गठित कर दबिश दे रही है।

गाजियाबाद 20 हजार की इनामी फरार गैंगेस्टर महिला गिरफ्तार


 गाजियाबाद 20 हजार की इनामी फरार गैंगेस्टर महिला गिरफ्तार


कई शहरों के होटलों में देती थी एस्कॉर्ट सर्विस।




गाजियाबाद , आगरा के ताजगंज थाने से गैंगस्टर के मामले में फरार चल रही महिला को गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया।



जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला देह व्यापार के धंधे में लिप्त थी। वह अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर आगरा में विदेशी पर्यटकों को एस्कॉर्ट सर्विस मुहैया कराती थी। 




गैंगस्टर के मामले में फरार होने के कारण आगरा पुलिस ने महिला पर रू 20 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।




क्राइम ब्रांच प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी ने बताया कि आगरा से गैंगस्टर के मामले में फरार चल रही नई दिल्ली निवासी दिव्यांशी उर्फ अमनप्रीत कौर उर्फ तबस्सुम फातिमा को शास्त्रीनगर चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है।




 दिव्यांशी आगरा के होटलों में विदेशी पर्यटकों को एस्कॉर्ट सेवा मुहैया कराती थी। क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि आगरा पुलिस से मिले इनपुट के आधार पर दिव्यांशी की साथी रश्मि को भी 22 जनवरी को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 




इसके बाद दिव्यांशी की तलाश की जा रही थी। पुलिस के मुताबिक दो साल पहले आगरा पुलिस ने देह व्यापार चलाने वाले गैंग का खुलासा करते हुए रोशनी नाम की महिला को जेल भेजा था। 



उसके बाद रश्मि ने गैंग संभाल लिया था। उसके जेल जाने के बाद दिव्यांशी ही गैंग की कमान संभाल रही थी।

फरारी के दौरान अन्य शहरों में शुरू कर दिया धंधा

पुलिस के मुताबिक दिव्यांशी ने फरारी के दौरान चंडीगढ़, लखनऊ, जयपुर, दिल्ली, पुणे और इंदौर के होटलों में एस्कॉर्ट सेवा देनी शुरू कर दी।




 वह शहर बदलते ही अपना नाम बदल लेती थी। आगरा से फरार होने के बाद वह लखनऊ में छिपी और फिर दिल्ली में ठिकाना बना लिया। दिव्यांशी के गैंग में कई लड़कियां शामिल हैं।



 दिव्यांशी हवाई यात्रा करके एक शहर से दूसरे शहर में जाती थी।