Tuesday 14 May 2024

आजमगढ़ गम्भीरपुर/अतरौलिया/सरायमीर 2 इनामी सहित 3 अपराधी गिरफ्तार


 आजमगढ़ गम्भीरपुर/अतरौलिया/सरायमीर 2 इनामी सहित 3 अपराधी गिरफ्तार




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद की पुलिस ने दो पुरस्कार घोषित अपराधियों समेत तीन आरोपितों की गिरफ्तारी की है। तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।


 गम्भीरपुर थाना प्रभारी बसंत लाल ने मंगलवार की सुबह गैंगस्टर एक्ट में वांछित एवं 10 हजार रुपए पुरस्कार घोषित अपराधी रितिक उर्फ चंद्रशेखर को मुहम्मदपुर बाजार स्थित फरिहां मोड़ से गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया ईनामी बदमाश जौनपुर जिले के बख्शा थाना अंतर्गत सद्दोपुर गांव का निवासी बताया गया है। पुलिस को पकड़े गए अपराधी की गैंग के दो अन्य साथियों दीपक यादव एवं रामदीन उर्फ चर्चिल यादव निवासीगण ग्राम कोहड़ा थाना क्षेत्र शाहगंज जिला जौनपुर की तलाश है। यह गिरोह गोकशी के लिए कुख्यात बताया गया है। 


वहीं अतरौलिया थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह क्षेत्र के कनैला चौराहे से 15 हजार रुपए पुरस्कार घोषित अपराधी सचिन कुमार को अवैध असलहे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। पकड़ा गया आरोपित स्थानीय भवानीपुर इटायल गांव का निवासी बताया गया है। पुलिस को गैंगस्टर एक्ट व गोकशी के मामले में सचिन की तलाश थी।


 इसी क्रम में सरायमीर थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह मिली सूचना के आधार पर क्षेत्र के बस्ती नहर पुलिया से शातिर लुटेरे एवं हिस्ट्रीशीटर घोषित बदमाश पुर्णेन्दु उर्फ अखिलेश राम को धर दबोचा। उसके कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। पकड़ा गया आरोपित क्षेत्र के शेरवां गांव का निवासी बताया गया है। उसके खिलाफ हत्या प्रयास, लूट एवं गैंगस्टर एक्ट समेत आधा दर्जन संगीन मामले दर्ज बताय गए हैं।

आजमगढ़ तरवां सोशल मीडिया पर असलहा लहराना युवक को पड़ा भारी फंसा पुलिस के शिकंजे में, गया जेल


 आजमगढ़ तरवां सोशल मीडिया पर असलहा लहराना युवक को पड़ा भारी


फंसा पुलिस के शिकंजे में, गया जेल



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ तरवां थाने की पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर असलहा लहराते हुए प्रसारित वीडियो में चिन्हित युवक को सोमवार की रात पकड़ी कला बाजार स्थित कनखुरिया मोड़ से गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 315 बोर तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। 


तरवां थाने में तैनात उपनिरीक्षक अश्विनी कुमार मिश्र को सोमवार की रात सूचना मिली कि इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर असलहा लहराते हुए वीडियो बनाकर उसे प्रसारित करने वाला युवक पकड़ी कला बाजार स्थित कनखुरिया मोड़ पर मौजूद है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और उसे काबू में कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद किया है। पकड़ा गया विवेक कुमार पकड़ी कला ग्राम का निवासी बताया गया है।

हापुड़ दर्दनाक हादसा, हाईवे पर बेकाबू कार ट्रक से भिड़ी, 6 लोगों की मौत


 हापुड़ दर्दनाक हादसा, हाईवे पर बेकाबू कार ट्रक से भिड़ी, 6 लोगों की मौत




 उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। सोमवार देर रात एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल है। कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कार से शवों को निकाला। जानकारी के अनुसार, हापुड़ जिले में नेशनल हाईवे 09 पर अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के पास एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर पार दूसरी तरफ पहुंच गई। जिसे तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में ले लिया। हादसे में कार सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। इससे वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ी।


