Tuesday 28 February 2023

आजमगढ़ महाराजगंज ग्राम प्रधान के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर ग्राम विकास अधिकारी के साथ अभद्रता का मामला वायरल वीडियो के आधार पर हुई कार्रवाई


 आजमगढ़ महाराजगंज ग्राम प्रधान के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर


ग्राम विकास अधिकारी के साथ अभद्रता का मामला


वायरल वीडियो के आधार पर हुई कार्रवाई



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ महाराजगंज थाना क्षेत्र के एक ग्रामसभा में हुए विकास कार्यों का निरीक्षण करने गए ग्राम विकास अधिकारी के साथ ग्राम प्रधान द्वारा की गई अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। इस मामले में पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर ग्राम प्रधान के खिलाफ एफआई आर दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई है।

कोयलसा विकासखंड क्षेत्र के भैरोदासपुर गांव में ग्राम प्रधान द्वारा कराए गए विकास कार्यों के संबंध में ग्रामीणों द्वारा की गई शिकायत को संज्ञान में लेते हुए क्षेत्रीय ग्राम विकास अधिकारी मौके का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे थे। 


इस दौरान गांव के प्रधान ने जांच अधिकारी के साथ अभद्रता की। इस कृत्य का किसी ने मोबाइल फोन से वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो देखने के बाद प्रशासनिक गलियारे में हलचल मच गई। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए महाराजगंज थाने में सोमवार को भैरोदासपुर गांव के प्रधान के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

No comments:

Post a Comment