 सोमवार की रात करीब 12 बजे एक तेज रफ्तार कार हापुड़ से मुरादाबाद की तरफ जा रही थी। कोतवाली इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर गांव अल्लाबख्शपुर के पास पहुंचने पर चालक नियंत्रण खो बैठा और कार हाईवे पर बने डिवाइडर से टकरा गई। रफ्तार अधिक होने के चलते डिवाइडर से टकरा कर कार मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर जाकर पलट गई। इस दौरान दूसरी दिशा से आ रहे ट्रक कार से टकरा गया। हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर होने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। वाहनों के टकराने की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण जाग गए, जो तुरंत ही मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना देते हुए ग्रामीणों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन कार में फंसे लोग काफी देर तक नहीं निकल सके।


 पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कार को काटकर सभी घायलों को बाहर निकाला। जिन्हें तुरंत ही एंबुलेंस के माध्यम से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं सचिन पुत्र राम किशन निवासी डालू हेड़ा जिला मेरठ की हालत गंभीर देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। घायल ने बताया कि कार में उसके साथ अनुपम, अंकित, जीतू, शंकर, संदीप और एक अज्ञात मौजूद थे। सभी लोग गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के रहने वाले थे। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर चल रहे वाहनों के पहिए थम गए, इसके अलावा ग्रामीणों और पुलिस ने घायलों को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। जिससे हाईवे पर दोनों तरफ जाम लग गया। जाम में फंसकर राहगीरों को दिक्कत हुई। करीब एक घंटे बाद पुलिस ने वाहनों को हाईवे से हटवाकर यातायात सुचारू कराया। सीओ आशुतोष शिवम का कहना है कि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल को मेरठ के अस्पताल भेजा गया है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

आजमगढ़ जहानागंज पेड़ में बांध कर 2 युवकों की निर्मम पिटाई का फोटो वायरल अधमरे हालत में पुलिस ने भेजा अस्पताल


 आजमगढ़ जहानागंज पेड़ में बांध कर 2 युवकों की निर्मम पिटाई का फोटो वायरल


अधमरे हालत में पुलिस ने भेजा अस्पताल



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जहानागंज थाना क्षेत्र में दो युवकों को पेड़ में बांध कर उन्हें बुरी तरह पीटकर अधमरा कर देने का फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।घायल युवकों को मौके पर पहुंची पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 की पुलिस ने दोनों को मुक्त कराया। घायल युवकों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना रविवार को जहानागंज क्षेत्र के असोना गांव में घटित हुई बताई जा रही है। पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की वजह वैवाहिक कार्यक्रम में दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी बताई गई है।


 मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुसड़ा खालसा निवासी 20 वर्षीय सौरभ मौर्य से गांव में कुछ दिनों पहले आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान उसके गांव के ही कुछ लोगों से कहासुनी हो गई थी, जिसको लेकर दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी। रविवार को सौरभ का मित्र नरांव ग्राम निवासी प्रदुम्मन चौहान सौरभ से मिलने के लिए उसके घर आया था। 


सौरभ बाइक से अपने मित्र प्रद्युम्न को छोड़ने जा रहा था। रास्ते में घात लगाए विपक्षियों ने असोना गांव के पास बाइक सवार सौरभ मौर्य व प्रद्युम्न को रोक लिए और सौरभ पर टूट पड़े। दोस्त सौरभ को बुरी तरह पिटते देख बीच-बचाव करने गए प्रद्युम्न पर भी दबंगों ने हमला बोल दिया। दोनों को पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई करते हुए हमलावर घटना की वीडियो भी बनाए। यह देख आसपास के लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधमरा हालत में रहे दोनाें युवकों को बंधन से मुक्त कराया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। 


घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची जहानागंज पुलिस ने सोमवार की सुबह एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी जहानागंज का कहना है कि तहरीर मिली है मुकदमा लिखा जा रहा है। शीघ्र ही हमलावर पकड़े जाएंगे।